पॉपुलर कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने की दूसरी शादी?

स्टैंड अप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. वहीं अब मुनव्वर से जुड़ी खबरें आ रही हैं कि कॉमेडियन ने दूसरी बार शादी कर ली है. 

New Update
Munawar Faruqui gets married

Munawar Faruqui

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: स्टैंड अप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. वहीं अब मुनव्वर से जुड़ी खबरें आ रही हैं कि कॉमेडियन ने दूसरी बार शादी कर ली है. 

मुनव्वर फारुकी ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी?

बेंगलुरु में फिर रद्द हुआ स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी का शो, नहीं मिली  इजाजत - standup comedian munawar faruqui show in bengaluru canceled police  did not allow grv - News18 हिंदी

दरअसल, टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार, मुनव्वर फारुकी ने दूसरी बार गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. कॉमेडियन के एक करीबी सूत्र ने पोर्टल को खबर की पुष्टि की. उन्होंने शेयर किया कि साझा किया कि मुनव्वर फारुकी सब कुछ गुप्त रखना चाहते थे और इसलिए उन्होंने कोई फोटो पोस्ट नहीं की. कथित तौर पर जोड़े के केवल करीबी और प्रिय लोगों को ही लगभग 10-12 दिन पहले हुए फंशन में आमंत्रित किया गया था. कथित तौर पर, रिसेप्शन पार्टी आईटीसी ग्रैंड मराठा में आयोजित की गई थी, हालांकि, मुनव्वर फारुकी ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है. 

हाल ही में हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे कॉमेडियन

बता दें हाल ही में मुनव्वर फारुकी की तबियत खराब हो गई थी जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा. वहीं इस बात की जानकारी उनके दोस्त ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर दी. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में मुनव्वर फारुकी अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. उनके हाथ में ड्रिप लगी है और ग्लूकोज चढ़ा हुआ है. फोटो शेयर करते हुए उनके दोस्त ने लिखा कि मेरे भाई मुनव्वर फारूकी को खूब ताकत मिले और वह जल्द ठीक हो जाएं.

मुनव्वर फारुकी का वर्कफ्रंट

विनर फिक्सड् को लेकर मुनव्वर फारुकी ने किया रिएक्ट, कहा- पहले पूरा शो देखें  | bigg boss 17 winner munawar faruqui reaction on fixing award win |  Newstrack | Big Boss 17 :
वर्कफ्रंट की बात करें तो मुनव्वर फारुकी इस साल की शुरुआत में बिग बॉस 17 के विनर बनकर उभरे थे. बिग बॉस 17 के बाद मुनव्वर को 'हल्की हल्की सी' नामक एक म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया था. यह एक रोमांटिक ट्रैक था जिसमें हिना खान भी थीं. 

Munawar Faruqui gets married 

Read More:

Siddharth Anand की फिल्म में एक बार फिर नजर आएंगे Saif Ali Khan?

Manoj Bajpayee की फिल्म Bhaiya Ji ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन!

KKR से हारने पर अमिताभ बच्चन ने किया SRH का समर्थन, कहा-'मुझे बुरा...'

Deepika Padukone ने बेबी बंप के साथ करवाया फोटोशूट

Latest Stories