अक्षय की फ्लॉप फिल्मों को लेकर खेल खेल में के निर्देशक ने दिया रिएक्शन

ताजा खबर: खेल खेल में के निर्देशक मुदस्सर अजीज ने अक्षय कुमार की लगातार फ्लॉप फिल्मों पर अपनी प्रतिक्रिया दी और इसकी तुलना शाहरुख खान के बुरे दौर से की.

New Update
Khel Khel Mein director Mudassar Aziz
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में 15 अगस्त को रिलीज हुई थी. फिल्म का सामना  श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 और जॉन अब्राहम की वेदा से हुआ. वहीं इन तीनों फिल्मों में स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारी. वहीं फिल्म खेल खेल में और वेदा बॉक्स ऑफिस पर कुछ कलेक्शन नहीं कर पाई. इस बीच खेल खेल में के निर्देशक मुदस्सर अजीज ने अक्षय कुमार की लगातार फ्लॉप फिल्मों पर अपनी प्रतिक्रिया दी और इसकी तुलना शाहरुख खान के बुरे दौर से की.

फिल्म निर्माता ने शाहरुख खान के साथ अक्षय कुमार की असफलता की तुलना

गुनी अभिनेता' अक्षय कुमार फ्लॉप फिल्मों में भी बेहतरीन हैं, शाहरुख खान ने  2023 में भारत को हिलाकर रख दिया: वाशु भगनानी ने स्टारडम का विश्लेषण ...

आपको बता दें अपने हालिया इंटरव्यू खेल खेल में के निर्देशक मुदस्सर अजीज ने आखिरकार फिल्म की असफलता के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने खुलासा किया कि वह अक्षय कुमार जैसे स्टार और उनकी असफलताओं के बारे में बात करने की स्थिति में नहीं हैं.  उन्होंने पूरे आत्मविश्वास के साथ कहा कि अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला एक दिन जरूर खत्म हो जाएगा, ठीक शाहरुख खान की तरह, क्योंकि एक समय ऐसा भी था जब उन्हें भी ऐसी ही स्थिति का सामना करना पड़ा था, और अब उन्होंने लगातार तीन हिट फ़िल्में देकर इस पर काबू पा लिया है. इस बारे में बात करते हुए फिल्म निर्माता ने कहा, "वह अपना रास्ता खोज लेंगे. ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है. शाहरुख खान साहब के साथ ऐसा पिछले पांच-सात सालों से हो रहा है. दुर्भाग्य से, हम ऐसे समाज में रहते हैं जहाँ किसी को नकारना बहुत फैशन बन गया है. लेकिन इतना सब कहने के बाद, मैं एक फिल्म निर्माता के तौर पर उनके साथ काम करने का अपना अनुभव साझा करूंगा".

मुदस्सर अजीज ने अपनी सकारात्मकता का प्रसार जारी रखा

It is ridiculous to ask Akshay Kumar to prove his stardom even after 33  years,' says Khel Khel Mein director Mudassar Aziz | Bollywood News - The  Indian Express

यही नहीं अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म खेल खेल में ने 15 दिनों में 26 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया हैं और यह 2024 की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में से एक बन गई है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर असफलता निर्देशक के दिलो-दिमाग को विचलित नहीं कर सकी. वे उसी उत्साह के साथ बात करते दिखे. बॉलीवुड के खिलाड़ी के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, उन्होंने शेयर किया कि अक्षय कुमार जैसे व्यक्ति जो कॉमेडी बनाना पसंद करते हैं और सभी को हंसाने की पूरी कोशिश करते हैं, वही चीज वे अपनी फिल्म में देना चाहते थे.

निर्देशक ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर दिया रिएक्शन

Akshay Kumar Is All Set With His Upcoming Film Khel Khel Mein Starring  Fardeen Khan And Taapsee Pannu- इस दिन रिलीज होगी Akshay Kumar की अपकमिंग  फिल्म 'खेल-खेल में' सालों बाद फरदीन

आपको बता दें फिल्म निर्माता मुदस्सर अजीज ने बॉक्स ऑफिस प्रर्दशन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "मेरी राय में  खेल खेल में के साथ भावनात्मक लगाव होना स्वाभाविक है. इसलिए मैं एक वस्तुनिष्ठ दृष्टिकोण अपनाऊंगा और कहूंगा कि कंतारा (2022) और पुष्पा: द राइज (2021) जैसी फिल्में, जब शुरू हुईं, तो हकीकत में कई दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया". वहीं फिल्म निर्माता ने इसकी तुलना उन फिल्मों से की जिन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अच्छा प्रदर्शन किया और फिर सिनेमाघरों में सफल रहीं, जैसे कि लापता लेडीज. अजीज ने कहा कि नाट्य व्यवसाय बदल रहा है, उन्होंने कहा, "जब मैं नाट्य बिजनेस देखता हूं तो मुझे लगता है कि इसमें बदलाव आया है".

Read More:

राजनीति में शामिल होने के कुछ महीने बाद Kangana Ranaut ने दिया बयान

पंजाब के ग्रामीण इलाकों में होगी फिल्म De De Pyaar De 2 की शूटिंग

Vijay Varma ने संघर्ष के दिनों को किया याद, कहा-'यह बहुत बुरा समय था'

Kalki 2898 AD की निर्माता ने अरशद वारसी के बयान पर दिया रिएक्शन

Latest Stories