रामायण में कैकेयी नहीं बल्कि इस रोल को करना चाहती हैं Lara Dutta!

ताजा खबर: रणबीर कपूर की फिल्म रामायण में लारा दत्ता, कैकेयी का रोल निभाने वाली हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने इन अटकलों पर मजाकिया अंदाज में जवाब दिया और इस महाकाव्य परियोजना से जुड़ने पर अपनी खुशी जाहिर की.

New Update
Lara Dutta

Lara Dutta

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Ramayana: नितेश तिवारी की रामायण इस समय सबसे चर्चित प्रोजेक्ट्स में से एक है. जबसे इस बड़े हिंदू महाकाव्य पर उनकी फिल्म बनाने की खबर आई है, तब से फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं बीते दिनों ये खबर सामने आई थी कि रणबीर कपूर की फिल्म रामायण में लारा दत्ता, कैकेयी का रोल निभाने वाली हैं.इस बीच एक्ट्रेस ने इन अटकलों पर मजाकिया अंदाज में जवाब दिया और इस महाकाव्य परियोजना से जुड़ने पर अपनी खुशी जाहिर की.

महाकाव्य में इस रोल को करना चाहती हैं लारा दत्ता

Ramayana: लारा दत्ता ने 'कैकयी' की भूमिका निभाने पर तोड़ी चुप्पी

लारा दत्ता ने रामायण फिल्म में कैकेयी का किरदार निभाने को लेकर चल रही अटकलों पर बात की. इस बारे में बात करते हुए कहा, मैं भी ये खूब सुन रही हूं और इन अफवाहों को वहीं छोड़ रही हूं. मुझे भी उनके बारे में पढ़ना और सुनना पसंद है इसलिए कृपया इसे जारी रखें.'रामायण' का हिस्सा कौन नहीं बनना चाहेगा? इसमें कई किरदार हैं जिन्हें अगर मुझे ऑफर किया जाता तो मैं निभाना पसंद करता.उन्होंने आगे कहा कि शूर्पणखा मंदोदरी का किरदार भी निभाना चाहेंगी.

सेट से लीक हुई थी लारा दत्ता की तस्वीरें

Ramayana: कैकेयी ही नहीं, शूर्पणखा और मंदोदरी का रोल भी प्ले कर रहीं लारा  दत्ता? सेट से लीक हुई थी फोटो - lara dutta opens up on rumours of her  casting in

वहीं आपको बता दें हाल ही में नितेश तिवारी की रामायण के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई थी जिसमें लारा दत्ता और अरुण गोविल अपने-अपने किरदारों में नज़र आए. रामानंद सागर की रामायण में राम की भूमिका निभाने के लिए मशहूर गोविल इस फिल्म में राजा दशरथ की भूमिका निभाएंगे. दूसरी ओर, लारा दत्ता कैकेयी के रूप में नज़र आएंगी.

 भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे  भगवान राम 

 

निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' में हनुमान जी का किरदार निभाऐंगे  अभिनेता सनी देओल - Daily Aawaz

TV Actor Ravi Dubey To Play Lakshman In Nitesh Tiwari's Ramayana | Report

नितेश तिवारी की रामायण में रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभाएंगे. सीता की भूमिका के लिए साई पल्लवी को चुना गया है, तो वहीं लक्ष्मण की भूमिका टीवी एक्टर रवि दुबे निभाते हुए नजर आएंगे जबकि सनी देओल को हनुमान की भूमिका में देखे जाएंगे. इंदिरा कृष्णन रामायण में कौशल्या की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. फिलहाल अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Lara Dutta

Read More:

S. S. Rajamouli की RRR में इस वजह से काटे गए थे मकरंद देशपांडे के सीन

Parineeti Chopra के पति Raghav Chadha की हुई आंखों की सर्जरी

Shah Rukh Khan ने Virat Kohli को कहा 'बॉलीवुड का दामाद'

भंसाली ने सोनाक्षी सिन्हा को ऑफर की थी हीरामंडी में 'विलेन' की भूमिका

Latest Stories