बॉय कट लुक में स्कूल जाती थी प्रियंका, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. इस बीच प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की है. 

New Update
Priyanka chopra used to go to school in a boy cut look, the actress shared the picture
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस बीच प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की है. 

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई अपने ट्रांसफॉर्मेशन की झलक

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की झलक दिखाई है. पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने अपने बचपन की तस्वीर के साथ-साथ अपनी टीनएज की तस्वीर भी पोस्ट की है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "चेतावनी: मेरे 9 साल के खुद को ट्रोल मत करो. यह सोचना बहुत अजीब है कि यौवन और संवारना एक लड़की के लिए क्या कर सकता है. बाईं ओर मैं अपनी अजीब किशोरावस्था में हूँ, जब मैंने “बॉय कट” हेयरस्टाइल बनाया था, ताकि स्कूल में यह बोझिल न हो. (धन्यवाद मां @drmadhuakhourichopra) मैं “कटोरी कट” से इस पर आई. तो यह एक जीत थी. और दाईं ओर मैं 17 साल की हूँ, जिसने वर्ष 2000 में मिस इंडिया का खिताब जीता था और बालों, मेकअप और कपड़ों की शान में डूबी हुई हूं". 

"मैं अभी भी इसे समझने की कोशिश कर रही हूं"- प्रियंका 

Priyanka Chopra Jonas says she left Bollywood because she was 'pushed into  a corner' | CNN

वहीं प्रियंका ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, "दोनों तस्वीरें एक दशक से भी कम समय के अंतराल पर ली गई हैं. जैसा कि ब्रिटनी स्पीयर्स ने बहुत ही स्पष्ट रूप से कहा है. मैं एक लड़की नहीं हू अभी तक एक महिला नहीं हूं. मनोरंजन की बड़ी दुनिया में प्रवेश करते समय मुझे बिल्कुल ऐसा ही महसूस हुआ था. लगभग 25 साल बाद. अभी भी इसे समझने की कोशिश कर रही हूं. हालांकि, क्या हम सभी नहीं हैं? अपने बचपन को याद करने से आज मैं अक्सर खुद के प्रति दयालु हो जाती हूं. अपने युवा स्व के बारे में सोचें और उसने आपके लिए कितना कुछ किया है. खुद से प्यार करें, आज आप जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचने के लिए आपको बहुत कुछ सहना पड़ा है. आपके युवा स्व ने आपके लिए क्या किया?अपना #growupchallenge पोस्ट करें #mondaymusings इस साइड बाय साइड तस्वीर को बनाने और मुझे भेजने वाले का धन्यवाद".

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी अपकमिंग परियोजना द ब्लफ की शूटिंग पूरी की है, जो 19वीं सदी के कैरिबियन में सेट है, जिसमें वह अपने परिवार की रक्षा करने वाली एक पूर्व समुद्री डाकू की भूमिका निभा रही हैं. फ्रैंक ई. फ्लावर्स द्वारा निर्देशित यह फिल्म हेड्स ऑफ़ स्टेट के साथ उनकी आगामी स्लेट का हिस्सा है, जिसमें वह जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ अभिनय कर रही हैं. इस बीच, निक को हाल ही में रॉबर्ट श्वार्टजमैन द्वारा निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा द गुड हाफ में देखा गया, जिसमें ब्रिटनी स्नो और डेविड आर्केट थे.

Read More:

Tripti Dimri ने सॉन्ग ‘मेरे महबूब’ की ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी

चेन्नई के हॉस्पिटल में एडमिट हुए Rajinikanth, सामने आया हेल्थ अपडेट

Govinda के पैर में लगी गोली, हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट

शेफाली, हुमा कुरैशी, रसिका दुग्गल ने शुरु की दिल्ली क्राइम 3 की शूटिंग

Latest Stories