Somy Ali ने सोनू निगम पर लगाया यूज करने का आरोप, कहा- 'ऐसे लोग समाज..'

ताजा खबर: सोमी अली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने गायक सोनू निगम पर उनके साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है.

New Update
Somy Ali
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Somy Ali Khan Accused Sonu Nigam: सोमी अली आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी बात को खुलकर सबके सामने रखती हैं. वहीं अब सोमी अली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने गायक सोनू निगम पर उनके साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है.

सोमी अली ने सोनू निगम को लेकर कही ये बात

दरअसल, सोनी अली  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के लिए एक लंबा वीडियो मैसेज शेयर किया लिखा. उन्होंने सोनू निगम का जिक्र करते हुए ठगे जाने की बात कही. सोमी अली ने वीडियो मैसेज में कहा, "कुछ साल पहले, मैंने एक छोटा सा टॉक शो शुरू किया और मैंने कुछ लोगों का इंटरव्यू लिया और मैं उन लोगों का नाम नहीं बताऊंगी, लेकिन उस टॉक शो में आए एक शख्स ने बहुत ही बौद्धिक ढंग से बात की और उन्होंने बहुत सारी ज्ञानवर्धक बातें शेयर कीं और मैं सचमुच हैरान रह गई और उनकी कही हर बात से आश्चर्यचकित हो गई.और मुझे सच में विश्वास था कि वह एक ऐसे व्यक्ति थे जो जो उपदेश दे रहे थे, उस पर विश्वास करते थे".

'मैं उनके काम के मामले में बहुत सम्मान करती हूं'- सोमी

वहीं सोमी अली ने आगे कहा, "बेशक, बाद में मुझे पता चला कि जब मैंने उनके लाभ के लिए, लंदन में किसी तरह का प्रोजेक्ट पाने के लिए उनसे संपर्क करने की कोशिश की, तो उन्होंने मेरे टेक्स्ट या मेरे व्हाट्सएप मैसेज या जो भी हो, उसे पूरी तरह से खारिज कर दिया.तब मुझे एहसास हुआ, मैंने इसके बारे में सोचा, इसके बारे में सोचती रही.मुझे लगा, वह शो में आने के लिए बहुत एक्साइटेड और इच्छुक थे, उन्होंने हमसे कोई शुल्क नहीं लिया क्योंकि हम टॉक शो में आने के लिए किसी को भी भुगतान नहीं कर सकते थे.यह एक छोटा टॉक शो था और हमने अभी-अभी शुरुआत की थी, हमारे पास कोई प्रायोजक नहीं था और बाद में, मुझे एहसास हुआ कि यह सज्जन, वास्तव में कोई ऐसा व्यक्ति है जिसका मैं उनके काम के मामले में बहुत सम्मान करती हूं".

यह सज्जन एक उद्देश्य से शो में आए थे- सोमी अली

Know who is somy ali who dated Salman Khan for 6 years, worked in Bollywood  and then left the industry | 16 साल की उम्र में आई थीं भारत, 6 साल तक

बता दें सोमी अली ने वीडियो मैसेज में कहा, "यह सज्जन एक उद्देश्य से शो में आए थे और उद्देश्य था किसी ऐसे व्यक्ति से बदला लेना जिससे मैं मुंबई में जुड़ी थी जब मैं 16 से 24 साल की थी.मैं 25 साल की उम्र में अमेरिका वापस आई थी.इसलिए मुझे एहसास हुआ कि शो में उनके आने का एकमात्र कारण उस सज्जन को यह साबित करना था कि, देखो, मैं तुम्हारे पूर्व प्रेमी के शो में हूं और फिर जब वह अध्याय समाप्त हो गया, जब मैंने उन्हें उनके लिए एक अवसर देने की कोशिश की और यह एक बड़ा अवसर था, यह बीबीसी की एक डॉक्यूमेंट्री या डिस्कवरी से संबंधित कुछ था, तो उन्होंने मुझसे संवाद करने से इनकार कर दिया.और मैंने तीन बार कोशिश की और क्योंकि मुझे इससे कुछ नहीं मिल रहा था, मैं उन्हें एक अवसर दे रही थी और मैंने कोशिश की, मैंने हिंदी में, उर्दू में, अंग्रेजी में, किसी भी भाषा में जो मुझे आती है, वॉयस नोट्स छोड़े, लेकिन यह व्यक्ति मुझे अनदेखा करता रहा.तब मेरे मन में यह विचार आया कि आप उस व्यक्ति को जवाब क्यों नहीं देते जो वास्तव में आपको बीबीसी के साथ एक प्रोजेक्ट दिलाने की कोशिश कर रहा है, जो कि बहुत बड़ा है.और मैंने एक मूल्यवान सबक सीखा जो मुझे मिला था".

