Advertisment

Junaid Khan ने नेपोटिज्म पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'आमिर खान का बेटा न...'

ताजा खबर: जुनैद खान ने फिल्म महाराज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था हाल ही में जुनैद ने खुलासा किया कि अगर वह आमिर खान के बेटे नहीं होते तो उन्हें फिल्म महाराज नहीं मिलती.

New Update
Junaid Khan

Junaid Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने फिल्म 'महाराज' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था .इस फिल्म में एक्टर पत्रकार और समाज सुधारक करसनदास मुलजी की भूमिका में नजर आए थे. जुनैद ने अपनी पहली फिल्म में ही अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया. हाल ही में जुनैद खान ने खुलासा किया कि अगर वह आमिर खान के बेटे नहीं होते तो उन्हें फिल्म 'महाराज' नहीं मिलती.

जुनैद खान ने आमिर खान का बेटा होने को माना सम्मान की बात 

आमिर खान के बेटे जुनैद को अपनी डेब्यू फिल्म के रिलीज के लिए करना पड़ा 3 साल  का इंतजार

आपको बता दें फिल्मी पृष्ठभूमि से आने वाले जुनैद खान ने हाल ही में अपने विशेषाधिकारों को स्वीकार किया और स्वीकार किया कि अगर उनके वंश में आमिर खान का नाम शामिल नहीं होता तो उन्हें महाराज नहीं मिलती. उन्होंने कहा, "कभी-कभी कुछ हिस्सा आपको मिलते हैं, कुछ नहीं मिलते.यह सच है कि महाराज के पहले मैंने कुछ ऑडिशन दिए थे.वो नहीं हुए उस वक्त.हां, पिताजी ने पहले ही इसके बारे में बात कर ली है, इसलिए मैं हां कह सकता हूं.जब मैंने ऑडिशन दिया तो मेरे पिता को यह बहुत पसंद आया लेकिन फिल्म की दिक्कत यह थी कि आप उस फिल्म को नए एक्टर के साथ नहीं बना पाएंगे.इसलिए मुझे वह फिल्म करने का मौका नहीं मिला, लेकिन मैं यह स्वीकार करूंगा कि अगर मैं आमिर खान का बेटा नहीं होता तो मुझे महाराज नहीं मिलती".

21 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी महाराज

वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन में सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित महाराज में 1862 के ऐतिहासिक महाराज मानहानि केस को दिखाया गया है, जिसमें जयदीप अहलावत, शालिनी पांडे और शरवरी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.वैष्णव पुष्टिमार्गी संप्रदाय के सदस्यों द्वारा फिल्म में धार्मिक मान्यताओं के प्रतिनिधित्व पर आपत्ति जताते हुए एक याचिका दायर करने के बाद गुजरात उच्च न्यायालय ने इस ऐतिहासिक नाटक को अस्थायी रूप से रोक दिया था.21 जून को, उच्च न्यायालय ने रोक हटा दी और फैसला सुनाया कि महाराज किसी भी तरह से वैष्णव पुष्टिमार्ग संप्रदाय को लक्षित नहीं करता है और उसी दिन फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई.

खुशी कपूर संग नजर आएंगे जुनैद

जुनैद खान महाराज के बाद रोमांटिक फिल्म में आने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस फिल्म में एक्टर के साथ खुशी कपूर भी नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट सामने आई हैं. कर्स ने आज 17 सितंबर 2024 को जुनैद खान और खुशी कपूर की रोमांटिक फिल्म की रिलीज डेट शेयर की. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्टर में  एक लड़की और लड़का सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिस पर लिखा है, “क्या आप @khushi05k और #JunaidKhan के साथ डिजिटल युग में प्यार का अनुभव करने के लिए तैयार हैं? 7 फरवरी 2025 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में! @advaitchandan द्वारा निर्देशित”.

Read More:

अभिषेक संग तलाक की अफवाहों पर Aishwarya Rai ने इस तरह दी प्रतिक्रिया

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म Jigra का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

गुजरात की रिया सिंघा ने जीता Miss Universe India 2024 का खिताब

Devara के प्री-रिलीज इवेंट के रद्द होने पर Jr NTR ने दी प्रतिक्रिया

Advertisment
Latest Stories