शारवरी वाघ ने संजय लीला भंसाली के साथ काम करने को लेकर की खुलकर बात

शारवरी वाघ इस समय अपनी हॉरर कॉमेडी  फिल्म मुंज्या रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं.लेकिन क्या आप जानते हैं कि शारवरी एक बार बाजीराव मस्तानी में संजय लीला भंसाली के साथ सहायक निर्देशक के रूप में काम भी कर चुकी हैं.

New Update
Sharvari Wagh

Sharvari Wagh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्ट्रेस शारवरी वाघ इस समय अपनी हॉरर कॉमेडी  फिल्म मुंज्या रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हाल ही में उनका लेटेस्ट गाना रिलीज हुआ जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा हैं.लेकिन क्या आप जानते हैं कि शारवरी एक बार बाजीराव मस्तानी में संजय लीला भंसाली के साथ सहायक निर्देशक के रूप में काम भी कर चुकी हैं. जी हां, आपने सही सुना, एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में संजय लीला भंसाली  के साथ काम करने के अपने अनुभव शेयर किए.

शारवरी ने भंसाली के साथ काम करने के अनुभव किए शेयर

आपको बता दें शारवरी वाघ ने बाजीराव मस्तानी में संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के अपने अनुभव शेयर करते हुए कहा, "संजय लीला भंसाली सर के सेट पर होना किसी सपने से कम नहीं है. हर एक दिन जब मैं एक सहायक निर्देशक के रूप में उस सेट पर जाती थी और फिर अपनी कार में बैठती थी, तो मैं कहती थी, एक दिन मैं एक एक्टर के रूप में यहां चलूगी. मैं संजय लीला भंसाली की नायिका बनने की कोशिश कर रही हूं, उन बड़े गानों को करना चाहती हूं और उस भव्यता का हिस्सा बनना चाहती हूं, अपनी कला को जगह देना चाहती हूं. जिस तरह से वह अपने अभिनेताओं को ढालते हैं, मैं बस वैसी ही बनना चाहती हूं".

शरवरी वाघ ने बाजीराव मस्तानी की शूटिंग को किया याद

Bajirao Mastani: Sanjay Leela Bhansali Lived With Script For 12 Years,  Reveals Film Is A 'Tribute To Mughal-e-Azam' | Hindi News, Times Now

शारवरी वाघ ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "जब हम बाजीराव मस्तानी की शूटिंग कर रहे थे, तो 100 जूनियर्स के साथ शॉट होते थे, हर कोई फेटा और पगड़ी पहने एक लाइन में खड़ा होता था. यह देखना हमारा काम था कि सब कुछ सही हो, क्योंकि सर मुख्य काम को देख रहे थे. हम कभी-कभी इसे मिस कर देते थे, लेकिन वह उस फ्रेम को रोक देते थे और कहते थे, 'वह व्यक्ति, दाईं ओर, उसकी पगड़ी झुकी हुई है. उनके पास एक खूबसूरत कला है, उसका वर्णन करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं".

फिल्म मुंज्या में नजर आएंगी शरवरी वाघ 

शरवरी वाघ की 'मुंज्या' का ट्रेलर जारी, जानिए कब रिलीज होगी यह हॉरर-कॉमेडी  फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो शरवरी वाघ के पास कई प्रोजेक्ट हैं. वह अगली बार डायरेक्टर आदित्य सरपोतदार की फिल्म मुंज्या में नजर आएंगी. अभय वर्मा और मोना सिंह अभिनीत हॉरर कॉमेडी 7 जून को रिलीज होगी. इसके अलावा, शरवरी वाघ के पास निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित एक्शन-थ्रिलर वेदा में भी है. वह 12 जुलाई को सिल्वर स्क्रीन पर आने वाली इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ सह-कलाकार होंगी.

Sharvari Wagh

Read More:

मुंबई वापस आकर Meenakshi Seshadri ने किया Jackie Shroff से संपर्क!

Pankaj Jha ने अनुराग कश्यप को बताया 'डरपोक और रीढ़विहीन', जानें वजह!

प्रभास स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

BJP के चौंकाने वाले नतीजों के बाद अनुपम खेर ने शेयर किया रहस्यमयी नोट

 

Latest Stories