सन ऑफ सरदार 2 में सोनाक्षी सिन्हा की जगह लेंगी मृणाल ठाकुर?

ताजा खबर: 12 साल बाद फिल्म सन ऑफ सरदार का सीक्वल बनने जा रहा हैं. इस बीच फिल्म के लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि इस बार सोनाक्षी सिन्हा की जगह मृणाल ठाकुर होंगी.

New Update
Mrunal Thakur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: अजय देवगन और संजय दत्त की 2012 की कॉमेडी फिल्म सन ऑफ सरदार दर्शकों की पंसदीदा फिल्मों में से एक हैं. वहीं लगभग 12 साल बाद फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन और संजय दत्त एक बार फिर एक मजेदार मुकाबले में नजर आएंगे. इस बीच फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि इस बार सोनाक्षी सिन्हा की जगह मृणाल ठाकुर लीडिंग लेडी होंगी.

मृणाल ठाकुर ने ली सोनाक्षी सिन्हा की जगह 

Son Of Sardaar 2: सोनाक्षी सिन्हा को मृणाल ठाकुर ने किया रिप्लेस, अजय देवगन  संग बनेगी जोड़ी? | Times Now Navbharat

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सन ऑफ सरदार के सीक्वल में अजय देवगन, संजय दत्त और मृणाल ठाकुर, जिन्हें मुख्य महिला किरदार के लिए चुना गया है, स्कॉटलैंड में 50 दिनों का शेड्यूल शुरू करेंगे. यह अपने महलों, ऐतिहासिक शहरों, झीलों और समुद्र तटों के लिए प्रसिद्ध है, जहां गेम ऑफ़ थ्रोन्स के कई एपिसोड और हैरी पॉटर फ़्रैंचाइज की अधिकांश शूटिंग हुई है". 

जल्द शुरु होगी फिल्म की शूटिंग

Son Of Sardaar – Movies on Google Play

वहीं सूत्र ने आगे बताया कि "निर्देशन टीम ने इस साल की शुरुआत में एक रेकी की थी और ग्लेनको और ग्लेनफिनन के सुंदर शहरों के साथ-साथ कुल्रॉस पैलेस, डौने कैसल, प्रेस्टन मिल और फ़ॉकलैंड पैलेस जैसी जगहों को अंतिम रूप दिया था. निर्देशक के दिमाग में जिस तरह का एक्शन और ड्रामा है, उसके लिए लोकेशन एक उपयुक्त पृष्ठभूमि बनाते हैं. अजय देवगन और मृणाल ठाकुर पर फिल्माए गए कुछ रोमांटिक गाने भी देश के खूबसूरत इलाकों में शूट किए जाएंगे." रिपोर्ट्स का दावा है कि जल्द ही स्कॉटलैंड में शूटिंग शुरू होगी.

 Son of Sardaar 2

Read More:

‘Kalki 2898 AD’ 500 करोड़ के क्लब में हुई शामिल, जानें कुल कलेक्शन

Son of Sardar के सीक्वल में होगी Ajay Devgan और Sanjay Dutt की टक्कर!

कमल हासन ने 40 साल से रजनीकांत संग काम नहीं करने पर दिया बयान

Armaan Malik ने की थी तीन शादियां, पत्नी Payal Malik ने किया खुलासा

Latest Stories