रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' की शूटिंग को लेकर आया नया अपडेट

ताजा खबर: डायरेक्टर रोहित शेट्टी इन दिनों खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के साथ- साथ 'सिंघम अगेन' को लेकर चर्चा में हैं, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

New Update
ROHIT-SHETTY

Singham Again

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Singham Again: डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इन दिनों खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के साथ- साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' (Singham Again) को लेकर चर्चा में हैं, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. वहीं अब फिल्म को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आई हैं.

क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग कर रहे हैं रोहित शेट्टी

Singham Again Rohit Shetty on success of ajay devgn film

दरअसल, सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें भी आईं कि रोहित शेट्टी ने फिल्म का क्लाइमेक्स बदलने का फैसला किया है. लेकिन इस बात में कोई सच्चाई नहीं है. क्लाइमेक्स में आखिरी समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है और शूटिंग तय शेड्यूल के मुताबिक ही चल रही है. बता दें मिड डे रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शेट्टी विले पार्ले में गोल्डन टोबैको फैक्ट्री में सेकेंडरी कास्ट के साथ शूटिंग कर रहे हैं इसमें एक भव्य नाटक जैसा सीन शामिल है और इसमें कई किरदार राक्षसों (राक्षसों) की पोशाक पहने हुए हैं, इस प्रकार कार्यवाही में एक लोक-आधारित मोड़ जोड़ा गया है. शूटिंग के पहले दिन विले पार्ले के सेट पर करीब 500 लोगों की भीड़ जमा हुई थी. अगले कुछ दिनों में अजय देवगन के शूटिंग में शामिल होने की उम्मीद है. इस सीन के लिए भारी भीड़ की जरूरत थी. इसलिए, प्रोडक्शन टीम ने सीन में एकत्रित लोगों को शामिल किया. फिल्मांकन 11 सितंबर 2024 तक जारी रहने की उम्मीद है".

रोहित शेट्टी ने 'नए कश्मीर' को लेकर किया पोस्ट

यही नहीं फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर रोहित शेट्टी ने कश्मीर के लोगों का आभार व्यक्त किया था. रोहित शेट्टी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "हमारी मातृभूमि में हमेशा कश्मीर नाम का एक स्वर्ग रहा है, लेकिन एक समय था जब यहां आतंकवाद, अशांति, कर्फ्यू और सामाजिक जीवन नहीं था और फिर अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया गया. 5 साल बाद हमने सिंघम अगेन की शूटिंग शुरू की. और अब नया कश्मीर. खुशी. युवा एनर्जी. पर्यटन. शांति. प्यार. नए भारत का नया कश्मीर".

दिवाली 2024 को रिलीज होगी सिंघम अगेन 

वहीं फिल्म सिंघम अगेन का निर्देशन रोहित शेट्टी द्वारा किया जा रहा हैं. फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर  और श्वेता तिवारी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म इस साल दिवाली पर यानी 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. रोहित शेट्टी की एक्शन थ्रिलर बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन, विद्या बालन की फिल्म भूल भुलैया 3 से टकराने वाली है. दोनों फिल्में एक ही दिन सिनेमाघरों में टकराएंगी। भूल भुलैया 3 भी साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है.

Read More:

कंगना रनौत की फिल्म Emergency को सेंसर बोर्ड ने दिया U/A सर्टिफिकेट

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम एक्टर Vikas Sethi का हुआ निधन

IC 814 के ‘चीफ’ राजीव ठाकुर ने Kapil Sharma को दिया सफलता का क्रेडिट

धर्मेंद्र ने शाहरुख खान को बताया बेटा, कहा-'मालिक का हमेशा एहसान इस..'

 

Latest Stories