रणवीर सिंह अब प्रशांत वर्मा की 'राक्षस' का नहीं होंगे हिस्सा,जानिए वजह

ताजा खबर : रणवीर सिंह, जो अपनी पत्नी और दीपिका पादुकोण के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, वर्तमान में अपने व्यस्त फिल्मी शेड्यूल की बजाय परिवार को महत्व दे रहे हैं.

New Update
reason Ranveer Singh.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रणवीर सिंह, जो पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, उन्होंने  कथित तौर पर प्रशांत वर्मा की 'राक्षस' से बाहर निकलने का विकल्प चुना है, जो भारतीय पौराणिक कथाओं की पृष्ठभूमि पर आधारित है. रणवीर के किरदार के बारे में अफवाह थी कि वह नकारात्मकता और अंधेरे के साथ एक जटिल चरित्र का प्रतीक है.

रणवीर सिंह प्रशांत वर्मा की फिल्म राक्षस में नहीं आएंगे नजर 

हालांकि, ताजा रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर और प्रशांत ने रचनात्मक मतभेदों के कारण इस प्रोजेक्ट से अलग होने का फैसला किया है. "रणवीर ने फिल्म की घोषणा करने के लिए फोटो शूट के लिए अप्रैल में हैदराबाद की यात्रा की थी. जबकि सभी योजनाएं तय हो चुकी थीं, आधिकारिक घोषणा अब एक बाधा बन गई है. रणवीर सिंह अब प्रशांत वर्मा की फिल्म राक्षस का हिस्सा नहीं होंगे. रचनात्मक मतभेदों के कारण उन्होंने सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है, "विकास के करीबी एक सूत्र ने पिंकविला को बताया.

रणवीर सिंह कथित तौर पर 'हनुमान' निर्देशक प्रशांत वर्मा की माइथोलॉजी पीरियड  ड्रामा का हिस्सा बनेंगे

सूत्र ने कहा, "वे कई समाधानों पर विचार कर रहे थे और उन पर निर्णय ले रहे थे, लेकिन अब उन्होंने निकट भविष्य में सहयोग करने के वादे के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया है." 'हनुमान' का निर्देशन कर चुके प्रशांत 'राक्षस' के लिए कास्टिंग प्रक्रिया को फिर से शुरू करेंगे, क्योंकि वह 'जय हनुमान' पर आगे बढ़ने से पहले इस फिल्म को बड़े पर्दे पर लाने की योजना बना रहे हैं.

रणवीर के एक करीबी सूत्र ने बताया कि अभिनेता धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे हैं और इस साल पिता बनने की तैयारी कर रहे हैं. सूत्र ने बताया, "वह अपने व्यस्त फिल्म शेड्यूल से ज़्यादा परिवार को प्राथमिकता दे रहे हैं. वह कई स्क्रिप्ट सुन रहे हैं, लेकिन उनका ध्यान परिवार को ज़्यादा समय देने पर है. वह अपनी लाइन अप को लेकर आश्वस्त हैं, साथ ही वह अपने पास रोमांचक प्रोजेक्ट्स रखने के लिए और भी पढ़ना जारी रख रहे हैं. फिलहाल दो फिल्मों की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें डॉन 3 और शक्तिमान शामिल हैं. आदित्य धर की अगली फिल्म भी लेखन के चरण में है."

काम के मोर्चे पर 

रणवीर सिंह अगली बार रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में नज़र आएंगे, जिसमें दीपिका पादुकोण, अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और करीना कपूर खान जैसे कलाकार हैं. इसके अलावा, वह फरहान अख्तर की 'डॉन 3' में भी शामिल हैं. पिछले साल फरहान अख्तर ने डॉन 3: द फाइनल चैप्टर में रणवीर सिंह को नए डॉन के रूप में पेश किया था.

Read More:

कान्स मंथन स्क्रीनिंग पर नसीरुद्दीन नहीं रोक पाए आंसू, 'मुझे गर्व...'

भंसाली का कहना है कि उन्हें तवायफें आकर्षित करती है, 'राशन के...' नहीं

कियारा ने खुलासा किया कि शेरशाह के बाद सिद्धार्थ उनके साथ दोबारा आएगे?

संजय लीला भंसाली का कहना है कि उनका जीवन बाधाओं से भरा है,'यहां तक...'

Latest Stories