आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म Jigra का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

ताजा खबर: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म जिगरा इस समय काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इस बीच अब फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट से भी पर्दा उठ चुका हैं

New Update
Jigra Trailer:
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Jigra Trailer: आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा इस समय काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. फिल्म में आलिया संग वेदांग रैना भी नजर आएंगे. वहीं हाल ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसमें आलिया भट्ट एक्शन मोड़ में नजर आई. इस बीच अब फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट से भी पर्दा उठ चुका हैं जिसने फैंस के बीच उत्साह बढ़ा दिया हैं.

इस दिन रिलीज होगा जिगरा का ट्रेलर

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जिगरा की टीम ने दर्शकों के लिए ट्रेलर का अनावरण करने के लिए 26 सितंबर की तारीख तय की है.

आलिया भट्ट और वेदांग रैना ने शेयर की पोस्ट

वहीं आज, 23 सितंबर को आलिया भट्ट और वेदांग रैना ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को अपकमिंग ट्रेलर के बारे में बताया.उन्होंने खूबसूरत फूल पकड़े हुए अपनी तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उन्होंने फिल्म में इस्तेमाल किए गए गाने फूलों का तारों का का जिक्र किया.इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दोनों स्टार्स ने लिखा, "फूलों का तारों का, सबका कहना है #जिग्राट्रेलर अब जल्दी ही आ रहा है।" #जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में".

फिल्म जिगरा की कहानी

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की आगामी फिल्म जिगरा की रिलीज टली, 11 अक्टूबर को  होगी रिलीज

फिल्म जिगरा की कहानी एक साहसी जेल ब्रेक प्रयास पर केंद्रित है. फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में सत्या की भूमिका में हैं, जबकि वेदांग रैना उनके भाई अंकुर की भूमिका में हैं.कहानी उनके बंधन और सत्या द्वारा अपने भाई को बचाने के लिए की जाने वाली हर कोशिश पर केंद्रित है.मनोज पाहवा भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे.

11 अक्टूबर को रिलीज होगी जिगरा 

जिगरा पोस्टर: आलिया भट्ट ने वेदांग रैना के साथ पहली झलक दिखाई

वासन बाला द्वारा निर्देशित, बाला और देबाशीष इरेंगबाम द्वारा लिखित पटकथा वाली फिल्म जिगरा में आलिया भट्ट, वेदांग रैना और आदित्य नंदा मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया भट्ट के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है. जिगरा 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

जिगरा को लेकर बोली आलिया भट्ट

Alia Bhatt ने 'Jigra' का नया पोस्टर किया जारी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

पिछले साल 2023 में आलिया भट्ट ने जिगरा के बारे में बात की थी और इसके कथानक के बारे में खुलकर बताया था.उन्होंने बताया था कि यह फिल्म ‘साहस, जुनून और दृढ़ संकल्प’ की कहानी है.आलिया ने कहा, “बस एक साल से थोड़ा ज्यादा समय बाद, हम अपना दूसरा प्रोडक्शन जिगरा लॉन्च करने के लिए तैयार हैं, जो साहस, जुनून और दृढ़ संकल्प की एक खूबसूरत कहानी है.मुझे उम्मीद है कि मैं लगातार ऐसी सम्मोहक कहानियों का समर्थन करूंगी जो प्रामाणिक और हमेशा के लिए कालातीत हों और उन्हें जीवंत बनाने के लिए शानदार रचनात्मक दिमागों के साथ काम करूंगी”.

प्रोड्यूसर की भूमिका निभाने पर आलिया ने शेयर किए विचार

वहीं आलिया भट्ट न केवल जिगरा में मुख्य भूमिका निभा रही हैं बल्कि इसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं.इससे पहले एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने प्रोडक्शन में उतरने के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "मेरा मानना ​​है कि कहानियां हर जगह हैं, और कहानियां ही सब कुछ हैं. मैंने ऐसी कुछ कहानियां बताने के लिए इटरनल सनशाइन के साथ निर्माता का पद संभाला, जो भावनाओं को जगाती हैं और प्रभाव छोड़ती हैं.हमारे पहले प्रोडक्शन, डार्लिंग्स को इतना प्यार मिला कि यह एक ही समय में रोमांचक और अभिभूत करने वाला था".

Read More:

गुजरात की रिया सिंघा ने जीता Miss Universe India 2024 का खिताब

Devara के प्री-रिलीज इवेंट के रद्द होने पर Jr NTR ने दी प्रतिक्रिया

सलमान खान का रियलिटी शो Bigg Boss 18 इस दिन से होगा शुरु

कॉमेडी किंग Raju Srivastav की लाइफ के कुछ अनसुने किस्से

Latest Stories