Stree 2 की सफलता पर अपारशक्ति खुराना ने दी प्रतिक्रिया

ताजा खबर: 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. ऐसे में बिट्टू का किरदार निभाने वाले अपारशक्ति खुराना ने फिल्म की सफलता पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं.

New Update
parshakti Khurana
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म के निर्माता, निर्देशक और स्टारकास्ट इसकी सफलता का जश्न मना रहे हैं. ऐसे में बिट्टू का किरदार निभाने वाले एक्टर अपारशक्ति खुराना ने फिल्म की सफलता पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं.

स्त्री 2 की सफलता पर बोले अपारशक्ति खुराना 

Stree 2 Success Aparshakti Khurana Statement On Pr Game Surprised Fans Did  He Take A Dig At Shraddha Kapoor - Entertainment News: Amar Ujala - Stree 2 :'स्त्री 2' की सफलता पर बिट्टू

आपको बता दें एक इंटरव्यू में अपारशक्ति खुराना ने फिल्म की सफलता पर उत्साह व्यक्त किया. उन्होंने कहा, "किसी फिल्म को शायद ही कभी इतना प्यार मिलता है. हमारे अभिनय और फिल्म की कहानी की सराहना की जा रही है. स्त्री 2 एक घटना बन गई है और दर्शकों और आलोचकों द्वारा प्यार की बौछार अवास्तविक है, लेकिन हमने इस पर कड़ी मेहनत की है. स्त्री 2 बनाने के लिए एक साथ आना एक खूबसूरत अनुभव था. यह अब अगले भाग के लिए एक अतिरिक्त जिम्मेदारी भी है".

फिल्म निर्देशक को दिया स्त्री 2 की सफलता का श्रेय 

बात खुलेगी तो दूर तक जाएगी', श्रद्धा कपूर को Stree 2 की सफलता का क्रेडिट  मिलना 'बिट्टू' को नहीं आया रास? - Stree 2 Actor Aparshakti Khurana Reacts  on Giving Credit to

अभिनेता निर्देशक अमर कौशिक को स्पेशस श्रेय देते हुए एक्टर ने कहा, "यह सब तब भी संभव हुआ जब हम सभी अपने क्षेत्र में अच्छा काम कर रहे थे. राजकुमार राव माही के बाद आ रहे थे, मैं जुबली के बाद आ रहा था, अभिषेक अपूर्वा से आ रहे थे, श्रद्धा तू झूठी मैं मक्का से आ रही थीं, पंकज जी के पास ओएमजी 2 और फुकरे थे. पांच साल (स्त्री के बाद) और हम में से हर एक ने जो अद्भुत काम किया है, उसके बाद भी हम स्त्री को वहीं वापस ला पाए जहां हमने छोड़ा था और इसे एक पायदान ऊपर ले गए. यह स्त्री के प्रति हमारे समर्पण और प्रतिबद्धता के बारे में बहुत कुछ कहता है और मैं निर्माताओं, हमारे निर्देशक अमर कौशिक की सराहना करना बंद नहीं कर सकता जो स्त्री की दुनिया को फिर से बना सके और इस बार इसे और भी बड़ा बना सके. बहुत जिम्मेदारी थी क्योंकि लोगों को हमसे बहुत ज़्यादा उम्मीदें थीं. यह थोड़ा डराने वाला था. लेकिन अमर कौशिक और लेखक नीरेन भट्ट का शांत और संयमित व्यवहार और फ़िल्म की भाषा और पिच को बनाए रखने के प्रति निर्माताओं की प्रतिबद्धता बेमिसाल है. फ़िल्म बनाते समय हर कोई अपने काम के प्रति इतना सच्चा था और एक-दूसरे के साथ इतना पारदर्शी था. यह काफी दुर्लभ है."

स्त्री 3 को लेकर बोले एक्टर

अमर कौशिक ने स्त्री 2 में श्रद्धा कपूर के सीमित स्क्रीन टाइम पर तोड़ी चुप्पी

स्त्री 2 फिल्म की तीसरी किस्त के बारे में नए संकेत पाकर रोमांचित हैं. जब उनसे पूछा गया कि फिल्म बनाते समय उन्होंने क्या बातचीत और चर्चा की होगी, तो अपारशक्ति कहते हैं, “स्त्री 2 को कोई भी केवल एक बार नहीं देख सकता. मैं सुन रहा हूं कि लोग इसे कैसे देख रहे हैं और दोबारा देख रहे हैं. इस फिल्म पर काम करना बहुत अच्छा था, न केवल इसलिए कि फिल्म का पहला भाग सफल रहा था, बल्कि इसलिए भी कि हम एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छी तरह से घुलमिल गए थे. हम बैठ सकते थे और इस बात पर चर्चा करने में सक्षम थे कि हम इसे कैसे आगे ले जाना चाहते हैं, हमारे किरदारों में ऐसा क्या होगा जो दर्शकों के साथ रहेगा. हम सभी एक-दूसरे के किरदारों को और भी प्रभावशाली बनाने के तरीकों पर चर्चा कर सकते थे”.

फिल्म में काम करने पर बोले साथ अपारशक्ति खुराना

Stree 2 Box Office Collection Day 15 Rajkummar Rao Shraddha Kapoor  blockbuster movie breaks record -Hindi Filmibeat

इसके साथ- साथ अपारशक्ति ने यह भी कहा कि उन्हें इस बात पर गर्व है कि फिल्म में काम करने वाले सभी लोगों को उनके काम के लिए प्यार और प्रशंसा मिल रही है. उन्होंने कहा, "हम ऐसे उदाहरणों के बारे में सुनते रहते हैं जहां कभी-कभी निर्माताओं को क्रेडिट नहीं मिलता है, ज्यादातर समय लेखक को कोई क्रेडिट नहीं मिलता है, यहां हर किसी को उनके योगदान, उनके काम के लिए सम्मानित किया जा रहा है, और यह सराहनीय है. हममें से किसी को भी अलग-थलग महसूस नहीं हुआ, यह सभी की फिल्म है और मुझे इस बात पर गर्व है".

Read More:

प्रभास की Kalki 2 में शामिल होंगे Nani, तेलुगु स्टार ने तोड़ी चुप्पी

बड़े मियां छोटे मियां के बाद YRF संग काम करेंगे Ali Abbas Zafar

'Emergency' को सेंसर बोर्ड से नहीं मिला सर्टिफिकेट, कंगना ने किया दावा

Javed Akhtar ने की Alia Bhatt की तारीफ

 

Latest Stories