Jr NTR ने जन्मदिन पर की घोषणा, प्रशांत की नई फिल्म में करेंगे काम

ताजा खबर : आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर केजीएफ सीरीज और सलार के निर्देशक प्रशांत नील के साथ अपनी अगली फिल्म में काम करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

New Update
Jr NTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दुनिया भर में मशहूर एक्टर  जूनियर एनटीआर, केजीएफ सीरीज और सालार जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के निर्देशक प्रशांत नील के साथ काम करेंगे. इस फिल्म का नाम एनटीआर नील रखा गया है, जिसकी घोषणा बहुत पहले की गई थी और प्रशंसकों द्वारा इसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था.

आखिर क्यों Jr NTR के फैन हैं 'KGF' निर्देशक प्रशांत नील, एक्टर के साथ बनाने  जा रहे हैं नई फिल्म | Jr NTR Worked with KGF Director Prashanth Neel |  Patrika News

फिल्म पर आया अपडेट  

घटनाओं के एक रोमांचक मोड़ में, और एनटीआर के जन्मदिन के जश्न को बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने आज एक महत्वपूर्ण शूटिंग अपडेट की घोषणा की. फिल्म का निर्माण अगस्त 2024 में शुरू होने वाला है. निर्माताओं के इस आश्चर्यजनक अपडेट ने प्रशंसकों को रोमांचित कर दिया है. निर्देशक प्रशांत नील वर्तमान में स्क्रिप्ट को अंतिम रूप देने में व्यस्त हैं, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि यह उम्मीदों पर खरा उतरे. अपनी ब्लॉकबस्टर हिट के लिए जाने जाने वाले प्रशांत नील से उम्मीद की जाती है कि वे इस प्रोजेक्ट में अपना अनूठा जन दृष्टिकोण लाएंगे, जिससे एनटीआर के ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया जा सके.

 

काम के मोर्चे पर

 जूनियर एनटीआर ऋतिक रोशन और जॉन अब्राहम के साथ अयान मुखर्जी की वॉर 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बावजूद, आरआरआर स्टार ने काम से छुट्टी ली और वह 13 मई को लोकसभा 2024 के चुनावों में अपना वोट डालने के लिए हैदराबाद लौट आए. एनटीआर, जो आज यानी 20 मई को 41 साल के हो गए हैं, हाल ही में अपनी पत्नी प्रणति नंदमुरी के साथ हैदराबाद एयरपोर्ट पर देखे गए. इस जोड़े ने मैचिंग कैजुअल ब्लैक आउटफिट पहना था और वे किसी अज्ञात स्थान पर जा रहे थे. एयरपोर्ट परिसर में प्रवेश करने से पहले, जनता गैराज स्टार ने पैपराज़ी की उपस्थिति को स्वीकार किया, क्योंकि वह मुस्कुराए, उनकी ओर हाथ हिलाया और फोटोग्राफर से हाथ मिलाया.

All Eyes On 'Fear Song: All Hail The Tiger' from Jr NTR's Devara | Times Now

आरआरआर एक्टर  के हाथ में देवरा: भाग 1 भी है, जिसे कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. एक्ट्रेस  जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान के साथ मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं, जो महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे. फिल्म के कलाकारों में प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको भी शामिल हैं. इसका निर्माण सुधाकर मिकिलिनेनी, कोसाराजू हरिकृष्णा और नंदामुरी कल्याण राम द्वारा युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स के बैनर तले किया जा रहा है. अनिरुद्ध रविचंदर संगीतकार हैं, छायांकन आर रत्नवेलु द्वारा संभाला जा रहा है और संपादन ए श्रीकर प्रसाद द्वारा किया जा रहा है. फिल्म 10 अक्टूबर, 2024 को नाटकीय रूप से रिलीज़ होने वाली है.

Read More:

कान्स मंथन स्क्रीनिंग पर नसीरुद्दीन नहीं रोक पाए आंसू, 'मुझे गर्व...'

भंसाली का कहना है कि उन्हें तवायफें आकर्षित करती है, 'राशन के...' नहीं

कियारा ने खुलासा किया कि शेरशाह के बाद सिद्धार्थ उनके साथ दोबारा आएगे?

संजय लीला भंसाली का कहना है कि उनका जीवन बाधाओं से भरा है,'यहां तक...'

 

Latest Stories