गुलशन देवैया ने जान्हवी कपूर को बताया फिल्म उलझ का मुख्य केंद्र!

ताजा खबर: जान्हवी कपूर की फिल्म उलझ अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है. इस बीच गुलशन देवैया ने स्वीकार किया है कि जान्हवी कपूर फिल्म का मुख्य केंद्र हैं.

New Update
Gulshan Devaiah
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू की मुख्य भूमिकाओं वाली उलझ अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म को रिलीज होने में चंद मिनट ही बाकी हैं. हाल ही में फिल्म उलझ का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसमें वह इस देश की सबसे कम उम्र की उप उच्चायुक्त सुहाना की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. इस बीच गुलशन देवैया ने स्वीकार किया है कि जान्हवी कपूर फिल्म का मुख्य केंद्र हैं.

जान्हवी कपूर को लेकर बोले गुलशन देवैया

गुलशन देवैया ने कहा कि उलज को-स्टार जान्हवी कपूर और उनके बीच बिल्कुल भी  तालमेल नहीं है: 'शायद थोड़ा डर लगता है' - मनोरंजन

दरअसल, लेटेस्ट इंटरव्यू में गुलशन देवैया ने फिल्म के पोस्टर को देखते हुए कमेंट करते हुए कहा, "यह जान्हवी कपूर की फिल्म है और वह "फिल्म का मुख्य और मुख्य हिस्सा" हैं जान्हवी फिल्म का "पूरा ऑर्केस्ट्रा" हैं. एक्टर ने कहा, "जान्हवी कपूर के फिल्म का नेतृत्व करने के साथ उलझ इस धारणा को चुनौती देती है कि जासूसी फिल्में केवल पुरुषों के वर्चस्व वाली होती हैं. गुलशन देवैया ने इस बात पर सहमति जताते हुए कहा कि महिला सितारे एक्शन भूमिकाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर सकती हैं और दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच सकती हैं, उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि "एक्शन स्टाइल अब पुरुषों के वर्चस्व वाली नहीं रह गई है".

2 अगस्त को रिलीज होगी उलझ 

2 अगस्त को रिलीज होगी जाह्नवी कपूर की फिल्म 'उलझ'

बता दें फिल्म उलझ में जान्हवी कपूर और गुलशन देवैया के अलावा आदिल हुसैन, राजेश तैलंग, मेयांग चांग, ​​राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी  मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. परवेज शेख और सुधांशु सरिया द्वारा लिखित और अतिका ​​चौहान के संवादों के साथ, “उलझ” 2 अगस्त, 2024 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म्स

Whatever I say people will criticize on what did Janhvi Kapoor say this-मैं  कुछ भी कहूं, लोग आलोचना ही करेंगे- किस बात पर ऐसा बोलीं जान्हवी कपूर?  जानिये | Jansatta

उलझ के अलावा जान्हवी कपूर के पास जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ देवरा और वरुण धवन के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी भी है. इसके साथ-साथ वह सूर्या की अगली फिल्म में भी नजर आएंगी.

Read More:

सोनाक्षी से शादी के लिए शत्रुघ्न से इजाजत मांगते वक्त कांप रहे थे जहीर

सूर्या के बर्थडे पर फैंस को बड़ा तोहफा, Suriya 44 की पहली झलक आई सामने

Radhika Madan ने अक्षय कुमार संग 27 साल की उम्र के अंतर को लेकर की बात

स्टार किड के तौर पर ट्रोल किए जाने पर Janhvi Kapoor ने दिया रिएक्शन

Latest Stories