करण जौहर ने शाहरुख खान,आदित्य चोपड़ा के लिए लिखा नोट, 'मुझे मनाने...'

ताजा खबर : फिल्म निर्माता ने उन्हें 'कहानीकार' बनने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान के प्रति आभार व्यक्त किया.

New Update
Karan Johar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

करण जौहर अपने बेहतरीन फिल्म निर्माण कौशल के लिए जाने जाते हैं. दशकों के अपने शानदार करियर के दौरान, उन्होंने कई सफल फ़िल्में बनाई हैं जो आज भी दर्शकों को पसंद आती हैं. रोमांस और ड्रामा पर ध्यान केंद्रित करने के साथ, उनके सिनेमाई प्रयासों ने बॉलीवुड पर एक अमिट छाप छोड़ी है. हाल ही में, जौहर ने इंडस्ट्री के दिग्गजों शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, उनके अटूट समर्थन के लिए आभार के प्रतीक के रूप में एक पुरानी तस्वीर शेयर की.

करण जौहर ने शेयर किया पोस्ट 

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर कभी अलविदा ना कहना के सेट से एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की है. इस फोटो में फिल्ममेकर शाहरुख खान और रानी मुखर्जी के साथ एक बेंच पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, जो चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. करण और शाहरुख ने सर्दियों के कपड़े पहने हुए थे, जबकि रानी लहंगे में शॉल ओढ़े हुए और बेंच पर सिर टिकाए हुए दिखाई दे रही थीं. फोटो शेयर करते हुए करण ने एक दिल को छू लेने वाला संदेश लिखा, जिसमें उन्होंने आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान को फिल्ममेकर बनने के लिए प्रेरित करने के लिए धन्यवाद दिया.

 

उन्होंने लिखा, "ऐसी अविश्वसनीय प्रतिभाओं का दर्शक बनना मेरे लिए सबसे बड़ी सीख रही है... मैं अतीत को अमिट यादों और कृतज्ञता के साथ देखता हूँ. एक भी दिन ऐसा नहीं है जब मैंने ब्रह्मांड, आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान को धन्यवाद न दिया हो कि उन्होंने मुझे यह विश्वास दिलाया कि मैं एक कहानीकार बन सकता हूँ और अपने बचपन के सपनों को सेल्युलाइड पर लाने का प्रयास कर सकता हूँ."

Karan Johar ने दिखाई 'कभी अलविदा ना कहना' की अनदेखी झलक, शाहरुख और आदित्य  चोपड़ा को बोला धन्यवाद | karan johar share unseen photo of shahrukh khan  Rani Mukerji from film Kabhi

इससे पहले पीटीआई के साथ एक इंटरव्यू में, करण जौहर ने उल्लेख किया कि निर्माता आदित्य चोपड़ा और सुपरस्टार शाहरुख खान "दो स्तंभ" हैं जिन्होंने उन्हें सिनेमा में अपना करियर बनाने में मदद की. "आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान से मिलना भी मेरे भाग्य का हिस्सा था. दो स्तंभ, दो कारण जिनकी वजह से मैं आज यहाँ बैठा हूँ. उन्होंने मेरे बारे में कुछ ऐसा स्वीकार किया जो मैंने खुद में नहीं देखा था. मैं इसके लिए हमेशा उनका आभारी रहूँगा. बाकी सब बस जुनून था... मैं जितना ईमानदार था, उतना ही ईमानदार भी रहा. लेकिन क्या होता है जब आपके पास ऐसे लोग नहीं होते जो उस तरह के शक्तिशाली पदों पर हों? आप इसे अभी भी पूरी तरह से अपने दम पर बना सकते हैं क्योंकि आपकी विश्वास प्रणाली सभी बाधाओं का मुकाबला करने के लिए पर्याप्त मजबूत हो सकती है, "फिल्म निर्माता ने कहा.

करण जौहर ने आदित्य चोपड़ा की 1995 की सफल फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में सहायक भूमिका निभाई थी और एक छोटी सी भूमिका निभाई थी, जिसमें शाहरुख खान और काजोल ने मुख्य भूमिका निभाई थी. तीन साल बाद, दोनों अभिनेताओं ने करण की पहली निर्देशित फिल्म कुछ कुछ होता है में मुख्य भूमिका निभाई.

Read More:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हटाई अपनी शादी की तस्वीरें?

क्यों बाजीगर से काजोल को हटाना चाहते थे अब्बास-मस्तान ने किया खुलासा?

प्रियंका ने हेड्स ऑफ स्टेट के सह-कलाकार Idris Elba को दिया गिफ्ट!

Ram Charan की गेम चेंजर, Jr NTR की देवारा की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव!

Latest Stories