KKR से हारने पर अमिताभ बच्चन ने किया SRH का समर्थन, कहा-'मुझे बुरा...'

ताजा खबर: केकेआर की टीम ने यह मैच 8 विकेट से जीता और 17वें सीजन की चैंपियन टीम बन गई. इस बीच अब अमिताभ बच्चन ने शाहरुख खान की KKR द्वारा SRH को हराकर IPL 2024 का खिताब जीतने पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

New Update
IPL 2024
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: IPL 2024: आईपीएल 2024 का फाइनल मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमों के बीच खेला गया.केकेआर की टीम ने यह मैच 8 विकेट से जीता और 17वें सीजन की चैंपियन टीम बन गई. इस बीच अब अमिताभ बच्चन ने शाहरुख खान की KKR द्वारा SRH को हराकर IPL 2024 का खिताब जीतने पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

अमिताभ बच्चन ने दी शाहरुख को बधाई

आपको बता दें अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर शाहरुख खान की टीम को जीत के लिए बधाई दी, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि वह SRH के हारने से 'निराश' हैं.बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा, "आईपीएल फाइनल समाप्त हो गया है और केकेआर ने बहुत ही शानदार जीत हासिल की है.एसआरएच को आसानी से मात दी गई.यह कई मायनों में निराशाजनक है, क्योंकि एसआरएच एक अच्छी टीम है और जब वे अन्य मैच खेलते थे, तो उनका प्रदर्शन बहुत शानदार होता था".

बिग बी ने किया काव्या मारन का समर्थन

इसके साथ बिग बी ने ब्लॉग में आगे कहा कि उन्हें यह देखकर दुख हुआ कि SRH की मालिक काव्या मारन अपनी टीम के आईपीएल 2024 विजेता कप हारने के बाद अपने आंसू छिपा रही थीं.उन्होंने कहा, "लेकिन सबसे मार्मिक बात यह थी कि स्टेडियम में मौजूद एसआरएच की मालकिन एक खूबसूरत युवती हार के बाद भावुक हो गई और फूट-फूट कर रोने लगी. उन्होंने कैमरे से अपना चेहरा फेर लिया, ताकि वह अपनी भावनाओं को जाहिर न कर सके.मुझे उसके लिए बुरा लगा!! कोई बात नहीं. कल एक और दिन है. मेरी प्यारी".

IPL 2024, IPL 2024 finals 

Read More:

Deepika Padukone ने बेबी बंप के साथ करवाया फोटोशूट

Amitabh Bachchan ने कल्कि 2898 एडी को लेकर शेयर किया पोस्ट

MUNJYA: दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' का ट्रेलर आउट

Taha Shah ने Sharmin Sehgal संग मुलाकात करने पर कही ये बात

Latest Stories