KKK14:अभिषेक-समर्थ जुरेल और अन्य स्टार रोहित शेट्टी के शो मे आएंगे नजर

रियलिटी शोज़ | ताजा खबर : कृष्णा श्रॉफ और असीम रियाज़ को कंटेस्टेन्ट के रूप में घोषित करने के बाद, खतरों के खिलाड़ी 14 ने आखिरकार लिस्ट  का खुलासा कर दिया है. 

New Update
Khatron Ke Khiladi 14
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Nazar fame Niyati Fatnani on shooting in Amritsar for her upcoming show  Channa Mereya - Telly Updatesरोहित शेट्टी का स्टंट आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' अपने 14वें सीजन के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है.  यह रोमांचक स्टंट, रोमांचकारी कार्य और बेहद बहादुरी के क्षणों का वादा करता है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा और एक्शन को पूरी तरह से नए स्तर पर ले जाएगा.  कृष्णा श्रॉफ और असीम रियाज़ को कंटेस्टेन्ट के रूप में घोषित करने के बाद, भारत के पसंदीदा स्टंट-आधारित शो ने आखिरकार डेयरडेविल्स के अपने निश्चित रोस्टर का खुलासा कर दिया है.  अदिति शर्मा, करण वीर मेहरा, नियति फतनानी, समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार के समूह में शामिल होने के लिए तैयार हो जाइए, जो अपनी अंतिम परीक्षा का सामना करने के लिए तैयार हैं. 

जैसे ही इस एड्रेनालाईन-ईंधन वाले तमाशे पर पर्दा उठने वाला है, साहसी दावेदारों ने इस यात्रा का हिस्सा बनने पर अपने विचार साझा किए:

अदिति शर्मा ने शो में शामिल होने पर कहा 

अदिति शर्मा ने कहा, "एक एक्टर होने का मतलब है अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाना और अपनी सीमाओं को परखना.  खतरों के खिलाड़ी के साथ मुझे बिल्कुल नए स्तर पर यही करने का मौका मिला है.  सालों से मैंने पर्दे पर किरदारों को जीवंत करने के लिए अपना दिल और आत्मा लगा दी है.  लेकिन अब, जब मैं खतरों के खिलाड़ी में कदम रखूंगी, तो दर्शक मेरा एक ऐसा पक्ष देखेंगे, जो काफी हद तक अनदेखा रह गया है - मैं वास्तव में कौन हूं, इसका कच्चा, अनफ़िल्टर्ड संस्करण.  इस सफ़र में, कोई स्क्रिप्ट और कोई रिहर्सल नहीं होगी.  डर, संदेह और उत्साह के पल दुनिया के सामने बेपर्दा हो जाएंगे.  यह शो मेरे लिए दर्शकों के साथ गहरे, अधिक प्रामाणिक स्तर पर जुड़ने का मौका है. "

Aditi Sharma: Films and OTT are much closer to reality - Hindustan Times

अभिषेक कुमार कहते हैं, "मुझे कलर्स के बिग बॉस के जरिए दर्शकों से बहुत प्यार मिला है और मैं खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए एक बार फिर चैनल के साथ सहयोग करके सम्मानित महसूस कर रहा हूं.  मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रशंसकों से प्यार मिलने का सिलसिला जारी रहेगा क्योंकि मैं अपना साहसी पक्ष दिखाता हूं.  मैं क्लॉस्ट्रोफोबिक हूं और यह शो मुझे अपने डर पर काबू पाने में मदद करेगा.  मैं रोहित शेट्टी सर की एक्शन फिल्मों का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और उनसे मार्गदर्शन पाना मेरे सपने के सच होने जैसा है.  अपने प्यारे प्रशंसकों से मैं यह वादा करता हूं: मैं आप सभी का बहुत आभारी हूं कि आप सभी हर अच्छे-बुरे समय में मेरे साथ खड़े रहे, मैं इस शो को अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा. "

अभिषेक कुमार के क्रिप्टिक पोस्ट से यूजर के बीच मची हलचल, जलने वालों पर साधा  निशाना - India TV Hindi

