सूर्या के बर्थडे पर फैंस को बड़ा तोहफा, Suriya 44 की पहली झलक आई सामने

ताजा खबर: सूर्या आज 23 जुलाई 2024 को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज ने प्रशंसकों को अपनी फिल्म का एक खास वीडियो गिफ्ट किया है

New Update
Suriya Birthday
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Suriya Birthday: तमिल एक्टर सूर्या साउथ के टॉप एक्टर्स में से एक माने जाते हैं. अपनी जबरदस्त एक्टिंग से वह लाखों लोगों के पसंदीदा एक्टर बन चुके हैं. वहीं सूर्या आज 23 जुलाई 2024 को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज ने प्रशंसकों को अपनी फिल्म का एक खास वीडियो गिफ्ट किया है, जिसका संभावित नाम 'सूर्या 44' (Suriya 44) है. नए प्रोमो में गैंगस्टर सूर्या को 'द वन' के रूप में दिखाया गया है, जबकि उनके गुंडों की सेना उनका पीछा करती है.

'सूर्या 44'  से सामने आया सूर्या का फर्स्ट लुक

आपको बता दें फिल्म निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज ने 23 जुलाई 2024 की रात 12.12 बजे सोशल मीडिया पर एक मिनट 37 सेकंड लंबा प्रोमो शेयर किया. उन्होंने सूर्या को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे @Suriya_offl सर. टीम सूर्या 44 की तरफ से."  वहीं वीडियो के टेक्स्ट में लिखा है, "एक प्यार, एक हंसी, एक युद्ध...उसके लिए इंतजार कर रहा है". शेयर किए गए प्रोमो व वीडियो में सूर्या को एक खूंखार गैंगस्टर की भूमिका निभाते हुए दर्शाया गया हैं. जब अंडमान शेड्यूल शुरू हुआ, तो निर्माताओं ने सूर्या के लुक का अनावरण किया, जो रेट्रो वाइब्स को दर्शाता है.

गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे सूर्या

फिल्म में सूर्या एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं. सूर्या के अलावा, फिल्म में पूजा हेगड़े, जयराम, जोजू जॉर्ज और करुणाकरण प्रमुख भूमिकाओं में हैं. संतोष नारायणन ने संगीत तैयार किया है, जबकि शफीक मोहम्मद अली ने संपादन का काम संभाला है. 'सूर्या 44' का निर्माण 2डी एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है, जिसके मालिक सूर्या और ज्योतिका हैं. जुलाई की शुरुआत में, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में लगभग एक महीने की शूटिंग के बाद, पूजा ने सूर्या 44 के पहले शेड्यूल को पूरा करने के बाद एक पोस्ट शेयर की थी.

Read More:

Radhika Madan ने अक्षय कुमार संग 27 साल की उम्र के अंतर को लेकर की बात

स्टार किड के तौर पर ट्रोल किए जाने पर Janhvi Kapoor ने दिया रिएक्शन

Shaukan: जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ का पहला सॉन्ग 'शौकन' आउट

SS Rajamouli: 'मॉडर्न मास्टर्स: एसएस राजामौली' का ट्रेलर आउट

 

Latest Stories