मन्नारा चोपड़ा को इस वजह से फेयरनेस क्रीम के ऐड से रिजेक्ट किया गया

ताजा खबर : मन्नारा चोपड़ा ने बताया कि सभी ऑडिशन के बाद भी जब उन्हें इस विशेष फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन के लिए चुना नहीं गया तो यह पहली बार था जब उन्हें अस्वीकृति का सामना करना पड़ा.

New Update
Mannara Chopra
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : मन्नारा चोपड़ा ने कुछ साल पहले एक फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन को खोने के बारे में खुलकर बात की. सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में , एक्ट्रेस  ने साझा किया कि उन्होंने विज्ञापन के लिए तीन ऑडिशन राउंड पास किए और विज्ञापन की शूटिंग के लिए लगभग तैयार थीं, लेकिन अचानक उनके माथे पर पिंपल्स हो गए. इस कारण से, उन्हें सेट से घर भेज दिया गया और विज्ञापन से भी बाहर कर दिया गया.

मन्नारा ने क्या कहा?

इंटरव्यू में मनारा ने बताया कि कैसे उन्हें कई बार ऑडिशन देने के बाद यह ऑफर मिला. उन्होंने कहा, "मैंने विज्ञापन के लिए ऑडिशन दिया. मैंने ऑडिशन का एक राउंड दिया और मैं शॉर्टलिस्ट हो गई. मुझे दूसरे राउंड के लिए फिर से बुलाया गया. फिर से, मुझे आगे शॉर्टलिस्ट किया गया. फिर उन्होंने मुझे शूटिंग से एक दिन पहले बुलाया और फाइनल चीज देखी... आखिरी की दो लड़कियां बचती हैं ना, उनका सिलेक्शन होना होता है. तो उन्होंने मुझे उसके लिए बुलाया और मैं फिर से सेलेक्ट हो गई! तीन राउंड के बाद मुझे सेट पर जाना था."

Bigg Boss 17: Mannara Chopra Clarifies Director Kissing Her, Says 'He  Considers Me As His Baby...' - News18

'मुझे याद है कि मैं घर गया और रोने लगा'

उन्होंने आगे बताया कि आगे क्या हुआ, और कहा, “बस रात भर में मेरे माथे पर मुंहासे और फुंसियां ​​निकल आईं. सुबह 4 बजे तक जब मैं मड आइलैंड पहुंची... यह क्षेत्र (अपने माथे की ओर इशारा करते हुए) मुंहासों से भरा हुआ था. उन्होंने कुछ कट लाइट करने की कोशिश की, लेकिन यह कारगर नहीं हुआ. मुझे सेट से वापस भेज दिया गया. यह वास्तव में निराशाजनक था... वो मेरी लाइफ का सबसे पहला रिजेक्शन था. बहुत से लोग कहते हैं कि वे गोरेपन वाली चीजें नहीं करना चाहते हैं लेकिन मैं वास्तव में ऐसा करना चाहती थी, मैं ईमानदारी से कहूंगी. मुझे याद है कि मैं घर गई और मैं रोने लगी कि मुझे इन बेवकूफी भरे मुंहासों के लिए रिजेक्ट कर दिया गया.”

मन्नारा बिग बॉस सीजन 17 में सेकेंड रनर-अप बनकर उभरीं. मुनव्वर फारुकी को रियलिटी शो के 17वें सीजन का विजेता घोषित किया गया.

Tags : Mannara Chopra 

Latest Stories