बेटे अनंत की शादी से पहले सामूहिक विवाह का आयोजन करेगा अंबानी परिवार

ताजा खबर: अनंत-राधिका की शादी से पहले अंबानी परिवार महाराष्ट्र के पालघर में गरीब और वंचित लोगों के लिए सामूहिक विवाह का आयोजन करने जा रहा है.

New Update
Anant Ambani and Radhika Merchant
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. यही नहीं दोनों की शादी की तैयारियां भी काफी जोरों शोरो से चल रही हैं. इस बीच अनंत-राधिका की शादी से पहले अंबानी परिवार महाराष्ट्र के पालघर में गरीब और वंचित लोगों के लिए सामूहिक विवाह का आयोजन करने जा रहा है. यही नहीं  सामूहिक विवाह का कार्ड भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं. 

2 जुलाई को अंबानी परिवार करेगा सामूहिक विवाह का आयोजन 

दरअसल, एएनआई द्वारा शेयर की गई रिपोर्ट के अनुसार, "अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह-पूर्व समारोह के हिस्से के रूप में, 2 जुलाई को शाम 4:30 बजे पालघर के स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर में वंचितों का सामूहिक विवाह आयोजित किया गया है. नीता और मुकेश अंबानी इस नेक काम में अपना योगदान दे रहे हैं और अपने परिवार के साथ इस अवसर पर उपस्थित रहेंगे. हमें खुशी होगी अगर आप भी हमारे साथ मिलकर प्यार के इस जश्न को मना सकें."

प्राचीन हिंदू मंदिरों से प्रेरित हैं अनंत और राधिका का वेडिंग कार्ड

इससे पहले अनंत और राधिका की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. वेडिंग कार्ड में चांदी से बना एक मंदिर दिखाई दे रहा हैं जिसमें भगवान गणेश, भगवान विष्णु, लक्ष्मी, राधा-कृष्ण, दुर्गा आदि देवी-देवताओं की तस्वीरें हैं. यही नहीं शादी के कार्ड अलावा बॉक्स में नीता अंबानी की तरफ से सभी मेहमानों के लिए एक हाथ से लिखा हुआ पत्र भी है. उस पत्र में नीता अंबानी अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए सभी मेहमानों से इस शुभ अवसर पर शामिल होने का अनुरोध किया हैं.

12 जुलाई को होगी अनंत और राधिका की शादी

अनंत-राधिका की शादी: ग्रैंड होगा संगीत का फंक्शन, बॉलीवुड सितारे मचाएंगे  धूम - Anant ambani radhika merchant wedding preparation begun sangeet  celebrations to have western and hindi songs ...

बता दें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के कार्यक्रम 3 दिनों तक चलेंगे. 12 जुलाई के बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद समारोह तय किया गया है. 14 जुलाई को इस भव्य शादी का भव्य रिसेप्शन होगा, जिसमें देश-दुनिया की बड़ी हस्तियां शामिल होंगी. आपको बता दें कि अनंत-राधिका की शादी से पहले दो प्री-वेडिंग का आयोजन किया गया था. दोनों की पहली प्री-वेडिंग सेरेमनी गुजरात के जामनगर में हुई थी. इसके बाद अनंत और राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग इटली में आयोजित की गई थी.

Read More:

Kalki 2898 AD में अमिताभ बच्चन के अभिनय को लेकर बोले कमल हासन

जयदीप अहलावत संग रेप सीन करने के बाद बैचेन हो गई थीं शालिनी पांडे

Sonu Nigam ने धोए Asha Bhosle के पैर, हाथ जोड़कर लिया आर्शीवाद

12वीं फेल से पहले अनुपमा चोपड़ा ने क्यों विक्रांत को कहा था OTT एक्टर!

Latest Stories