जब चड्डी-बनियान पहनकर पहुंचे थे अरशद वारसी, जया बच्चन ने लगाई थी फटकार

ताजा खबर: अरशद ने हाल ही में बॉलीवुड में एक्टर्स के वेतनमान में अंतर के बारे में बात की. इसके अलावा एक्टर ने खुलासा किया कि वह जया बच्चन से दो बार डांट खा चुके हैं. 

New Update
Arshad Warsi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अरशद वारसी इस दिनों अपनी बैक- टू- बैक फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर तीन दशकों से अधिक समय से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. उन्होंने मुन्ना भाई एमबीबीएस, गोलमाल, इश्किया और कई अन्य फिल्मों में काम किया है. वहीं अरशद ने हाल ही में बॉलीवुड में एक्टर्स के वेतनमान में अंतर के बारे में बात की. इसके अलावा एक्टर ने खुलासा किया कि वह जया बच्चन से दो बार डांट खा चुके हैं. 

 इंडस्ट्री में वेतन असमानता पर बोले अरशद वारसी

इतना नहीं मिलना चाहिए मोटी रकम वसूलने वाले एक्टर्स को अरशद वारसी ने दिया  चौंकाने वाला जवाब | Arshad Warsi gave a shocking answer to the actor who  charged huge amount |

हाल ही में एक इंटरव्यू में अरशद वारसी से पूछा गया कि क्या उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में वेतन असमानता से कोई समस्या है. इसके जवाब देते हुए अरशद ने कहा, "मुझे लगता है कि हमें जो मिल रहा है, उतना नहीं मिलना चाहिए. यही समस्या है. मुझे लगता है कि पे स्केल इतना ज़्यादा हो गया है कि इसने A और B के बीच एक लाइन खींच दी है. कुछ एक्टर्स हैं जो बहुत ज्यादा पैसे कमा रहे हैं और बाकी लोगों को उन्हें पैसे देने में दिक्कत हो रही है".

जब जया बच्चन के गुस्से का शिकार हुए थे एक्टर

Arshad Warsi चड्डी बनियान में पहुंचे तो जया बच्चन को गुस्सा आ गया | Jaya  Bachchan got angry when Arshad Warsi arrived in a vest and shorts | Arshad  Warsi चड्डी बनियान

उसी इंटरव्यू में अरशद वारसी ने बताया कि कैसे फिल्म इंडस्ट्री में खुलकर बात करना पसंद नहीं किया जाता और कैसे करियर की शुरुआत में वह अपने बेबाक व्यवहार के कारण जया बच्चन के गुस्से का शिकार हो गए थे. एयरपोर्ट पर वह ठीक से कपड़े नहीं पहने थे और इस वजह से जया ने उन्हें डांटा था.

इस वजह से अरशद वारसी को लगी थी डांट

Arshad Warsi ने जया बच्चन को लेकर कहा | Arshad Warsi said about Jaya  Bachchan, अरशद वारसी ने जया बच्चन को लेकर कहा

इस बारे में बात करते हुए अरशद वारसी ने कहा, "मैं फिल्म इंडस्ट्री में नया था और मेरी जानकारी जीरो थी. मैं एक अलग दुनिया से आया था. मेरी पहली फिल्म 'तेरे मेरे सपने' के दौरान हमें शूटिंग के लिए हैदराबाद जाना था. मैं फ्लाइट में चड्ढी और बनियान पहनकर बैठा था. पहले मैं ऐसे ही घूमता और नाचता रहता था. जब जया जी को इस बारे में पता चला तो मुझे मैसेज आया- प्लीज मिस्टर वारसी से कहिए कि वे ट्रेवल के दौरान ढंग के कपड़े पहनें".

अरशद वारसी ने जया बच्चन की फिल्म को बताया था बकवास

पहली बार फ्लाइट में चड्डी-बनियान पहन गए थे अरशद वारसी, बुरी तरह भड़क गई थीं जया  बच्चन

वहीं अरशद वारसी ने अपनी बात जारी रखते हुए दूसरा वाकया  सुनाया. उस दौरान अरशद वारसी ने कुछ ऐसा कह दिया था जो जया बच्चन को पसंद नहीं आया. एक्टर ने कहा, "एक बार जया जी ने मुझे एक फिल्म के लिए बुलाया. वो लोगों को फोन करते उनकी राय लेती थीं. जया जी ने मुझसे पूछा कि मुझे कैसी लगी, मैंने कहा- बकवास.' फिर वो मुझे एक कोने में ले गईं और कहा कि अपनी राय अपने पास रखो. ये सीख मिली. मैंने फिल्म इंडस्ट्री में 'यस मैन' कल्चर के बारे में सीखा. सच तो बोलना ही नहीं  चाहिए, चाहे फिल्म कितनी भी खराब क्यों न हो".

अरशद वारसी का वर्कफ्रंट 

हैप्पी बर्थडे अरशद वारसी: एक नजर इस कम लोकप्रिय अभिनेता के सफर पर

अरशद वारसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर के पास वेलकम टू द जंगल के अलावा  जॉली एलएलबी 3 भी है. यह जॉली एलएलबी फ्रैंचाइज़ की तीसरी किस्त है. अरशद ने असुर और मॉडर्न लव: मुंबई जैसी वेब सीरीज में भी काम किया है. असुर का दूसरा सीजन असुर 2 2023 में रिलीज किया गया था.

Read More:

परवीन बॉबी की बायोपिक में दिवंगत एक्ट्रेस का किरदार निभाएंगी तृप्ति?

ओलंपिक 2024 में Vinesh Phogat की जीत पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई

जॉन अब्राहम की Vedaa को मिला U/A सर्टिफिकेट,फिल्म में किए गए ये बदलाव

Bigg Boss OTT 3 फिनाले पर रणवीर ने कृतिका को किया था किस, देखे वीडियो

Latest Stories