आदित्य धर और Ranveer Singh की फिल्म का हुआ एलान, ये स्टार्स आएंगे नजर!

ताजा खबर: आदित्य धर की फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वहीं अब 27 जुलाई को रणवीर सिंह ने आदित्य धर के साथ अपनी अगली बड़ी फिल्म का एलान कर दिया हैं. 

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Ranveer Singh and Aditya Dhar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ फेम निर्देशक आदित्य धर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. यहीं हाल ही में खबरें आई थी कि आदित्य धर भारतीय खुफिया एजेंसियों की पृष्ठभूमि पर आधारित एक्शन से भरपूर थ्रिलर की फिल्म पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वहीं अब 27 जुलाई को रणवीर सिंह ने आदित्य धर के साथ अपनी अगली बड़ी फिल्म का एलान कर दिया हैं. 

रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगे ये स्टार्स

आपको बता दें  रणवीर सिंह ने 27 जुलाई 2024 को आदित्य धर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म का एलान कर दिया हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ संजय दत्त, आर. माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल जैसे कई बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे. वहीं रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह बड़ी खबर शेयर करते हुए लिखा, "यह मेरे फैंस के लिए है, जो मेरे साथ इतने धैर्य से पेश आए हैं और इस तरह के बदलाव के लिए जोर दे रहे हैं. मैं आप सभी से प्यार करता हूं और मैं आपसे वादा करता हूं कि इस बार, एक ऐसा सिनेमाई अनुभव होगा जैसा पहले कभी नहीं हुआ. आपके आशीर्वाद के साथ, हम इस शानदार, बड़े मोशन पिक्चर एडवेंचर को उत्साही ऊर्जा और शुद्ध इरादे के साथ शुरू करते हैं. 

फिल्म की शूटिंग हुई शुरु

इस फिल्म का निर्माण जियो स्टूडियो की ज्योति देशपांडे ने लोकेश धर और आदित्य धर के साथ मिलकर अपने बैनर बी62 स्टूडियो के तहत किया है. यह उनके हालिया सुपरहिट सहयोग “आर्टिकल 370” के बाद की है. इस विशाल नाट्य प्रस्तुति के लिए मुख्य शूटिंग अब आधिकारिक तौर पर शुरू हो गई है. फिलहाल अभी फिल्म का नाम मेकर्स द्वारा शेयर नहीं किया गया हैं. 

रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्में 

रणवीर सिंह अब इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'सिंह अगेन' में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, अक्षय कुमार, विक्की कौशल, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, रणवीर सिंह जैसे सितारे नजर आएंगे. इस फिल्म में अर्जुन कपूर खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं. इसका निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं. फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'सिंघम अगेन' इस साल दिवाली पर रिलीज होगी. इसके अलावा रणवीर 'सिम्बा 2' ‘शक्तिमान’, फरहान अख्तर की ‘डॉन 3’ में भी नजर आएंगे. एक्टर को आखिरी बार करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ देखा गया था.

संजय दत्त की अपकमिंग फिल्में

संजय दत्त अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल और दिशा पटानी के साथ वेलकम टू द जंगल में नज़र आएंगे. यह फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. संजय तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित हाउसफुल 5 में भी नजर आए हैं. फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन भी हैं. यह 6 जून, 2025 को रिलीज होने वाली है. एक्टर बहुत जल्द रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा घुड़चड़ी भी है, जो 9 अगस्त से जियोसिनेमा प्रीमियम पर स्ट्रीम होगी. बिनॉय के गांधी द्वारा निर्देशित, घुड़चड़ी में रवीना टंडन, खुशाली कुमार, पार्थ समथान और अरुणा ईरानी भी हैं.

अर्जुन रामपाल के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अर्जुन रामपाल नेटफ्लिक्स इंडिया ड्रामा सीरीज राणा नायडू के दूसरे सीजन में नजर आएंगे. अभिनेता राणा दग्गुबाती के साथ जुड़ेंगे. उन्हें आखिरी बार विद्युत जामवाल के साथ एक्शन फिल्म क्रैक में देखा गया था.

आर माधवन की अपकमिंग फिल्में


शैतान के बाद आर माधवन जल्द ही निर्देशक एस शशिकांत की फिल्म टेस्ट में नजर आएंगे. इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में नयनतारा और सिद्धार्थ भी हैं. इसके अलावा वह जल्द ही एक बायोपिक और एक साइंस फिक्शन फिल्म में भी नजर आएंगे.

अक्षय खन्ना की आने वाली फिल्में

Akshaye Khanna: Biography, Movies, Lifestyle, Family, Awards & Achievements

अक्षय खन्ना लक्ष्मण उटेकर की फिल्म छावा में नजर आएंगे. फिल्म में विक्की कौशल, रश्मिका मंदाना, आशुतोष राणा और दिव्या दत्ता हैं.

Read More:

कुश शाह उर्फ ​​'गोली' ने 16 साल बाद छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

Tripti Dimri ने Ranbir Kapoor के साथ 'एनिमल पार्क' को लेकर दिया बयान

Vedaa को सेंसर बोर्ड से नहीं मिली है मंजूरी, मेकर्स ने जारी किया बयान!

Janhvi Kapoor ने शिखर पहाड़िया के साथ शादी की योजना को लेकर दिया बयान

 

Latest Stories