Kalki 2898 AD की निर्माता ने अरशद वारसी के बयान पर दिया रिएक्शन

ताजा खबर: कल्कि 2898 ई. की सह-निर्माता स्वप्ना दत्त, जो नाग अश्विन की भाभी भी हैं, ने अरशद वारसी द्वारा प्रभास को 'जोकर' कहने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

New Update
Kalki 2898 AD producer Swapna Dutt
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

प्रभास स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया. इन दिनों फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रही हैं. वहीं हाल ही में कल्कि 2898 एडी के एक्टर प्रभास को लेकर अरशद वारसी ने जोकर वाला दिखने वाला कमेंट किया थी. जिसके बाद अब फिल्म निर्देशक नाग अश्विन ने अरशद वारसी के कमेंट का जवाब दिया था. इस बीच कल्कि 2898 AD की निर्माता स्वप्ना दत्त ने अपने देवर और फिल्म निर्देशक नाग अश्विन की उस प्रतिक्रिया पर रिएक्शन दिया है जिसमें उन्होंने अरशद वारसी द्वारा फिल्म में अभिनेता प्रभास को 'जोकर' कहे जाने पर प्रतिक्रिया दी थी.

स्वप्ना दत्त ने अरशद वारसी के कमेंट को लेकर कही ये बात

Swapna Dutt - Wikipedia

दरअसल, कल्कि 2898 AD की निर्माता स्वप्ना दत्त ने एक इंटरव्यू के दौरान अरशद वारसी के बयान पर नाग अश्विन की शांत प्रतिक्रिया की प्रशंसा की. उन्होंने कहा, “मुझे नागी की प्रतिक्रिया बहुत पसंद आई. हम शांत रहे क्योंकि फिल्म ने खुद को साबित कर दिया कि वह क्या है. प्रभास हमेशा की तरह फिल्म में शानदार थे. हमें नाग अश्विन और प्रभास की उदारता को श्रेय देना चाहिए. वे इन चीज़ों को लेकर बहुत सहज हैं”.

स्वप्ना दत्त ने नाग अश्विन को लेकर कही ये बात

Who is Project K director Nag Ashwin? - The Statesman

यही नहीं स्वप्ना दत्त ने आगे कहा, “नागी ने हाल ही में ट्वीट करके कहा कि वह उन्हें एक खिलौना भेजेंगे और दूसरे भाग के लिए कड़ी मेहनत करेंगे. वह केवल यही चाहता है कि अरशद वापसी बेहतर भाषा का इस्तेमाल करे और यही नागी को वह बनाता है जो वह है और जो वह है”.

प्रभास को लेकर अरशद वारसी ने कही थी ये बात

प्रभास को अरशद वारसी ने कहा जोकर, सुनकर डायरेक्टर बोले- जलन दिख रही है... - Arshad  warsi is jealous of prabhas called him joker kalki 2898 ad director ajay  bhupathi tmova - AajTak

बता दें अरशद वारसी ने कहा था कि उन्हें 'दुख' है कि प्रभास को कल्कि 2898 ई. में जोकर की तरह दिखाया गया था. "अमित जी अविश्वसनीय थे... प्रभास, मैं हकीकत में दुखी हूं, वह क्यों थे. वह एक जोकर की तरह थे. क्यों? मैं 'मैड मैक्स' देखना चाहता हूं. मैं वहां मेल गिब्सन को देखना चाहता हूं. तुमने उनको क्या बना दिया यार. ऐसा मुझे क्यों नहीं समझाते हैं?" अरशद की टिप्पणियों ने प्रभास के फैंस ने तीखी आलोचना की. 

निर्देशक नाग अश्विन ने अरशद वारसी के कमेंट का दिया था जवाब

वहीं कुछ दिनों बाद, नाग अश्विन ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर जाकर इस बारे में बात की. एक प्रशंसक ने साइंस-फिक्शन फिल्म से एक क्लिप पोस्ट की, जिसमें प्रभास भी थे. इसे शेयर करते हुए प्रशंसक ने लिखा, "यह एक दृश्य (प्रतीकों से बड़ा) >>>> पूरा बॉलीवुड... कल्कि 2898 ई.. प्रभास." इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, नाग अश्विन ने ट्वीट किया, "चलिए पीछे नहीं जाते... अब उत्तर-दक्षिण या बॉलीवुड बनाम टॉली (बॉलीवुड बनाम टॉलीवुड) नहीं.बड़ी तस्वीर पर नजर. एकजुट भारतीय फिल्म उद्योग. अरशद साहब (सर) को अपने शब्दों को बेहतर तरीके से चुनना चाहिए था... लेकिन यह ठीक है... अपने बच्चों के लिए बुजी खिलौने भेज रहा हूं. मैं कड़ी मेहनत करूंगा ताकि ट्वीट कर सकूं.. कि प्रभास K2 में अब तक के सर्वश्रेष्ठ थे".

Read More:

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी

Kangana Ranaut को मिला कानूनी नोटिस, मांगनी होगी सिख समुदाय से माफी

'सिंघम' एक्ट्रेस Suhasini Deshpande का हुआ निधन

TMKOC के भिड़े उर्फ ​​मंदार चंदवादकर ने छोड़ा शो, एक्टर ने किया खुलासा

Latest Stories