Advertisment

Sobhita Dhulipala और Naga Chaitanya की शादी की तैयारियां हुई शुरू

ताजा खबर: नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस बीच अब शोभिता धूलिपाला ने सोशल मीडिया पर प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं. 

New Update
Naga Chaitanya sobhita Dhulipala
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर नागा चैतन्य और एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वहीं कपल की शादी की रस्में भी शुरु हो चुकी हैं. इस बीच अब शोभिता धूलिपाला ने सोशल मीडिया पर प्री-वेडिंग सेरेमनी की खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं. 

शोभिता धूलिपाला ने शेयर की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें

आपको बता दें सोमवार, 21 अक्टूबर को शोभिता धूलिपाला ने प्री-वेडिंग सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "गोधूमा रयि पसुपु दंचतम और इस तरह यह शुरू होता है".सोभिता धुलिपाला ने इंस्टाग्राम पर 10-12 तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में वह सिल्की पिंक साड़ी में नजर आ रही हैं. उनके शरीर पर सोने के आभूषण उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. उनके बालों में चमेली के फूलों की माला है और वह खिली हुई नजर आ रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस के हाथों में हल्दी लगी हुई है. और वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ हल्दी की रस्म निभाती नजर आ रही हैं. यही नहीं शोभिता की इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट्स करते हुए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने  कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप पर हमेशा कृपा बनी रहे.’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘सामंती प्रभु का श्राप आपको कभी नहीं छोड़ेगा.’

अगस्त में नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला ने की थी सगाई

 नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला ने 8 अगस्त 2024 को सगाई की थी. वहीं नागा चैतन्य के पिता और एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी ने सोशल मीडिया पर इस बात का एलान करते हुए कपल की तस्वीरें भी शेयर की थी.वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पिता नागार्जुन ने लिखा था, "हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की सगाई शोभिता धुलिपाला से करने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 बजे हुई. हम उसे अपने परिवार में स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं. खुश जोड़े को बधाई! उन्हें जीवन भर प्यार और खुशी की कामना करता हूं. भगवान भला करे!" 8.8.8 अनंत प्रेम की शुरुआत नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला". इसके साथ- साथ नागार्जुन के पोस्ट के बाद फैंस भी कपल को बधाई दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अक्किनेनी परिवार को बधाई. वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स सामंथा की रोती हुई फोटो भी शेयर कर रहे हैं.

साल 2017 में नागा चैतन्य ने की थी सामंथा रुथ प्रभु से शादी

Naga Chaitanya spoke about ex-wife Samantha ruth prabhu after divorce तलाक  के बाद पहली बार एक्स वाइफ सामंथा को लेकर बोले नागा चैतन्य, वो जो चाहती  है... | Jansatta

नागा चैतन्य को उनकी फिल्म 'ये माया चेसावे' के सेट पर सामंथा रुथ प्रभु से प्यार हो गया और दोनों ने साल 2017 में शादी कर ली. हालांकि, जल्द ही उनके बीच समस्याएं सामने आने लगीं. नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी चौथी शादी की सालगिरह पर तलाक की घोषणा की थी. ये खबर सुनकर कपल के फैंस भी हैरान रह गए. वहीं सामंथा रुथ प्रभु से तलाक लेने के बाद नागा चैतन्य ने शोभिता धूलिपाला को डेट करना शुरु कर दिया था. दोनों की डेटिंग की खबरें तब सामने आईं जब शोभिता अपनी फिल्म मेजर के प्रमोशन के लिए नागा के होमटाउन हैदराबाद गई थीं. बताया जाता है कि इस दौरान फिल्म प्रमोशन के बहाने शोभिता ने नागा और कुछ दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन भी मनाया.

Read More:

Karan Johar की धर्मा प्रोडक्शंस के 50% के हिस्सेदार बने अदार पूनावाला

Remo D’Souza और उनकी पत्नी लिजेल ने धोखाधड़ी के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

Somy Ali ने Salman Khan और बिश्नोई समुदाय को लेकर किया ये खुलासा

सिटाडेल: हनी बनी के लिए इस वजह से सामंथा नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद!

Advertisment
Latest Stories