Ranveer Singh और Deepika Padukone ने की प्रेग्नेंसी की घोषणा

ताजा खबर: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक हैं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बहुत जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

New Update
Ranveer Singh and Deepika Padukone

Ranveer Singh and Deepika Padukone

ताजा खबर: Deepika Padukone Announces Pregnancy: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक हैं. कपल दोनों ने साल 2018 में शादी रचाई और अब दोनों की शादी को 5 साल पूरे हो चुके हैं. इस बीच अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बहुत जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

सिंतबर में अपने बच्चे का स्वागत करेंगे दीपिका और रणवीर

आपको बता दें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने गुरुवार 29 फरवरी 2024 को अपनी प्रेगनेंसी की खबर अनाउंस की. उन्होंने इस खबर को शेयर करते हुए लिखा, "सितंबर 2024" इसके साथ-साथ इस पोस्ट पर छोटे बच्चे के कपड़ों- जूते और खिलौनों के ग्राफिक्स भी हैं. वहीं कपल की इस पोस्ट को कुछ ही मिनटों में लाखों व्यूज और कमेंट्स मिल चुके हैं. सेलेब्स भी उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं.

जब दीपिका ने बच्चे को लेकर कही थी बात

जनवरी 2024 में वोग सिंगापुर को दिए गए एक बयान में, दीपिका ने माता-पिता बनने की उम्मीद व्यक्त करते हुए कहा, "रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे".

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें वह बहुत जल्द  सिंघम अगेन और कल्कि एडी 2898 में नजर आएंगी जिसकी शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली हैं. 

 

Read More:

अक्षय और टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' का सॉन्ग 'मस्त मलंग झूम' आउट

दिवंगत सतीश कौशिक की फिल्म कागज 2 की स्क्रीनिंग पर भावुक हुए अनुपम खेर

Randeep Hooda स्टारर तेरा क्या होगा लवली का ट्रेलर हुआ रिलीज

Taapsee Pannu अपने बॉयफ्रेंड मैथियास के साथ मार्च में रचाएंगी शादी

 

 

Latest Stories