Shatrughan Sinha हॉस्पिटल में हुए एडमिट, बेटे ने बताया पिता का हाल

ताजा खबर: शत्रुघ्न सिन्हा को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में एडमिट कराया गया है. वहीं इस बात की पुष्टि शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने की हैं. 

New Update
Shatrughan Sinha
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Shatrughan Sinha Health Update: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में एडमिट कराया गया है. वहीं इस बात की पुष्टि शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने की हैं. 

लव सिन्हा शेयर की पिता की हेल्थ अपडेट

पिता शत्रुघ्न संग ऑन-स्क्रीन काम करना चाहते हैं लव सिन्हा, बोले- अब मेरी  बारी है - actor luv sinha says working with father shatrughan sinha is my  dream read details tmov -

बता दें लव सिन्हा ने पिता लव सिन्हा की हेल्थ  को लेकर बताया कि, "पिताजी को पिछले कुछ दिनों से वायरल बुखार और कमजोरी थी, इसलिए हमने उन्हें अस्पताल में एडमिट कराने का फैसला किया और डॉक्टरों ने भी उन्हें आराम करने की सलाह दी है. पापा अब ठीक हैं और कल तक उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी".

बेटी सोनाक्षी की शादी में शामिल हुए थे शत्रुघ्न सिन्हा

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding LIVE Update; Salman Khan | Shilpa  Shetty | सोनाक्षी-जहीर की शादी की एक्सक्लूसिव तस्वीरें: रिसेप्शन में  सोनाक्षी ने पहनी लाल साड़ी; टाइट ...

आपको बता दें, हाल ही में  23 जून 2024 को शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के साथ अपनी बेटी सोनाक्षी की शादी में शामिल हुए थे. हालांकि पहले कहा जा रहा था कि वह इस रिश्ते से खुश नहीं हैं. लेकिन शादी के दिन उन्होंने न सिर्फ जोड़े को आशीर्वाद दिया बल्कि जहीर के साथ पूजा भी की. बेटी को शादी में विदा करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर कीं.

Read More:

ब्रेस्ट कैंसर की लड़ाई को लेकर Hina Khan ने शेयर किया एक्सपीरियंस

साई केतन राव को याद आए संघर्ष के दिन, कहा-'हम रेलवे स्टेशन पर सोते थे'

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 का प्रोमो आउट

बेटे अनंत की शादी से पहले सामूहिक विवाह का आयोजन करेगा अंबानी परिवार

Latest Stories