पौराणिक शो बुद्ध देव में युवराज बुद्ध की भूमिका निभाएंगे Samarth Jurel

ताजा खबर: बिग बॉस 17 फेम समर्थ जुरेल ने अपमिंग शो को लेकर बात की जिसमें उन्होंने अपने किरदार और उसे निभाते समय आने वाली चुनौतियों के बारे में जानकारी दी.

New Update
Samarth Jurel
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बिग बॉस 17 फेम समर्थ जुरेल इस समय अपने पौराणिक शो बुद्ध देव को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. शो में एक्टर युवराज बुद्ध का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस बीच समर्थ जुरेल ने अपमिंग शो को लेकर बात की जिसमें उन्होंने अपने किरदार और उसे निभाते समय आने वाली चुनौतियों के बारे में जानकारी दी.

युवराज बुद्ध के किरदार में दिखे समर्थ 

आपको बता दें इस हफ्ते की शुरुआत में समर्थ जुरेल ने  इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें उन्होंने फैंस को अपकमिंग शो में अपने लुक की एक झलक दिखाई. अपनी भूमिका के लिए अपनी पोशाक पहने हुए लंबे बालों में नजर आए. इसके बाद एक क्लोज-अप लुक संलग्न है जिसमें वह अपने माथे पर भगवा टीका लगाए हुए हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "युवराज बुद्ध जल्द ही आ रहा है". फैंस एक्टर के लुक को देखकर समर्थ की तारीफ भी कर रहे हैं.

अपने शो को लेकर बोले समर्थ जुरैल

वहीं समर्थ जुरेल ने अपने शो को लेकर बात करते हुए करते हुए कहा, "मेरे किरदार का नाम युवराज बुद्ध है, जो शो का टाइटल भी है. मैंने पहले कभी ऐसे किरदार के बारे में नहीं सुना था. हम सभी रामायण और महाभारत जैसी पौराणिक कथाओं से परिचित हैं और हम गौतम बुद्ध के बारे में जानते हैं, लेकिन युवराज बुद्ध एक बिल्कुल अलग भगवान हैं".

समर्थ को शो के दौरान इन चुनौतियों का करना पड़ा सामना

वहीं 20-25 एपिसोड की यह सीरीज एक्टर के लिए कई चुनौतियों के साथ आई, जिसमें सबसे बड़ी चुनौती संस्कृत बोलने के बारे में थी. इस बारे में बताते हुए एक्टर ने कहा, "संस्कृत बहुत कठिन है. मैं अभी भी लाइनों में उलझा हुआ हूं". बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि यहां तक ​​कि उनकी पोशाक के लिए भी, तैयार होने में लगभग 20 मिनट लगते हैं, जो एक्टर के लिए असहजता पैदा करता है.  उन्होंने कहा, "इसमें खुजली महसूस होती है, और सबसे मुश्किल हिस्सा शांत रहना है. मैं स्वभाव से बहुत बेचैन हूं, इसलिए स्थिर रहना मुश्किल रहा है". 

चोट लगने के बावजूद समर्थ जुरेल ने जारी रखा काम

पौराणिक शो के अलावा समर्थ जुरेल अपने पहले बॉलीवुड प्रोजेक्ट की शूटिंग में भी बिजी हैं. रिपोर्ट्स में मुताबिक एक्टर को चोट लगने के बाद अस्पताल में एडमिट कराया गया था क्योंकि उन्होंने बॉडी डबल का उपयोग करने के बजाय खुद ही एक उच्च तीव्रता वाला एक्शन सीन करने का फैसला किया था. घायल होने के बावजूद, उन्होंने पेशेवरता दिखाई और शूटिंग पूरी की. इस बीच, प्रोडक्शन के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने द्वारा निभाए जा रहे ऐतिहासिक चरित्र की प्रामाणिकता बनाए रखने के लिए खुद ही कठिन स्टंट करने का फैसला किया.

Read More:

IC 814 के ‘चीफ’ राजीव ठाकुर ने Kapil Sharma को दिया सफलता का क्रेडिट

धर्मेंद्र ने शाहरुख खान को बताया बेटा, कहा-'मालिक का हमेशा एहसान इस..'

करीना कपूर खान हैं भारत में सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाली महिला एक्ट्रेस

Amar Kaushik ने स्ट्रेंजर थिंग्स के पोस्टर की समानता पर तोड़ी चुप्पी

Latest Stories