सलमान खान को मारने की रची गई साजिश, पाकिस्तान से मंगवाए गए थे हथियार!

ताजा खबर: सलमान खान की हत्या की साजिश के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. इस मामले को लेकर नवी मुंबई पुलिस ने हाल ही में चार्जशीट दाखिल की है.

New Update
 Salman Khan firing case
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की हत्या की साजिश के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. इस मामले को लेकर नवी मुंबई पुलिस ने हाल ही में चार्जशीट दाखिल की है. इसमें गैंगस्टर बिश्नोई द्वारा रची गई साजिशों के बारे में साफ-साफ बताया गया है.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने दी थी 25 लाख की सुपारी

Salman Khan gets emotional remembering initial days of struggle being  cashless

दरअसल, महाराष्ट्र पुलिस की चार्जशीट में दावा किया गया है कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान की हत्या की साजिश रचने के लिए 25 लाख रुपये की सुपारी दी थी. इसके अलावा, उन्होंने सलमान को मारने के लिए आधुनिक हथियार उपलब्ध कराने की योजना बनाई.

पाकिस्तान से तैयार किए गए थे हथियार

बिस्टॉय गैंग ने नाबालिग लड़के के साथ मिलकर सलमान खान की हत्या की साजिश रची, सनसनीखेज चार्जशीट

वहीं पुलिस ने चार्जशीट में कहा कि सलमान की हत्या के लिए आरोपी पाकिस्तान से आधुनिक हथियार एके 47, एके 92 और एम 16 खरीदने की तैयारी कर रहे थे और तुर्की में बने जिगाना हथियार, पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में इसी तरह के हथियारों का इस्तेमाल किया गया था. आरोपी इन हथियारों का इस्तेमाल कर सलमान खान की हत्या की योजना बना रहे थे. यही नहीं सलमान खान की हत्या की साजिश अगस्त 2023 से अप्रैल 2024 के बीच रची गई थी.

14 अप्रैल को की गई थी सलमान खान के अपार्टमेंट पर फायरिंग

Rs 25-lakh contract, weapons from Pakistan: What the chargesheet on the plot to kill Salman Khan reveals

14 अप्रैल को, दो बाइक सवार लोगों ने बांद्रा में खान के घर के बाहर कई राउंड फायरिंग की, जिसके बाद छह लोगों को गिरफ्तार किया गया. बाद में गिरोह ने पनवेल में अपने फार्महाउस के पास सलमान खान पर हमला करने की योजना बनाई.

17 लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

Salman Khan congratulates Team India with special post

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और उनके छोटे भाई अनमोल बिश्नोई समेत 17 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पिछले सप्ताह पनवेल मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किए गए 350 पन्नों के आरोपपत्र में बिश्नोई गिरोह के पांच सदस्यों के नाम हैं, जिनमें धनंजय तपसिंह उर्फ ​​अजय कश्यप (28), गौतम विनोद भाटिया (29), वासपी महमूद खान उर्फ ​​चीना (36), रिजवान हसन उर्फ ​​जावेद खान (25) और दीपक हवासिंह उर्फ ​​जॉन वाल्मीकि (30) शामिल हैं.

Read More:

‘Kalki 2898 AD’ 500 करोड़ के क्लब में हुई शामिल, जानें कुल कलेक्शन

Son of Sardar के सीक्वल में होगी Ajay Devgan और Sanjay Dutt की टक्कर!

कमल हासन ने 40 साल से रजनीकांत संग काम नहीं करने पर दिया बयान

Armaan Malik ने की थी तीन शादियां, पत्नी Payal Malik ने किया खुलासा

Latest Stories