संसद पहुंचते ही रिपोर्टर से उलझीं Kangana Ranaut, वीडियो आया सामने

ताजा खबर: कंगना रनौत को गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF के एक जवान ने थप्पड़ मारा था. इस बीच सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें कंगना रिपोर्टर से उलझती हुई नजर आ रही हैं.

New Update
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Kangana Ranaut: कंगना रनौत मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद से ही चर्चा में हैं. वहीं कंगना को गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF के एक जवान ने थप्पड़ मारा था, जिसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक बयान भी जारी किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि वह सुरक्षित हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें कंगना रिपोर्टर से उलझती हुई नजर आ रही हैं.

रिपोर्टर से उलझती दिखीं कंगना रनौत

दरअसल, कंगना रनौत आज, 7 जून की सुबह संसद पहुंचीं तो वह काफी गुस्से में दिखीं. इस दौरान उनकी रिपोर्टर से बहस हो गई. इसके साथ-साथ कंगना गुस्से में एक रिपोर्टर का माइक हटाती नजर आईं. वायरल हो रहे वीडियो में रिपोर्टर ये कहता हुआ नजर आ रहा है कि , "एक मिनट रुकिए मैडम, आप क्या कर रही हैं, मैं एक सवाल पूछ रहा हूं." ऐसे में अब कंगना का रिपोर्टर से बहस करने का वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वजह से CISF की महिला कांस्टेबल ने मारा था कंगना रनौत को थप्पड़

Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला निकलीं इस नेता की बहन,  सस्पेंड होते ही भाई आया सामने | Kangana Ranaut Slapped CISF Jawan guard  kulwinder kaur brother sher singh mahiwal

हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद बनीं कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF की महिला कांस्टेबल ने कथित तौर पर थप्पड़ मारा. कंगना को थप्पड़ मारने वाली कांस्टेबल का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है. इस मामले को लेकर कुलविंदर कौर का कहना हैं कि वह किसान आंदोलन पर कंगना के बयान से आहत थीं.

कंगना रनौत ने शेयर किया वीडियो

इस घटना के बाद कंगना रनौत ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कांस्टेबल ने उनसे कहा कि वह किसानों के विरोध का समर्थन करती है. सांसद-चुनाव ने पूछा कि हम पंजाब में इस बढ़ते उग्रवाद को कैसे नियंत्रित करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा, "मैं सुरक्षित हूं, मैं बिल्कुल ठीक हूं. चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो थप्पड़ मारने की घटना हुई, वह सुरक्षा जांच के दौरान हुई. जब मैंने सुरक्षा जांच पूरी की और महिला सुरक्षा अधिकारी के पास से गुजरने का इंतज़ार कर रही थी, तो वह मेरी ओर आई, मुझे मारा और गाली-गलौज करने लगी. जब मैंने पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उसने कहा कि वह किसानों का समर्थन करती है. मैं सुरक्षित हूं, लेकिन मेरी चिंता यह है कि पंजाब में आतंक और हिंसा में इस चौंकाने वाली वृद्धि को कैसे संभाला जाए".

Read More:

ऋचा चड्ढा ने किया शर्मिन सहगल का समर्थन, कहा-'ऐसे चटकारे लेकर ट्रोल..'

Richa Chadha ने अपने अभिनय की तारीफ करने के लिए भंसाली को कहा धन्यवाद

Sunil Lahri ने अयोध्यावासियों पर BJP को 'धोखा' देने का लगाया आरोप

अक्षय और टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

 

 

 

Latest Stories