Advertisment

बिग बॉस 17 फेम Samarth Jurel जल्द करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू?

ताजा खबर: समर्थ जुरेल ने सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया जिससे संकेत मिलता है कि वह वर्तमान में किसी नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. 

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Samarth Jurel
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: टीवी एक्टर समर्थ जुरेल ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में हिस्सा लिया था. एक्टर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. इस बीच समर्थ जुरेल ने सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया जिससे संकेत मिलता है कि वह वर्तमान में किसी नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. 

बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं समर्थ

आपको बता दें समर्थ जुरैल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक शेयर किया जिसमें वह बढ़ी हुई दाढ़ी और शानदार हेयरस्टाइल में नजर आ रहे हैं. एक्टर के लेटेस्ट लुक ने फिल्म इंडस्ट्री में उनके संभावित कदम को लेकर कई अटकलों को हवा दे दी है. हालांकि, इस प्रोजेक्ट के बारे में अभी भी कोई जानकारी नहीं दी गई है.

ऐतिहासिक किरदार को निभाते हुए नजर आएंगे समर्थ जुरैल

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक समर्थ जुरैल 16वीं-17वीं सदी के एक ऐतिहासिक किरदार को निभाएंगे, जिसके लिए वह दिन-रात मेहनत कर रहे हैं और उन्होंने अपनी दाढ़ी भी बढ़ा ली है. सूत्र ने बताया कि वह पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नजर आएंगे. हालांकि, न तो निर्माताओं और न ही समर्थ ने अभी तक इस खबर की पुष्टि की है, लेकिन उनके फैंस और चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर अपनी उत्सुकता जाहिर की है.

ईशा मालवीय संग समर्थ जुरेल का हुआ ब्रेकअप 

Bigg Boss के एक और कपल के ब्रेकअप की चर्चा, इंस्टाग्राम से मिले संकेत - Isha  Malviya Samarth Jurel Breakup confirm Bigg Boss 17 couple unfollow each  other on Instagram

बता दें बिग बॉस 17 के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर समर्थ जुरेल ने एंट्री की थी। शो में उनकी गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय और उनके एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ उनकी तकरार फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रही. हालांकि, इस साल की शुरुआत में बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद समर्थ ने ईशा मालवीय से अपने ब्रेकअप की पुष्टि की. उन्होंने कहा, " मेरा ब्रेकअप हो गया है. मैं इस बारे में और बात नहीं करना चाहता. मुझे बस इतना ही कहना है".

Read More:

‘Kalki 2898 AD’ 500 करोड़ के क्लब में हुई शामिल, जानें कुल कलेक्शन

Son of Sardar के सीक्वल में होगी Ajay Devgan और Sanjay Dutt की टक्कर!

कमल हासन ने 40 साल से रजनीकांत संग काम नहीं करने पर दिया बयान

Armaan Malik ने की थी तीन शादियां, पत्नी Payal Malik ने किया खुलासा

Advertisment
Latest Stories