राइटिंग में उपलब्धि पर अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को बताया सुपरवुमन

ताजा खबर: एक्ट्रेस से राईटर बनीं ट्विंकल खन्ना को हमेशा पति अक्षय कुमार में एक चीयरलीडर मिला है. बता दें आज यानी बुधवार के दिन अक्षय और ट्विंकल अपनी 23वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं, लेकिन उनके पास

New Update
akshay kumar twinkle khanna.png

 

ताजा खबर:एक्ट्रेस से राईटर बनीं ट्विंकल खन्ना को हमेशा पति अक्षय कुमार में एक चीयरलीडर मिला है. बता दें आज यानी बुधवार के दिन अक्षय और ट्विंकल अपनी 23वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं, लेकिन उनके पास सेलिब्रेट करने का एक और कारण है दरअसल ट्विंकल ने लंदन विश्वविद्यालय के गोल्डस्मिथ्स में फिक्शन राइटिंग में मास्टर्स पूरा कर लिया है साथ ही हाल ही में उन्होंने अपने स्नातक समारोह में भाग लिया.अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी 'सुपरवुमन' के लिए एक पोस्ट शेयर किया, जब वे उनके स्नातक समारोह में शामिल हुए और कार्यक्रम के बाद उन्होंने ट्विंकल खन्ना के साथ तस्वीर खिंचवाई. इस खास दिन के लिए ट्विंकल ने काले केप के नीचे हरे रंग की साड़ी पहनी हुई थी, जबकि उनके प्यारे पति अक्षय ने काले ओवरकोट और मैचिंग पैंट के नीचे स्वेटर पहना था.

अक्षय कुमार ने कहा सुपरवुमन

फोटो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ''दो साल पहले जब आपने मुझसे कहा था कि आप फिर से पढ़ाई करना चाहते हैं, तो मुझे आश्चर्य हुआ कि क्या आपका यही मतलब था. लेकिन जिस दिन मैंने तुम्हें इतनी मेहनत करते और घर, करियर, अपने और बच्चों के साथ-साथ एक पूर्ण छात्र जीवन का प्रबंधन करते हुए देखा, मुझे पता चला कि मैंने एक सुपर महिला से शादी कर ली है. आज तुम्हारे ग्रेजुएशन पर, मैं यह भी चाहता हूं कि मैंने थोड़ा और अध्ययन किया होता ताकि मुझे इतने शब्द मिल सकें कि मैं तुम्हें बता सकूं कि तुम मुझे कितना गौरवान्वित महसूस कराती हो, टीना. बधाई हो और मेरा सारा प्यार”

उनके नोट के जवाब में ट्विंकल ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ''मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे ऐसा पार्टनर मिला जो मुझे छलांग लगाने के लिए प्रोत्साहित करता है लेकिन अगर मैं गिरूं तो मुझे उठाने के लिए हमेशा तैयार रहता है, और मैं बहुत गिरती हूँ ना?”

ट्विंकल ने शेयर किया पोस्ट 

ट्विंकल खन्ना ने एक रील भी साझा की जिसमें उनकी डिग्री लेने के लिए मंच पर चलने की एक क्लिप थी. साथ ही लिखा “और यह यहाँ है, स्नातक स्तर की पढ़ाई का दिन. गोल्डस्मिथ्स में मेरा पहला दिन ऐसा लगता है जैसे कल या कई साल पहले की बात हो. एक धूप वाला दिन, एक सुंदर साड़ी और मेरे साथ मेरा परिवार इस दिन को जितना मैंने कभी सोचा था उससे भी अधिक परिपूर्ण बना देता है. एक ऐसा चरण आता है जब बढ़ने का सबसे आसान तरीका क्षैतिज रूप से होता है, लेकिन हमें असंख्य अन्य तरीकों से बढ़ने के लिए खुद को प्रेरित करना होगा"

वर्क फ्रंट

9 Sassy Statements Only Twinkle Khanna Could Have Made

जानकारी के लिए बता दें ट्विंकल ने मिसेज फनीबोन्स, पजामा आर फॉरगिविंग और द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद जैसी सबसे अधिक बिकने वाली किताबें लिखी हैं और हाल ही में, उन्होंने अपनी चौथी बुक भी लिखी है , जिसका शीर्षक है, वेलकम टू पैराडाइज.

akshay kumar, twinkle khanna

Read More: 

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का बनेगा सीक्वल 

एनिमल फिल्म मेकर संदीप रेड्डी वांगा ने अवॉर्ड शो का उड़ाया मजाक 

टॉर्चर टास्क में Abhishek ने विक्की को लेकर दी अंकिता को धमकी

1 घंटे की देरी होने पर OP Nayyar और मोहम्मद रफ़ी की टूटी थीं दोस्ती

 

Latest Stories