बिग बॉस हाउस से बाहर आते ही नैजी ने रणवीर शौरी और अरमान पर साधा निशाना

ताजा खबर: बिग बॉस से बाहर आते ही नैजी ने घर में मौजूद महिला कंटेस्टेंट्स के प्रति अपने अपमानजनक व्यवहार के लिए रणवीर शौरी और अरमान मलिक पर निशाना साधा है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Naezy
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बिग बॉस ओटीटी 3 ने 2 अगस्त 2024 को सना मकबूल को विजेता घोषित किया. ना मकबूल ने फिनाले में नैजी को हराकर  बिग बॉस ओटीटी 3 का खिताब अपने नाम किया. वहीं बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर आते ही नैजी ने घर में मौजूद महिला कंटेस्टेंट्स के प्रति अपने अपमानजनक व्यवहार के लिए रणवीर शौरी और अरमान मलिक पर निशाना साधा है.

अरमान और रणवीर को लेकर नैजी ने कही ये बात

नैजी ने रणवीर शौरी और अरमान मलिक की खिंचाई की, खराब बिहेवियर के लिए लगाई  फटकार

दरअसल, नैजी ने अपवे इंटरव्यू में अरमान मलिक और रणवीर शौरी के बारे में बात करते हुए कहा, “उन्हें समझना चाहिए कि लड़कियों से कैसी बात करनी चाहिए. लड़कियों से तहजीब से बात करनी चाहिए, लाइनों के अंदर बात होनी चाहिए. अगर आप लाइन क्रॉस करते हैं, तो वह आपकी गलती है. आप नेशनल टेलीविजन पर अगर ऐसा कर रहे हों तो आपको थोड़ी अक्ल होनी चाहिए.

सना मकबूल और रणवीर शौरी के बीच हुई थी बहस

सना मकबूल ने रणवीर शौरी को बताया पुरुषवादी, कहा- 'वो चाहते हैं महिलाएंं  उनके नीचे दबी रहें, अपने आगे...' - News18 हिंदी

बता दें बिग बॉस ओटीटी 3 के घर के अंदर रणवीर शौरी और सना के बीच काफी बहस हुई थी, जिसके चलते दोनों के बीच कई बार बहस हुई थी. आखिरी एपिसोड में दोनों के बीच दुश्मनी और भी बढ़ गई थी. एक टास्क में जब सना मकबूल ने उनके बेटे का नाम लिया तो रणवीर शौरी ने उन्हें गटरछाप  कह दिया. उन्होंने बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स पर भी सना मकबूल के लिए ‘सॉफ्ट स्पॉट’ रखने का आरोप लगाया.

आलसी कहे जाने पर नैजी ने तोड़ी चुप्पी

Bigg Boss OTT3 के 'गली बॉय' को किन हरकतों के चलते जाना पड़ा जेल? देखें रैपर  नैजी का कबूलनामा - rapper naezy old video viral naved aka naezy childhood  secret bigg boss

वहीं बिग बॉस के घर में हमेशा सोते रहने के कारण नैजी को कई बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. इस बारे में बात करते हुए नैजी ने कहा, "हां मैं थोड़ा शांत रहा हूं लेकिन मैं ईमानदार रहा हूं और मैं अपनी असल जिंदगी में शांत हूं. यह मेरी पर्सनैलिटी है. मुझे गॉसिप करना और बुराई करना पसंद नहीं है. मैंने हमेशा बड़े मुद्दों पर बात की है. मैं ज्यादा नहीं बोलता था क्योंकि मेरे लिए शब्द बहुत महत्वपूर्ण हैं."

सना मकबूल की जीत पर नैजी ने कही ये बात

इसके साथ- साथ नैजी ने सना मकबूल की जीत पर बात करते हुए कहा, "सना की जीत मेरी जीत जैसी लगती है. मैंने अपना सबकुछ दिया और दर्शकों ने मुझे खूब प्यार दिया. नशे की वजह से मैं थोड़ा सुस्त था, लेकिन इस मुकाम पर पहुंचना मेरे लिए जीत जैसा लगता है. मैं इस सफर को अपनी जिंदगी में सकारात्मक विकास की ओर एक कदम के तौर पर देखता हूं. लोगों ने मुझे खूब प्यार दिया. उन्हें मेरा असली रूप पता चला. अब पीछे मुड़कर नहीं देखा. मैं बाहर थोड़ा निराश था, लेकिन घर के अंदर मुझे सभी का खूब प्यार मिला. अब मैं बाहर धमाल मचाने जा रहा हूं".

Read More:

जब 'आती क्या खंडाला' को प्रमोट करने के लिए आमिर को करनी पड़ी थी मेहनत!

विजय वर्मा स्टारर वेब सीरज 'IC 814 The Kandahar Hijack' का टीजर आउट

Bigg Boss OTT 3 की ट्रॉफी सना से हारने पर Ranveer Shorey ने दिया बयान

वेतन समानता के बारे में पूछे गए सवाल पर Tabu ने दिया रिएक्शन

Latest Stories