इस एक्शन-थ्रिलर से अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं समर्थ जुरेल

ताजा खबर: समर्थ जुरेल टीवी पर 'उड़ारियां' जैसे शो के लिए जाने जाते हैं. इस बीच समर्थ जुरेल को लेकर जानकारी सामने आ रही है कि एक्टर ओटीटी डेब्यू  करने के लिए तैयार हैं.  

New Update
Samarth Jurel
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Samarth Jurel OTT Debut: समर्थ जुरेल टीवी पर 'उड़ारियां' जैसे शो के लिए जाने जाते हैं. हालांकि, उन्हें पहचान 'बिग बॉस 17' से मिली. शो में उनकी और ईशा मालवीय की लव स्टोरी को खूब पसंद किया गया. इस बीच समर्थ जुरेल को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि एक्टर ओटीटी डेब्यू  करने के लिए तैयार हैं.  

इस सीरीज में नजर आएंगे समर्थ जुरेल

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, समर्थ जुरेल एक अपकमिंग वेब सीरीज के साथ अपने ओटीटी डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं. वर्तमान में निर्माण में चल रही इस परियोजना का नाम चंगेज़ है.चंगेज़ की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है, टीम ने हाल ही में चंडीगढ़ में अपना शेड्यूल पूरा किया है. प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "टीम ने चंडीगढ़ में शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है. बाकी शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी में जारी रहेगी जबकि मुख्य कलाकारों के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है".

साल 2025 में रिलीज होगी सीरिज

वहीं रिपोर्ट्स में आगे बताया कि, "समर्थ जुरेल एक राजस्थानी किरदार निभा रहे हैं, जो कहानी को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. शो में चित्तरंजन त्रिपाठी, यशपाल शर्मा और उज्ज्वल चोपड़ा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. सीरीज इस साल रिलीज होने का लक्ष्य बना रही है. निर्माता जल्द से जल्द शूटिंग पूरी करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि इसे दिसंबर-जनवरी के बीच ओटीटी पर रिलीज किया जा सके. इसका निर्देशन जजविंदर सोढ़ी कर रहे हैं और यह एक एक्शन थ्रिलर ड्रामा है, जिसमें मिर्जापुर की झलक है. यह पूरी तरह से एक गैंगस्टर की कहानी है".

खतरों के खिलाड़ी 14 का हिस्सा बनने वाले थे समर्थ

बता दें समर्थ जुरेल रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 का हिस्सा बनने वाले थे. लेकिन पैर की चोट के कारण उन्होंने बाहर होने का फैसला किया. 

ईशा मालवीय संग समर्थ जुरेल का हो चुका है ब्रेकअप 

Isha Malviya responded to Samarth Jurel's 'opportunist' comment- ईशा मालवीय  ने समर्थ जुरेल के 'opportunist' वाले कॉमेंट का दिया जवाब, टेली टॉक News |  Zoom TV

बता दें बिग बॉस 17 के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर समर्थ जुरेल ने एंट्री की थी। शो में उनकी गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय और उनके एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ उनकी तकरार फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रही. हालांकि, इस साल की शुरुआत में बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद समर्थ ने ईशा मालवीय से अपने ब्रेकअप की पुष्टि की. उन्होंने कहा, " मेरा ब्रेकअप हो गया है. मैं इस बारे में और बात नहीं करना चाहता. मुझे बस इतना ही कहना है". इसके बाद ईशा मालवीय ने अपने  एक्स बायफ्रेंड समर्थ जुरेल के कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, ''मुझे लगता है कि मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहूंगा. क्योंकि मेरे जीवन में बहुत सारे नए अवसर आ रहे हैं. मैं इस पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं, न कि अपने पीछे के जीवन पर. यह ठीक है सबका अपना स्वभाव है, सबकी अपनी पर्सनैलिटी है लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं किसी स्पेशल विषय पर टिप्पणी करना चाहूंगी. ख़ुशी मनाओ यार. 

Read More:

Bigg Boss OTT 3: टॉप 5 में बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनेगी कृतिका

Adil Hussain ने Sridevi के साथ काम करने की यादें की शेयर

Bigg Boss OTT 3 से बाहर आने के बाद अरमान ने रेप केस पर तोड़ी चुप्पी

'Ulajh' पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची, फिल्म में किए गए ये बदलाव

Latest Stories