Sanjay Dutt ने वीजा खारिज होने पर UK सरकार पर साधा निशाना

ताजा खबर: संजय दत्त ने आखिरकार अपने पिछले आपराधिक रिकॉर्ड के कारण यूके वीजा आवेदन को खारिज किए जाने पर प्रतिक्रिया दी है.उन्होंने कहा, मैं एक बात जानता हूं कि यूके सरकार.

New Update
Sanjay Dutt
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अजय देवगन और संजय दत्त की साल 2012 की कॉमेडी फिल्म सन ऑफ सरदार के सीक्वल में नजर आने वाले थे. लेकिन अब एक्टर इस फिल्म से बाहर हो चुके हैं जिसका कारण है यूके वीजा का खारिज होना हैं.  वहीं अब संजय दत्त ने आखिरकार अपने पिछले आपराधिक रिकॉर्ड के कारण यूके वीजा आवेदन को खारिज किए जाने पर प्रतिक्रिया दी है.

संजय दत्त ने यूके वीजा आवेदन खारिज होने पर दिया रिएक्शन

Vows first for Ranbir Kapoor and Alia Bhatt? Sanjay Dutt on new studio

आपको बता दें संजय दत्त की जगह रवि किशन को सन ऑफ सरदार 2 में लिया गया था क्योंकि वीजा खारिज होने के कारण वह शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड नहीं जा पाए थे.वहीं संजय दत्त ने कहा कि यूके सरकार ने सही काम नहीं किया और खुद को कानून का पालन करने वाला नागरिक बताया.उन्होंने कहा, "मैं एक बात जानता हूं कि यूके सरकार ने सही काम नहीं किया.उन्होंने मुझे वीजा शुरू में दिया.यूके में सब पेमेंट हो गए थे.सब कुछ तैयार था.फिर एक महीने बाद, आप मेरा वीजा रद्द कर रहे हैं! मैंने आपको यूके सरकार को सभी कागजात और जरूरी सब कुछ दे दिया.आपने मुझे वीजा पहले स्थान पर क्यों दिया? आपको मुझे वीजा नहीं देना चाहिए था.आपको कानूनों को समझने में एक महीना कैसे लग गया?"

संजय दत्त ने किया यूके सरकार से आग्राह

Sanjay Dutt Lashes Out at a Writer Who Labelled him 'Bollywood's Bad Boy' -  Masala

इसके साथ संजय दत्त ने आगे कहा कि वह हर देश के कानून का सम्मान करते हैं और उन्होंने यूके सरकार से इसे 'सुधारने' का आग्रह किया.उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इस प्रोजेक्ट का हिस्सा न होने का कोई मलाल नहीं है.उन्होंने कहा, "वैसे भी यूके कौन जा रहा है? वहां बहुत सारे दंगे हो रहे हैं.यहां तक ​​कि भारत सरकार ने भी एक बयान जारी किया है कि आपको यूके नहीं जाना चाहिए.इसलिए मैं कुछ भी मिस नहीं कर रहा हूं.लेकिन हां, उन्होंने गलत किया है.उन्हें इसे सुधारने की जरूरत है.मैं कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं.मैं कानून के अनुसार चलता हूं और मैं हर देश के कानून का सम्मान करता हूं". 

सन् 1993 में हुए थे संजय दत्त गिरफ्तार

Sanjay Dutt Lashes Out At UK Govt For His Visa Rejection: 'Sab Payments Ho  Gaye The, They Have Done Wrong'

मिली जानकारी के मुताबिक,1993 में अपनी गिरफ्तारी के बाद से संजय ने कई बार यूके वीजा के लिए आवेदन किया है, लेकिन उन्हें कभी वीजा नहीं मिला. बता दें अप्रैल 1993 में, संजय को टाडा और आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ़्तार किया गया और बाद में 1993 के बॉम्बे बम धमाकों में अन्य अभियुक्तों से खरीदे गए अवैध हथियारों को रखने के लिए आर्म्स एक्ट के उल्लंघन के लिए दोषी ठहराया गया. उन्हें पाँच साल की जेल की सज़ा सुनाई गई. मार्च 2013 में, सुप्रीम कोर्ट ने उनकी पांच साल की सज़ा को बरकरार रखा और कई बार जमानत मिलने के बाद, उन्होंने आखिरकार 2016 में अपनी जेल की सजा पूरी की.

शुरु हुई सन ऑफ सरदार 2 की शूटिंग

7 अगस्त को अजय देवगन और सन ऑफ सरदार 2 के निर्माताओं ने फिल्म की शुरुआत की घोषणा की. फिलहाल फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी हैं. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

Read More:

सलमान खान- संजय दत्त और एपी ढिल्लों का सॉन्ग 'Old Money' आउट

शाहरुख खान नहीं बल्कि ये एक्टर था Don के लिए फरहान अख्तर की पहली पसंद

शाहरुख खान और सुहाना की फिल्म किंग में नजर आएंगे मुंज्या फेम अभय वर्मा

मृणाल ठाकुर ने विराट कोहली संग 'पागल प्यार' वाले बयान पर तोड़ी चुप्पी

 

Latest Stories