सलमान खान- संजय दत्त और एपी ढिल्लों का सॉन्ग 'Old Money' आउट

ताजा खबर: एपी ढिल्लों, सलमान खान और संजय दत्त का नया सॉन्ग ओल्ड मनी 9 अगस्त को रिलीज हो गया है. सॉन्ग में सलमान खान और एपी ढिल्लों का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है. 

New Update
Old Money out
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Old Money Song Out: एपी ढिल्लों, सलमान खान और संजय दत्त 'ओल्ड मनी' नामक प्रोजेक्ट को लेकर साथ आ चुके हैं. वहीं  एपी ढिल्लों, सलमान खान और संजय दत्त का नया सॉन्ग 'ओल्ड मनी' आज यानी 9 अगस्त को रिलीज हो गया है. सॉन्ग ओल्ड मनी में सलमान खान और एपी ढिल्लों का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है. 

एक्शन मोड़ में दिखाई दिए सलमान और एपी ढिल्लों

एपी ढिल्लों ने कुछ दिन पहले बॉलीवुड के एक्शन स्टार सलमान खान और संजय दत्त के साथ मिलकर ओल्ड मनी की घोषणा करके अपने प्रशंसकों को चौंका दिया था. सलमान ने यह भी संकेत दिया कि एपी इस वीडियो में अभिनय करते हुए नज़र आएंगे. वहीं आज ओल्ड मनी सॉन्ग रिलीज हो चुका हैं. पांच मिनट और छह सेकंड के वीडियो में, एपी का दोस्त उसे अचानक जगाता है, और कहता है, 'एपी, वह यहां है!' वे सलमान खान को खोजने के लिए सीढ़ियों से नीचे भागते हैं, और अपनी जगह के बारे में पूछते हैं. फिर वीडियो एपी और उसके गिरोह के साथ एक नाटकीय लड़ाई के यीन्स में बदल जाता है. लेकिन जब वे संख्या में कम हो जाते हैं, तो सलमान उन्हें बचाने के लिए आते हैं. वे एक स्टाइलिश एंट्री करते हैं, उनके बाएं कंधे पर एक गुंडा लटका हुआ है. जब गुंडे घायल एपी को कुर्सी पर बंदी बनाते हैं, तो सलमान उनके पास जाते हैं. जल्द ही, एपी भी खुद भागने में सफल हो जाता है और अपने वास्तविक जीवन के सहयोगी और रील-लाइफ के खलनायक शिंदा कहलोन के पैर पर गोली मार देता है.

सॉन्ग में कैमियो करते दिखे संजय दत्त

जैसे ही एपी शिंदा को मारने वाला होता है, उसे संजय दत्त का फोन आता है, जो खुद को "दत्त साहब" के रूप में पेश करता है, यह सरनेम उसके दिवंगत पिता और महान अभिनेता सुनील दत्त के लिए आरक्षित है.संजय फिर एपी से कहता है कि उसे उसके काम के लिए जाना जाना चाहिए, न कि उसकी हिंसा के लिए. फिर स्क्रीन पर एक संदेश आता है जिसमें दर्शकों से "हिंसा को ना कहें" कहने के लिए कहा जाता है. वीडियो के अंत में दत्त साहब द्वारा सलमान खान को संबोधित करते हुए, 'भाईजान, मैं आज रात आपसे मिलूंगा' के साथ होता है".

सलमान खान और संजय दत्त का वर्कफ्रंट

12 साल बाद सलमान खान और संजय दत्त कुछ ऐसा करने वाले हैं, जो इंडस्ट्री को  हिलाकर रख देगा! | salman khan and sanjay dutt to collaborate with singer ap  dhillon musical

सलमान खान आखिरी बार टाइगर 3 में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने कैटरीना कैफ के साथ फिर काम किया था.दिवाली पर रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था.सिकंदर के अलावा सलमान खान के पास टाइगर वर्सेज पठान, द बुल, दबंग 3 और कई फिल्में पाइपलाइन में हैं.तो वहीं संजय दत्त के पास  'मास्टर-ब्लास्टर' पाइपलाइन में है और इसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे. यह फिल्म फिरोज नाडियाडवाला बना रहे हैं. इसके अलावा वह कन्नड़ फिल्म ' केडी-द डेविल', वेलकम टू द जंगल में काम करते नजर आएंगे.

Read More:

शाहरुख खान नहीं बल्कि ये एक्टर था Don के लिए फरहान अख्तर की पहली पसंद

शाहरुख खान और सुहाना की फिल्म किंग में नजर आएंगे मुंज्या फेम अभय वर्मा

मृणाल ठाकुर ने विराट कोहली संग 'पागल प्यार' वाले बयान पर तोड़ी चुप्पी

जब चड्डी-बनियान पहनकर पहुंचे थे अरशद वारसी, जया बच्चन ने लगाई थी फटकार

Latest Stories