Bigg Boss OTT 3 फिनाले पर रणवीर ने कृतिका को किया था किस, देखे वीडियो

ताजा खबर: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर शौरी अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका को किस कर रहे हैं और इस पर अरमान का रिएक्शन...

New Update
ranvir shorey kissed Kritika malik
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर का ऐलान 2 अगस्त 2024 हो गया है. सना मकबूल ने इस सीजन को जीत लिया है. वहीं कृतिका मलिक टॉप 5 में बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट थी. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर शौरी अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका को किस कर रहे हैं और इस पर अरमान का रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है.

रणवीर शौरी ने किया कृतिका को किस

आपको बता दें सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें अनिल कपूर द्वारा कृतिका के शो से बाहर होने की घोषणा के बाद के पल दिखाए गए हैं. वीडियो में कृतिका  मलिकको अनिल कपूर द्वारा उनके एलिमिनेशन की घोषणा के बाद सोफे से उठते हुए देखा जा सकता है. वह अपने साथी कंटेस्टेंट रणवीर शौरी को बाय कहते हुए शुभकामनाएं देती हैं. कृतिका कहती है कि "ऑल द बेस्ट, रणवीर जी". इसके बाद रणवीर कृतिका को गले भी लगाते हैं और उनके गालों पर किस भी करते हैं. 

अरमान मलिक का रिएक्शन हुआ वायरल

वायरल क्लिप में फिर रणवीर द्वारा अपनी पत्नी को किस करने पर अरमान मलिक की प्रतिक्रिया दिखाई गई है. वीडियो में अरमान थोड़ा गुस्से में नजर आ रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक ने विशाल पांडे को उनकी पत्नी कृतिका पर कमेंट करने पर जोरदार थप्पड़ मारा था. अब रणवीर शौरी द्वारा उन्हें किस करने के बाद, नेटिज़न्स अरमान से उन्हें भी सबक सिखाने के लिए कह रहे हैं.

कृतिका मलिक और विशाल पांडे का विवाद

Bigg Boss OTT 3: 'तेरी औकात मुझे मालूम...', विशाल पांडे ने Armaan Malik को  लेकर कह दी ऐसी बात, माहौल हुआ गर्म - Armaan Malik Vishal Pandey ugly fights  in Bigg Boss

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी 3 में कृतिका अपने पति अरमान मलिक के साथ जिम एरिया में वर्कआउट कर रही थी. विशाल ने लवकेश कटारिया से बात करते हुए कृतिका को देखते हुए अरमान को लकी कहा. अरमान मलिक को इस बारे में पता चलने पर गुस्सा आ गया और गरमागरम बहस के दौरान उन्होंने विशाल को थप्पड़ मार दिया. बाद में अपने नॉमिनेशन के बाद विशाल पांडे ने स्पष्ट किया कि उनका मतलब कृतिका मलिक का अनादर करना नहीं था, बल्कि उन्होंने अरमान को दो पत्नियां होने के लिए लकी कहा था. इसके बाद विशाल के माता-पिता वीकेंड का वार एपिसोड में शामिल हुए और अरमान को डांटा जिसके बाद यूट्यूबर ने पांडे से माफी मांगी.

विशाल पांडे ने दिया था चौंका देने वाला बयान

Bigg Boss OTT 3: Who is the super-wonder influencer Vishal Pandey?

वहीं शो से बाहर आने के बाद विशाल पांडे ने उन घटनाओं को भी याद किया जो पायल द्वारा अपने चौंकाने वाले दावों के बाद सामने आईं. विशाल पांडे ने कहा कि, "इस घटना ने लोगों के उनके प्रति व्यवहार को काफी हद तक बदल दिया, कई लोगों ने उनसे दूर रहना पसंद किया. लवकेश कटारिया, सना मकबूल और शिवानी कुमारी को छोड़कर कोई भी मेरे साथ नहीं बैठता था. कोई भी मुझसे बात नहीं करता था. वे मुझे ऐसे देखते थे जैसे मैं कोई राक्षस हूं. यह बहुत मुश्किल था. मुझे घुटन महसूस होती थी. मेरे चरित्र के बारे में कमेंट्स किए गए. यह कठिन था”.

Read More:

Ayushmann Khurrana ने छोड़ी सनी देओल की फिल्म बॉर्डर 2, जानिए वजह

जब स्कूल में Vikrant Massey के गुस्से से चली जाती एक बच्चे की जान

सुभाष घई ने दिलीप कुमार, बिग बी और शाहरुख संग काम करने पर कहीं ये बात

Ali Asgar ने कॉमेडी शो में 'दादी' का किरदार निभाने पर दिया रिएक्शन!

Latest Stories