इंटरनेशनल आइकॉनिक अवॉर्ड 2024 में सितारो ने बटोरी सुर्खियां,देखें यहां

ताजा खबर : इंटरनेशनल आइकॉनिक अवार्ड्स 2024 के विजेताओं की पूरी सूची जो लोग नहीं जानते, उन्हें बता दें कि इंटरनेशनल आइकॉनिक अवार्ड्स बॉलीवुड, ओटीटी और टीवी इंडस्ट्री की प्रतिभाओं को सम्मानित करने के लिए जाने जाते हैं.

New Update
International Iconic Awards
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंटरनेशनल आइकॉनिक अवार्ड्स 2024 के विजेताओं की पूरी सूची जो लोग नहीं जानते, उन्हें बता दें कि इंटरनेशनल आइकॉनिक अवार्ड्स बॉलीवुड, ओटीटी और टीवी इंडस्ट्री की प्रतिभाओं को सम्मानित करने के लिए जाने जाते हैं. बहुमुखी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भारतीय ओटीटी फिल्म 2024 के लिए इंटरनेशनल आइकॉनिक बेस्ट एक्टर का पुरस्कार जीता. अरिजीत तनेजा, हिबा नवा और रोहित चंदेल सहित अन्य टीवी सितारों ने भी इस कार्यक्रम में बड़ी जीत हासिल की.

यहां देखें वीडियो 

नीचे अंतर्राष्ट्रीय प्रतिष्ठित पुरस्कार 2024 विजेताओं की सूची : 

भारतीय ओटीटी फिल्म के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता 2024:नवाजुद्दीन सिद्दीकी

भारतीय टीवी के सबसे लोकप्रिय अभिनेता - अर्जित तनेजा (कैसे मुझे तुम मिल गए)

भारतीय टीवी के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता - रोहित चंदेल (पांड्या स्टोर)
 
भारतीय टीवी की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री - हिबा नवाब (झनक)
 
रियलिटी स्टार ऑफ द ईयर (पुरुष) - शिव ठाकरे (खतरों के खिलाड़ी 13, झलक दिखला जा 11)
 
भारत की सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री ओटीटी (वेब ​​सीरीज) 2024 - हीरामंडी के लिए श्रुति शर्मा 

रूपाली गांगुली और ईशा मालवीय ने अन्य ग्लैमरस डीवाज़ के साथ प्रतिष्ठित इंटरनेशनल आइकॉनिक अवार्ड्स 2024 में अपने लुभावने स्टाइल स्टेटमेंट से सुर्खियाँ बटोरीं. रेड कार्पेट उनके शानदार पहनावे से जगमगा उठा, जिसमें शान और ट्रेंडीनेस का एकदम सही मिश्रण दिखा. 'अनुपमा' में अपनी भूमिका के लिए मशहूर रूपाली गांगुली ने एक ठाठ गाउन में ग्रेस बिखेरी, जिसने उनके बेदाग फैशन सेंस को उभारा. इस बीच, उभरती हुई स्टार ईशा मालवीय ने एक आकर्षक पोशाक में एक बोल्ड स्टेटमेंट दिया, जिसने उनके अनूठे स्टाइल को उजागर किया. क्लासिक सिल्हूट से लेकर समकालीन डिज़ाइनों तक, इन डीवाज़ ने अपने फैशन विकल्पों से सभी को हैरान कर दिया. यह कार्यक्रम स्टाइल और ग्लैमर का एक सच्चा उत्सव था, जिसमें रूपाली गांगुली, ईशा मालवीय और अन्य फैशन आइकन ने नए ट्रेंड सेट किए और रेड कार्पेट फैशन को फिर से परिभाषित किया.

 

Latest Stories