सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल नहीं होंगे पिता शत्रुघ्न सिन्हा?

ताजा खबर: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून 2024 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उनकी शादी को लेकर काफी चर्चा हो रही है. वहीं ऐसी अफवाहें हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा सोनाक्षी से नाराज हैं. हालांकि, पहलाज निहलानी ने इस बात को साफ कर दिया है.

New Update
Sonakshi Sinha aur Zaheer Iqbal

Sonakshi Sinha aur Zaheer Iqbal

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून 2024 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उनकी शादी को लेकर काफी चर्चा हो रही है. वहीं सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा भी उस समय सुर्खियों में आए जब उन्होंने कहा कि आजकल बच्चे बेटी की शादी के बारे में पूछे जाने पर अनुमति नहीं लेते हैं. ऐसी अफवाहें हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा सोनाक्षी से नाराज हैं. हालांकि, पहलाज निहलानी ने इस बात को साफ कर दिया है.

सोनाक्षी की शादी में शामिल होंगे शत्रुघ्न सिन्हा?

सोनाक्षी-जहीर की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा के करीबी दोस्त पहलाज निहलानी ने कहा कि सोनाक्षी सिन्हा उनकी 'लाडली' हैं और निश्चित रूप से, वे अपनी बेटी की शादी में शामिल होंगे. "अगर सोनाक्षी अपनी पसंद के लड़के से शादी कर रही है तो उन्हें परेशान क्यों होना चाहिए? शत्रुजी ने खुद चालीस साल पहले अपनी पसंद की लड़की से शादी की थी. यहां तक कि मैंने अपनी पत्नी से शादी करने के बाद अपना जीवन साथी खुद चुना. किसी को अपने बच्चों से अवास्तविक उम्मीदें नहीं रखनी चाहिए".

Exclusive! Pahlaj Nihalani Chased THIS Girl For 2 Years Until She Said 'I  Love You'; Producer Celebrates 50th Wedding Anniversary | Hindi News, Times  Now

शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में दिया था ये बयान

Sonakshi Sinha Wedding Rumours; Shatrughan Sinha | Zaheer Iqbal | पिता  शत्रुघ्न को नहीं बेटी सोनाक्षी की शादी की जानकारी: बोले- आजकल बच्चे मां-बाप  की सहमति नहीं लेते, बस ...

बता दें हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि आजकल के बच्चे अनुमति नहीं मांगते, बस बता देते हैं. इस बारे में बात करते हुए पहलाज निहलानी ने बताया कि सोनाक्षी सिन्हा और उनके परिवार के बीच सब ठीक है. शादी की तैयारियां भले ही चल रही हों, लेकिन सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में जहीर इकबाल के परिवार के साथ कुछ अच्छा समय बिताया.

23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे सोनाक्षी और जहीर 

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने पहले ही कर ली है रजिस्टर्ड मैरिज? - News  Nation

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने हाल ही में अपनी शादी की तारीख की पुष्टि की है. सात साल से डेटिंग कर रहे ये दोनों कलाकार 23 जून को मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे. हाल ही में उनकी शादी का निमंत्रण लीक हुआ है. सलमान खान, अक्षय कुमार, अदिति राव हैदरी और अन्य जैसी हस्तियां सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी की अतिथि सूची में शामिल होने की उम्मीद है.

Sonakshi Sinha aur Zaheer Iqbal

Read More

Diljit Dosanjh ने टुनाइट शो से पहले Jimmy Fallon को सिखाई पंजाबी

स्वरा ने अपनेआउट स्पोकन नेचर के कारण काम खोने के बारे मे की खुलकर बात

फादर्स डे के मौके पर वरुण धवन ने बेटी के साथ शेयर की पहली झलक

माधुरी दीक्षित के साथ श्रीराम नेने ने अपनी शादी को बताया चुनौती?

Latest Stories