The Great Indian Kapil Show की पॉपुलैरिटी पर राजीव ठाकुर ने दिया बयान

ताजा खबर: राजीव ठाकुर जाने-माने कॉमेडियन हैं. इस बीच अपने हालिया इंटरव्यू में उन्होंने टीवी पर पॉपुलर होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शो की सफलता पर चर्चा की.

New Update
 The Great Indian Kapil Show
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

The Great Indian Kapil Show: राजीव ठाकुर जाने-माने कॉमेडियन हैं. कॉमेडियन कॉमेडी सर्कस और द कपिल शर्मा शो में आने के बाद वे मशहूर हुए. यही नहीं राजीव नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किए गए द ग्रेट इंडियन कपिल शो का भी हिस्सा थे. इस बीच अपने हालिया इंटरव्यू में उन्होंने टीवी पर पॉपुलर होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शो की सफलता पर चर्चा की. उन्होंने इस बारे में बात कि कैसे एक गलत धारणा है कि शो को ओटीटी पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला.

द ग्रेट इंडिया कपिल शो को लेकर बोले राजीव ठाकुर

क्यों आ रहा है कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन? राजीव ठाकुर बोले- फ्लॉप होता...  - Rajiv thakur on the great indian kapil show ratings not being up to the  mark netflix

दरअसल, एक इंटरव्यू में राजीव ठाकुर से पूछा गया कि द ग्रेट इंडिया कपिल शो ने टीवी पर इतना अच्छा प्रदर्शन क्यों किया लेकिन नेटफ्लिक्स पर उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. इस भी दावों का खंडन करते हुए राजीव ठाकुर ने कहा, “असल में लोगों को गलत साबित करना है कि नहीं. शायद जो टीवी है वो सब लोग देखते हैं लेकिन नेटफ्लिक्स पर अगर नहीं चलता तो दूसरा सीजन नहीं बनता. लोगों को गलतफहमी हो गई है कि शो ने ठीक से प्रदर्शन नहीं किया. टीवी तो सब देखते हैं, लेकिन नेटफ्लिक्स पर नहीं चला तो दूसरा सीजन नहीं आएगा. नेटफ्लिक्स प्रोफेशनल है और सिर्फ नंबरों पर ध्यान देता है.

कपिल शर्मा शो के साथ बढ़े हैं नेटफ्लिक्स के आंकड़े 

क्यों आ रहा है कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन? राजीव ठाकुर बोले- फ्लॉप होता...  - Rajiv thakur on the great indian kapil show ratings not being up to the  mark netflix

वहीं राजीव ठाकुर ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा कि, "नेटफ्लिक्स के आंकड़े कपिल शर्मा शो के साथ बढ़े हैं". उन्होंने कहा कि कपिल शर्मा के प्रशंसकों ने नेटफ्लिक्स की सदस्यता ले ली है और शो देख रहे हैं. यह एक सफलता है क्योंकि आप दर्शकों को विभिन्न प्लेटफार्मों पर ले जाने में सक्षम हैं.

जल्द नेटफ्लिक्स पर वापसी करने जा रहा हैं 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा' शो 

हाल ही में, कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा' के दूसरे सीजन का एक वीडियो शेयर कर फैन्स को खुशखबरी दी है. इस वीडियो की शुरुआत अर्चना सिंह से होती है, जो कहती हैं कि आप सभी के लिए एक खुशखबरी है. आपका अपना 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' सीजन 2 जल्द ही आने वाला है. इस दौरान शो की सभी स्टार कास्ट की झलक भी देखने को मिलती है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- अब शनिवार होगा "फनीवार" क्योंकि कपिल एंड गैंग इस बार दोगुनी मस्ती और हंसी लेकर आ रहा है. सीजन 2 जल्द ही आने वाला है, देखते रहिए. फिलहाल अभी कॉमेडी शो के दूसरे सीजन की रिलीज़ की तारीख का खुलासा होना बाकी है.

'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा'  के कलाकार

कपिल के फैन्स के लिए खुशखबरी, इस दिन से शुरू होगा 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो'  का दूसरा सीजन - Hindi News | The Great Indian Kapil Show Season 2 To Be  Launched On 21 september on netflix know guest | TV9 Bharatvarsh

द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 में सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह और राजीव ठाकुर जैसे प्रमुख कलाकार शामिल होंगे। कलाकार और क्रू इस नए सीजन के साथ मंच पर वापसी के लिए बेहद उत्साहित हैं. 

Read More:

कानूनी पचड़े में फंसी कमल हासन की Indian 2, फिल्म को मिला लीगल नोटिस

अक्षय की फ्लॉप फिल्मों को लेकर खेल खेल में के निर्देशक ने दिया रिएक्शन

राजनीति में शामिल होने के कुछ महीने बाद Kangana Ranaut ने दिया बयान

पंजाब के ग्रामीण इलाकों में होगी फिल्म De De Pyaar De 2 की शूटिंग

Latest Stories