'दीवाली मनाऊंगा,दीए जलाऊंगा' Ram Mandir की तैयारी में जुटे अनुपम खेर

ताजा खबर: इन दिनों राम नाम की धूम हर तरफ है. एक लम्बे इंतज़ार के बाद अब सभी का इंतज़ार खत्म होने वाला है. 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में श्री राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारी शुरू हो चुकी है.

New Update
anupam.png

ताजा खबर: इन दिनों राम नाम की धूम हर तरफ है. एक लम्बे इंतज़ार के बाद अब सभी का इंतज़ार खत्म होने वाला है. 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में श्री राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारी शुरू हो चुकी है. इस ख़ास मौके पर बॉलीवुड के सिलेब्रिटी को भी आमंत्रित किया गया है. वहीं बॉलीवुड के एक्टर अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो के माध्यम से उनहोंने बताया कि एक्टर को भी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए न्योता दिया गया है.

गमछा पहन हुए तैयार

अनुपम खेर बॉलीवुड के फेमस एक्टर हैं. फिल्मों के अलावा एक्टर राजनीति और धार्मिक मुद्दों पर अपनी राय देने से पीछे नहीं हटते हैं. आज एक्टर ने अपने  सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जहां अनुपम खेर ने कहा, 'मैं 22 जनवरी को अयोध्या में अपने पूर्वजों और खासकर अपने दादा जी पंडित अमरनाथ जी का प्रतिनिधित्व करूंगा. ये सब राम मंदिर की स्थापना का सपना देखते थे. मेरे सभी कश्मीरी हिंदू भाई बहन आत्मिक रूप से मेरे साथ होंगे.' बता दें वीडियो में अनुपम खेर ने राम-नामी गमछा पहना हुआ है इसके आलावा  माथे पर तिलक भी लगाया हुआ है. एक्टर का यह अंदाज़ उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

कश्मीरी पंडितों को किया याद 

Ayodhya Ram Mandir: 'श्री राम लला का अवध लौटना...', अनुपम खेर ने अयोध्या राम  मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कही ये बात - Ayodhya Ram Mandir: Anupam Kher  shares video before his


अनुपम खेर ने इस वीडियो में कश्मीरी पंडितों को भी याद किया है , 'श्री राम लला का अयोध्या लौटना यह विश्वास जगाता है कि, जिस किसी की भी अपनी एक अवधपुरी कहीं छूट गई है, तो वह एक रोज मिल जरूर जाएगी. ये श्री राम का ही आशीर्वाद है कि मुझे इस ऐतिहासिक समारोह में सम्मिलित होने का और आपसे यह खुशी बांटने का अवसर मिला है. मैं आप सब के लिये भी प्रार्थना करूंगा! जय श्री राम.' 

इन एक्टर्स को मिल चुका है न्योता

Anupam Kher Confirms He Will Attend Ayodhya Ram Mandir Inauguration: 'I  Will Pray For...' - News18

बता दें 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने वाला है. इस समारोह के लिए अमिताभ बच्चन से लेकर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और कंगना रनौत को न्योता मिला है. कुछ दिनों पहले कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर राम का गुणगान करते हुए वीडियो शेयर किया था.

Anupam kher, ram mandir ayodhya, ram mandir 

Read More: 

अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार से अभी भी बाहर नहीं आ पाए पंकज त्रिपाठी

'गंगुबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट ने इस शख्स को किया था अनसुना 

फेमस होने पर ओरी ने बोनी कपूर को ठहराया दोषी 

राइटिंग में उपलब्धि पर अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को बताया सुपरवुमन 

Latest Stories