Bigg Boss OTT 3 की ट्रॉफी सना से हारने पर Ranveer Shorey ने दिया बयान

ताजा खबर: बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर सना मकबूल बन गई हैं. वहीं शो के सेकेंड रनर अप बनने के बाद रणवीर शौरी ने रियलिटी शो के माध्यम से अपनी गहन जर्नी पर अपने विचार शेयर किए.

New Update
Ranveer Shorey
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अनिल कपूर के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त को हुआ. जहां बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर सना मकबूल बन गई हैं. तो वहीं, शो में नैजी फर्स्ट रनर अप रहे और रणवीर शौरी सेकेंड रनर अप बने. वहीं शो के सेकेंड रनर अप बनने के बाद रणवीर शौरी ने रियलिटी शो के माध्यम से अपनी गहन जर्नी पर अपने विचार शेयर किए.

बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर रणवीर शौरी ने शेयर किए अपने अनुभव

Bigg Boss OTT 3 के विनर क्यों नहीं बन पाए Ranvir Shorey? ये हैं वो 3 वजह |  Why Ranvir Shorey not become the winner of Bigg Boss OTT 3 These are

बिग बॉस ओटीटी 3 में भाग लेने की चुनौतियों पर विचार करते हुए रणवीर शौरी ने अपने अनुभवों के बारे में अपनी भावनाएं व्यक्त कीं. उन्होंने शो में अपनी महत्वपूर्ण प्रगति को स्वीकार करते हुए कहा, "पांच के बाद तीन तक आ गया बहुत है". वहीं रणवीर शौरी ने प्रतियोगिता की प्रकृति पर चर्चा करते हुए कहा, “जो बिग बॉस का पक्ष लेता है और अधिक वोट प्राप्त करता है, वह जीतता है  जीवन ऐसा ही है.” बिग बॉस ओटीटी 3 में भाग लेने की चुनौतियों पर विचार करते हुए, शौरी ने स्वीकार किया, “42 दिनों तक परिवार से दूर रहना और बाहरी दुनिया से दूर 15 अजनबियों के साथ रहना बहुत चुनौतीपूर्ण था.”

बिग बॉस ओटीटी 3 से जुड़ी यादों पर बोले रणवीर

इसके साथ- साथ रणवीर शौरी ने बिग बॉस हाउस में सीमित रहने के दौरान आने वाली कठिनाइयों पर प्रकाश डालते हुए इस अनुभव को "बहुत कठिन" बताया. उन्होंने कहा, "मैंने ऐसी यादें बनाई हैं जो हमेशा मेरे साथ रहेंगी. घर के अंदर की कठिनाइयां इसे बहुत कठिन अनुभव बनाती हैं. शो में मेरे अंदर महत्वपूर्ण व्यक्तिगत विकास भी लाया. मैंने बहुत कुछ सीखा है, अनुभव प्राप्त किया है और स्थायी यादें बनाई हैं."

रणवीर ने बताई बिग बॉस ओटीटी 3 में आने की वजह

बिग बॉस ओटीटी 3 के रणवीर शौरी की दोबारा शादी की संभावना: ज्योतिषीय  भविष्यवाणी | टाइम्स नाउ

वहीं शो से जुड़ी यादें को लेकर रणवीर शौरी ने कहा, “शो के आधे हिस्से तक मैं खेल को गंभीरता से नहीं ले रहा था और इस वजह से मैंने अपने एक दोस्त दीपक चौरसिया को बाहर कर दिया और उस दिन से मैंने यह सीख लिया कि आपको क्या चाहिए और जब आप अपनी तलवार घुमा रहे हों तो दो दिमागों में न रहें”. इसके साथ रणवीर ने करियर के इस मोड़ पर बिग बॉस जैसे शो में आने के बारे में भी बात की.  उन्होंने कहा, "मैं अपना करियर बदलने के लिए शो में नहीं आया था, मैं यहां इसलिए आया क्योंकि जब भी मुझे समय और इच्छा होती है, मैं रियलिटी शो करता हूं और यह एक ऐसा अनुभव था, जहां वे मुझे पिछले 10 सालों से बुला रहे थे और मुझे इसके लिए यहां आने का मौका मिला और मैं यह कहना चाहूंगा कि यह एक बेहतरीन अनुभव था."

सना मकबूल संग अपने झगड़े को लेकर बोले रणवीर

यही नहीं रणवीर शौरी ने सना मकबूल के साथ अपने झगड़े के बारे में भी बात की और बताया कि कैसे कई लोग उन्हें किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में देखते थे जो किसी भी नियम का पालन नहीं करती थी और जैसा कि कोई उम्मीद कर सकता है, उनके पास बिग बॉस ओटीटी 3 विजेता के बारे में कहने के लिए काफी कुछ था. उन्होंने आगे कहा, "वह बिग बॉस के नियमों का पालन भी नहीं कर रही थी. मेरे और सना के बीच विवाद की बात यह थी कि वह बहुत चालाक और चतुर है. वह चीजें करना चाहती है और बाद में सामना होने पर उन्हें बदल देती है या बहुत कठोर बातें कहती है और फिर माफी नहीं मांगती. वह अपने बुरे व्यवहार के लिए बेशर्मी से बेपरवाह है. यही सना के साथ विवाद का मुद्दा था, और निश्चित रूप से, उसकी अनुचित मांग कि ‘ओह, मैं स्वार्थी हूं, और मुझे जीतना चाहिए. मुझे यह बहुत बचकाना लगता है.”

Read More:

वेतन समानता के बारे में पूछे गए सवाल पर Tabu ने दिया रिएक्शन

Bigg Boss OTT 3 जीतने पर सना मकबूल ने दिया रिएक्शन, कहा, 'मैं जीतने..'

कैंसर से जंग लड़ रही Hina Khan ने मुंडवाया सिर, दिखाया बालों का झड़ना

इस एक्शन-थ्रिलर से अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं समर्थ जुरेल

Latest Stories