Richa Chadha ने अपने अभिनय की तारीफ करने के लिए भंसाली को कहा धन्यवाद

हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में ऋचा चड्ढा ने दर्शकों के मन में एक यादगार छाप छोड़ी. वहीं हाल ही में संजय लीला भंसाली ने ऋचा चड्ढा के प्रदर्शन की काफी तारीफें की. जिसको सुनने के बाद एक्ट्रेस ने निर्देशक का शुक्रिया अदा करते हुए एक आभार नोट शेयर किया.

New Update
Richa Chadha

Richa Chadha

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: संजय लीला भंसाली की पहली ओटीटी सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में ऋचा चड्ढा ने दर्शकों के मन में एक यादगार छाप छोड़ी. एक्ट्रेस ने सीरीज में लज्जो के रूप में  दर्शकों से पॉजिटिव प्रतिक्रिया हासिल की. हीरामंडी के एक गाने में उनका डांस भी चर्चा का विषय बना. वहीं हाल ही में संजय लीला भंसाली ने ऋचा चड्ढा के प्रदर्शन की काफी तारीफें की. जिसको सुनने के बाद एक्ट्रेस ने निर्देशक का शुक्रिया अदा करते हुए एक आभार नोट शेयर किया.

संजय लीला भंसाली ने की ऋचा चड्ढा की तारीफ

किचन, बेडरूम, बालकनी... ऋचा चड्ढा ने बताया संजय लीला भंसाली के ग्रैंड सेट  पर क्या क्या होता है | heeramandi actress Richa Chadha talks about director sanjay  leela bhansali grand set |

दरअसल, एक इंटरव्यू में, संजय लीला भंसाली ने ऋचा चड्ढा को लेकर खुलासा किया कि वह खुश नहीं थी और शुरू में उन्हें लगा कि मासूम दिल है मेरा में ऋचा चड्ढा का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं था. फिल्म निर्माता ने कहा कि ऋचा चड्ढा ने अपनी निराशा का फायदा उठाकर एक बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस दी. ऋचा चड्ढा ने संजय लीला भंसाली  की बातें सुनकर उन्होंने निर्माता का शुक्रिया अदा किया. 

ऋचा चड्ढा ने संजय लीला भंसाली का किया शुक्रिया अदा

बता दें  ऋचा चड्ढा संजय लीला भंसाली के शब्दों से भावुक होकर उनका आभार व्यक्त किया हैं. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इंटरव्यू की क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "सर ने मेरे बारे में कुछ अच्छी बातें कही हैं. इन शब्दों के लिए शुक्रिया. अवसर के लिए शुक्रिया! हर दिन मुझे उस एक सिंगल, राउंड ट्रॉली शॉट के लिए बहुत सारे डीएम और तारीफें मिलती हैं... मैंने अपने आंसुओं को बोतल में बंद किया और उन्हें टेक में इस्तेमाल किया, और सच में, उस आखिरी दिन हमारे बीच जो कुछ भी हुआ उसके लिए शुक्रिया. आपको ढेर सारा प्यार मिस्टर भंसाली, और एक बड़ा सा आलिंगन, कलाकार से लेखक तक."

ऋचा चड्ढा ने शेयर किया अपने काम करने का अनुभव

संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' के लिए ऋचा चड्ढा ने खूब बहाया पसीना, मीना  कुमारी की क्लासिक फिल्म से ली प्रेरणा - News18 हिंदी

इससे पहले एक इंटरव्यू में, संजय लीला भंसाली के सेट पर काम करने के अपने अनुभव पर चर्चा करते हुए, ऋचा चड्ढा ने खुलासा किया. उन्होंने कहा, "मुझे उनके सेट के बारे में जो पसंद है वह यह है कि वहां बहुत अव्यवस्था होती है लेकिन जब वह आते हैं, तो एक खामोशी सी होती है जैसे कोई यहां है और हर कोई काम करने लगता है और उनका मानक बहुत ऊंचा है, इसलिए मुझे उनके बारे में जो पसंद है वह यह है कि उनके पास खुद के लिए इतने ऊंचे मानक हैं कि अगर उन्हें कोई चीज पसंद नहीं आती है तो वे उसे फिर से शूट कर लेते हैं. वह निश्चित रूप से समझौता नहीं करते हैं".

Sanjay Leela Bhansali | Heeramandi: The Diamond Bazaar 

Latest Stories