दूसरी ओर करण वीर मेहरा ने शेयर  किया, “एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जिसका जीवन फिटनेस और रोमांच की खोज के इर्द-गिर्द घूमता है, मैं खतरों के खिलाड़ी 14 की एड्रेनालाईन से भरपूर सवारी का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं.  यह अवसर एक सपने के सच होने जैसा है, अपनी शारीरिक और मानसिक सीमाओं को इस तरह से आगे बढ़ाने का मौका है जिसकी बराबरी कुछ ही अनुभव कर सकते हैं.  महान रोहित शेट्टी सर के साथ, इस अज्ञात क्षेत्र में हमारा मार्गदर्शन करते हुए, मैं न केवल अपने डर का सामना करूंगा.  मैं इस यात्रा को खुले हाथों से अपनाने के लिए तैयार हूं.  मुझे यकीन है कि यह एक परिवर्तनकारी अनुभव होगा!”

Khatron Ke Khiladi 14 Contestants List Update; Krishna Shroff | Shilpa  Shinde - Asim Riaz | 'खतरों के खिलाड़ी 14' की कन्फर्म लिस्ट आई सामने: टाइगर  श्रॉफ की बहन से लेकर शालीन भनोट और शिल्पा शिंदे तक कई सेलेब्स लेंगे हिस्सा  | Dainik Bhaskar

नियति फतनानी ने कहा, "खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन रियलिटी शो के क्षेत्र में मेरी शुरुआत होगी और मैं इससे ज्यादा रोमांचित नहीं हो सकती.  मुझे विश्वास है कि यह शो मुझे अपने डर पर काबू पाने, अपनी सीमाओं को पार करने और नए कौशल सीखने का सही मौका देगा.  डांस में बैकग्राउंड होने के कारण, मैंने लचीलापन हासिल किया है, जिसका मैं शो के दौरान पूरा फायदा उठाने का इरादा रखती हूं.  रोहित शेट्टी सर की मौजूदगी में अपने स्टंट कौशल का प्रदर्शन करना मेरे लिए सम्मान की बात है और मैं कुछ नई यादें बनाने के लिए उत्सुक हूं. "

Nazar fame Niyati Fatnani on shooting in Amritsar for her upcoming show  Channa Mereya - Telly Updates

समर्थ जुरेल उर्फ ​​चिंटू कहते हैं, "बिग बॉस के रोलरकोस्टर राइड के बाद, मैं एक बार फिर खुद को एक असाधारण अवसर के दरवाजे पर पाता हूं, जो मेरे साहस की गहराई को पहले कभी नहीं परखेगा.  पिछले साल बिग बॉस में मेरी यात्रा ने मुझे लचीलापन, अनुकूलनशीलता और विपरीत परिस्थितियों का सामना करने में खुद के प्रति सच्चे रहने के महत्व के बारे में सबक सिखाया.  हालांकि, खतरों के खिलाड़ी एक पूरी तरह से अलग चुनौती पेश करता है - जो न केवल मानसिक शक्ति बल्कि शारीरिक कौशल की भी मांग करता है.  मैं नए साहसिक स्थानों में स्टंट करने के रोमांच को शब्दों में बयां नहीं कर सकता.  यह उन सीमाओं को फिर से परिभाषित करने का मौका है जो मैंने संभव सोचा था. "

 

समर्थ जुरेल: मुझे नहीं लगता कि स्प्लिट्सविला मेरे लिए सही शो था, मैं बिग  बॉस का हिस्सा बनना चाहूंगा - टाइम्स ऑफ इंडिया

'खतरों के खिलाड़ी 14' जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा. 

Read More:

दिल से की यादे ताजा करते हुए प्रीति ने मनीषा को प्रतिभा की शक्ति बताया

सारा अली खान, करण जौहर और अन्य सितारों ने इस तरह मनाया मदर्स डे!

मशहूर साउथ एक्ट्रेस Pavitra Jayaram की कार दुर्घटना में हुई मौत

जान्हवी- राजकुमार की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर हुआ आउट

Latest Stories