Advertisment

माधुरी दीक्षित, विद्या बालन संग काम करने पर Kartik Aaryan ने दिया बयान

ताजा खबर: कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 3' पर काम करने के अपने अनुभव को शेयर किया और बताया कि कैसे माधुरी दीक्षित और विद्या बालन के साथ काम करने का उनका सपना पूरा हुआ.

New Update
Kartik Aaryan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' इस समय काफी चर्चा में बनी हुई हैं. अनीस बज्मी की फिल्म 'भूल भुलैया 3' को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी हैं. इसी बीच एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 3' पर काम करने के अपने अनुभव को शेयर किया और बताया कि कैसे माधुरी दीक्षित और विद्या बालन के साथ काम करने का उनका सपना पूरा हुआ.

माधुरी दीक्षित और विद्या बालन संग काम करने बोले कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने अभिनय से परे बताया कि उन्होंने एक्ट्रेस के साथ ऑफ-स्क्रीन भी खूब घुलमिल कर काम किया है, उन्होंने उन पलों को याद किया जब उन्होंने सेट पर साथ में लंच का लुत्फ उठाया.कार्तिक ने कहा, "मुझे ऐसा लगा जैसे मैं किसी सपने में था. इससे ज्यादा आभारी नहीं हो सकता कि मुझे फिल्म में विद्या जी और माधुरी जी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का मौका मिला और वह भी उनके साथ एक फ्रेम में. मैं इसे हमेशा याद रखूंगा. मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है. मैं हमेशा से माधुरी जी और विद्या जी का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं. सेट पर उनके साथ लंच करने से लेकर उनके साथ अभिनय करने तक, मैं उनके साथ 'भूल भुलैया 3' के सेट पर बिताए पलों को जीवन भर याद रखूंगा".

'मैं हकीकत में खुद को धन्य महसूस करता हूं'- कार्तिक आर्यन

Bhool Bhulaiyaa 3 - Vidya Balan and Madhuri Dixit to team up for special  dance number in Kartik Aaryan's horror comedy

अब तक निर्माताओं द्वारा प्रदर्शित की गई फिल्म की विशेषताओं को पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिलने पर कार्तिक ने कहा, "भूल भुलैया 3' के लिए दर्शकों में बहुत उत्साह है. ट्रेलर और टाइटल ट्रैक के लिए, उन्होंने हमें बहुत प्यार दिया है, और मैं हकीकत में खुद को धन्य महसूस करता हूं. अब, मैं जहां भी प्रचार के लिए जाता हूं, दर्शक खासकर बच्चे मुझे 'रूह बाबा' कहते हैं. वे 'डरावना स्लाइड' स्टेप करते हैं. इंटरनेट पर भी मीम्स की बाढ़ आ गई है. मुझे यह प्रचार चरण बहुत पसंद आ रहा है".

17 साल बाद 'भूल भुलैया' 3 में फिर काम करने बोली विद्या 

Vidya Balan ने किया खुलासा, बताया- Bhool Bhulaiyaa 3 में कैसा होने वाला है  मंजुलिका का किरदार - Bhool Bhulaiyaa 3 vidya balan says manjulika is a  different and a different time

जयपुर में तीसरी किस्त के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, विद्या बालन ने 17 साल बाद 'भूल भुलैया' 3 में फिर से शामिल होने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की.इस बारे में बात बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "भूल भुलैया 3 को वापस लाने के लिए अनीस जी का बहुत-बहुत शुक्रिया.मैं 17 साल बाद भूल भुलैया में वापस आकर रोमांचित हूं.पिछले 17 सालों में मुझे इस फिल्म के लिए बहुत प्यार मिला है और अगले 17 सालों में मुझे और भी बहुत प्यार मिलने वाला है". बता दें 2007 की ब्लॉकबस्टर फिल्म में विद्या ने मंजुलिका की प्रतिष्ठित भूमिका निभाई थी, जिसमें अक्षय कुमार और अमीषा पटेल भी थे.'भूल भुलैया 3' में राजपाल यादव, संजय मिश्रा और विजय राज भी हैं. फिल्म 'भूल भुलैया' 3 दीवाली के मौके पर रिलीज होगी.

Read More:

Karan Johar की धर्मा प्रोडक्शंस के 50% के हिस्सेदार बने अदार पूनावाला

Remo D’Souza और उनकी पत्नी लिजेल ने धोखाधड़ी के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

Somy Ali ने Salman Khan और बिश्नोई समुदाय को लेकर किया ये खुलासा

सिटाडेल: हनी बनी के लिए इस वजह से सामंथा नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद!

Advertisment
Latest Stories