प्रियंका ने पति निक को Power Ballad की शूटिंग शुरू करने पर दी बधाई!

ताजा खबर : प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति के लिए एक 'प्रशंसा पोस्ट' शेयर की है, क्योंकि उन्होंने उनकी अगली फिल्म 'पावर बैलाड' की शूटिंग शुरू कर दी है.

New Update
Priyanka
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनास की तारीफ करते हुए उनके लिए एक 'प्रशंसा पोस्ट' शेयर की है. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, एक्ट्रेस  ने अपने पति के लिए पोस्ट शेयर किया क्योंकि उन्होंने पावर बैलाड की शूटिंग शुरू कर दी है. पोस्ट में निक को रफ एंड टफ लुक में देखा जा सकता है. ''पति की प्रशंसा पोस्ट: जैसे ही मैं एक खत्म करती हूं, वह एक और शुरू कर देता है. ब्रह्मांड हमें तालमेल में रखता है. पावर बैलाड की शूटिंग शुरू करने के लिए फिर से मिलकर बहुत खुश हूं. आपके पहले दिन की बधाई बेबी. आपसे ज्यादा मेहनत करने वाला कोई नहीं है. यह अद्भुत होने वाला है,'' उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा.

यहां देखें पोस्ट 

 

प्रियंका और निक ने 2018 में 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में ईसाई और हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की थी. बाद में, इस जोड़े ने दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन भी आयोजित किए. जनवरी 2022 में, दोनों ने घोषणा की कि उन्होंने सरोगेसी के माध्यम से बेटी मालती मैरी का स्वागत किया है.

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में घोषणा की कि उन्होंने बहुप्रतीक्षित फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट की शूटिंग पूरी कर ली है. एक्ट्रेस  ने अपनी बेटी मालती और क्रू के साथ एक खुशनुमा वीडियो मोंटाज शेयर किया और फिल्म के लिए अपने प्यार को व्यक्त करते हुए एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा. एक्शन-कॉमेडी हेड्स ऑफ स्टेट में इदरीस एल्बा और जॉन सीना भी हैं.

 

निर्देशक जॉन कार्नी की अगली फिल्म पॉवर बैलाड है, जो एक संगीतमय कॉमेडी है, जो "एक शादी के गायक (पॉल रुड), एक रॉक स्टार (निक जोनास) और उनके बीच आने वाले गीत की कहानी" पर आधारित होगी.

Read More:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हटाई अपनी शादी की तस्वीरें?

क्यों बाजीगर से काजोल को हटाना चाहते थे अब्बास-मस्तान ने किया खुलासा?

प्रियंका ने हेड्स ऑफ स्टेट के सह-कलाकार Idris Elba को दिया गिफ्ट!

Ram Charan की गेम चेंजर, Jr NTR की देवारा की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव!

 

Latest Stories