भंसाली ने गुस्से में सेट पर फेंके फोन, सोनाक्षी सिन्हा ने बताया सच

संजय लीला भंसाली को लेकर कहा जाता है कि अगर काम उनकी उम्मीदों के मुताबिक नहीं हुआ तो वह सेट पर भड़क जाते हैं. इस बीच सोनाक्षी सिन्हा ने संजय लीला भंसाली द्वारा गुस्से में सेट पर फोन फेंकने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Sonakshi Sinha
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. सीरीज को समीक्षकों और दर्शकों दोनों से काफी शानदार प्रतिक्रिया भी मिल रही है. वहीं संजय लीला भंसाली एक परफेक्शनिस्ट हैं और पूरी इंडस्ट्री उन्हें टास्कमास्टर कहती है. यहीं भंसाली को लेकर कहा जाता है कि अगर काम उनकी उम्मीदों के मुताबिक नहीं हुआ तो वह सेट पर भड़क जाते हैं. इस बीच सोनाक्षी सिन्हा ने संजय लीला भंसाली द्वारा गुस्से में सेट पर फोन फेंकने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की.

गुस्से में सेट पर फोन फेंकते हैं भंसाली?

7 महीनों में 700 शिल्पकारों द्वारा बनाया गया संजय लीला भंसाली का 'हीरामंडी'  सेट | टाइम्स नाउ

सोनाक्षी सिन्हा से एक इंटरव्यू के दौरान भंसाली द्वारा सेट पर फोन फेंकने के बारे में सवाल पूछा गया जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "बिल्कुल अफवाह! लेकिन हां, वह एक टास्कमास्टर हैं, मैं इससे इनकार नहीं करूंगी. लेकिन, वह इसका हर हिस्सा पाने के हकदार हैं क्योंकि वह जिस तरह का काम और जादू बनाते हैं, उसे देखते है ना और अगर कोई उनके विजन के साथ खिलवाड़ करता है, तो मुझे लगता है कि यह सुनिश्चित करना उनका अधिकार है कि काम पूरा हो जाए".

सोनाक्षी ने भंसाली संग काम करने के अनुभव को लेकर कही ये बात 

हीरामंडी' से निकलेगा सोनाक्षी सिन्हा की फिल्मी कामयाबी का रास्ता, मिलेंगे  बड़े ऑफर? - sonakshi sinha shining as fareedan in heeramandi after dahaad  her ott stint set to bring new ...

सोनाक्षी सिन्हा ने उसी इंटरव्यू में  संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए कहा, "मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मज़ा आया और वह ऐसे शख्स हैं जो हकीकत में प्रतिभा की सराहना करते हैं, इसलिए वह मेरे साथ बहुत खुश थे. मैंने उनके साथ काम करने से पहले ये अफवाहें भी सुनी थीं, लेकिन मैं सेट पर उनके साथ काम करके बहुत खुश थी. जब वह देखते हैं कि एक अभिनेता ठीक वैसा ही कर रहा है जैसा वह चाहते हैं, तो वह वास्तव में पोषण करते हैं, इसलिए, मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उनका वह पक्ष देखने को मिला".

Read More:

सोनाक्षी ने हीरामंडी के लिए संजय लीला भंसाली का किया आभार व्यक्त

अमूल इंडिया ने की संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी की तारीफ

विजय देवरकोंडा ने फैंस को दिया एक और गिफ्ट, अपनी नई फिल्म का किया एलान

विजय देवरकोंडा ने अपने बर्थडे पर शेयर किया फिल्म SVC59 का फर्स्ट लुक

Latest Stories