रिया चक्रवर्ती ने खुद को बताया सुष्मिता सेन से बड़ी 'गोल्ड डिगर'

ताजा खबर: रिया चक्रवर्ती ने अपने आने वाले चैट शो चैप्टर 2 का नया टीजर शेयर किया है, जिसमें सुष्मिता सेन पहली अतिथि के रूप में नजर आएंगी. शो का टीजर काफी धमाकेदार हैं.

New Update
Rhea Chakraborty
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

फिल्म 'मेरे डैड की मारुति' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एक बार फिर चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं एक्ट्रेस इस बार अपने चैट शो चैप्टर 2 को लेकर सुर्खियों में आ चुकी हैं. आज 2 जुलाई 2024 को रिया चक्रवर्ती ने अपने आने वाले चैट शो चैप्टर 2 का नया टीजर शेयर किया है, जिसमें सुष्मिता सेन पहली अतिथि के रूप में नजर आएंगी.

 रिया चक्रवर्ती  ने खुद को बताया 'गोल्ड डिगर' 

आपको बता दे रिया चक्रवर्ती ने चैप्टर 2 नाम से एक नया चैट शो लॉन्च किया है और इस पर पहली गेस्ट पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन हैं. टीजर में, रिया ने सुष्मिता को चिढ़ाते हुए शो की शुरुआत की. उन्होंने कहा, “क्या आपको पता है कि कमरे में आपसे भी बड़ी गोल्ड डिगर है?” सुष्मिता ने जवाब दिया, “ओह सच में?” जिस पर रिया ने चुटकी लेते हुए कहा, “मैं” फिर सुष्मिता ने व्यंग्यात्मक रूप से कहा, “ओह, आप भी?” और रिया ने कहा, “मैं सबसे बड़ी हूं.” जब रिया ने खुलासा किया कि वह जल्द ही 32 वर्ष की हो जाएगी, तो सुष्मिता ने उन्हें 'छोटी बच्ची' कहा. पिछले कुछ वर्षों में खुद को मिली सभी ट्रोलिंग और नफ़रत का जिक्र करते हुए, रिया ने जवाब दिया, "दुनिया मुझे एक बच्चे के रूप में नहीं देख रही है." 

इस वजह से सुष्मिता सेन और रिया चक्रवर्ती पर लगा 'गोल्ड डिगर' का टैग

Sushmita Sen opens up about relationship with Lalit Modi, reveals if she  wanted to marry him | Filmfare.com
 
आपको बता दें सुष्मिता सेन को इस शब्द से तब ट्रोल किया गया था जब उनके ललित मोदी ने सोशल मीडिया पोस्ट की एक सीरीज में उनके रोमांस का खुलासा किया था. सुष्मिता ने कभी भी उनके साथ डेटिंग की पुष्टि नहीं की.  वहीं रिया चक्रवर्ती को उनके बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने 2020 में उनकी मौत के लिए दोषी ठहराया था. उन्होंने उन्हें  गोल्ड डिगर कहा और उनकी मौत के लिए उनकी जांच भी की गई, जिसमें उन्हें जेल में कई हफ्ते बिताने पड़े.

This was Rhea Chakraborty's reply when asked if she 'supplied drugs to SSR'  | Bollywood - Hindustan Times

 रिया चक्रवर्ती ने टीजर शेयर कर लिखी बात 

वहीं रिया चक्रवर्ती ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, “मैं कल ही 32 साल की हुई और यह कैसा सफर रहा है! ये पिछले 4 साल बदलाव, विकास और खुद का एक ऐसा संस्करण बनने के बारे में रहे हैं जिसे लेकर मैं आखिरकार अच्छा महसूस कर रही हूँ. जश्न मनाने के लिए, हम कुछ खास शुरू कर रहे हैं - उन अविश्वसनीय व्यक्तियों को आमंत्रित करना जिन्होंने जीवन में अपना # अध्याय 2 अपनाया है. और शुरुआत करने के लिए, अविश्वसनीय @sushmitasen47 से बेहतर कौन हो सकता है! जब से मैं एक बच्ची थी, तब से मैं उन्हें देखती रही हूं और मैं अभी भी इस बात से अचंभित हूं कि कैसे वह जीवन को चुनौती देती रहती हैं और उसमें जीत हासिल करती हैं. हमने जीवन, प्रेम और विकास से जुड़ी सभी चीज़ों के बारे में बहुत अच्छी बातचीत की. सीक्वेल आमतौर पर उबाऊ होते हैं, लेकिन यह नहीं! अध्याय 2, देखते रहिए”.

Read More:

Son of Sardar के सीक्वल में होगी Ajay Devgan और Sanjay Dutt की टक्कर!

कमल हासन ने 40 साल से रजनीकांत संग काम नहीं करने पर दिया बयान

Armaan Malik ने की थी तीन शादियां, पत्नी Payal Malik ने किया खुलासा

हिना खान ने अपने पहले कीमो सेशन का वीडियो किया शेयर, कहा-'मैं झुकने..'

 

Latest Stories