मुझे धोखा दिया गया है और बेवकूफ बनाया गया है- सोमी

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली का बड़ा खुलासा,इस इंटरव्यू के बाद मची  सनसनी | Khabar Mantra

अपनी बात को जारी रखते हुए सोमी ने कहा, "अब, अमेरिका में इसके लिए मेरे पास एक स्लैंग है.मुझे धोखा दिया गया है और बेवकूफ बनाया गया है.और, आम तौर पर मैं मूर्खों को बर्दाश्त नहीं करता, लेकिन, आप जानते हैं, हम चाहे किसी भी उम्र के हों, चाहे हम बच्चे हों या युवा वयस्क, किशोर, मध्यम आयु के, या बुजुर्ग, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मुझे लगता है कि हम जो करते हैं, हम यह मान लेते हैं कि जिस व्यक्ति पर हम भरोसा कर रहे हैं और अपनी अच्छाई से उसकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं, वह भी उसी तरह से हमारी मदद करेगा.लेकिन इस सज्जन ने बिल्कुल उल्टा किया और पूरी तरह से गायब हो गए.और मैं वास्तव में इस बात से हैरान था, कि ऐसा क्यों हो रहा है? क्यों, लोग ऐसा क्यों करते हैं? तो बात यह है.मैं आपको यह इसलिए बता रहा हूँ क्योंकि आप जीवन में बहुत से लोगों से मिलेंगे और मैं, मैं बस, देखिये, मैं आपसे बेहतर किसी को नहीं जानता.उम, और आप मुझसे बेहतर किसी को नहीं जानते.इसलिए आप आसानी से मूर्ख बन सकते हैं और मैं भी आसानी से मूर्ख बन सकता हूँ.मैं इस उम्र में भी कई, कई, कई बार मूर्ख बना हूम.तो मुद्दा यह है कि जब कोई आपके साथ ऐसा करता है, तो सबसे अच्छी बात यह है कि आप उसे तुरंत अपने जीवन से निकाल दें।"

वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखी ये बात

आप कभी मेरा मुंह नहीं बंद कर सकते, इस हॉरर फिल्म का अंत होगा', सोमी अली ने  खोला अब्यूसिव रिलेशन का चिट्ठा - somy ali shares cryptic post actress says  you will

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सोमी अली ने लिखा, "लोग ऐसे ही होते हैं और आपका फायदा उठाते हैं.@sonunigamofficial फिर वह दूसरों के वीडियो बनाता है, जिन्होंने उसके साथ बुरा व्यवहार किया.मैं हैरान हूं और यह कहना कम होगा.मेरे मन में इस शख्स के लिए बहुत सम्मान था.किताब को उसके कवर से आंकें लोग! कम से कम यह तो! क्योंकि मेरा विश्वास करें कि मुझे ठगा गया और कैसे यह अकल्पनीय है".

Read More:

पिता फिरोज खान को याद कर इमोशनल हुए फरदीन, पापा के लिए लिखा भावुक नोट

हेमा कमेटी की रिपोर्ट पर आधारित नहीं है The Kerala Story का सीक्वल

Vedang Raina ने Alia Bhatt को दिलाई Ranveer Singh की याद

पंडित जसराज की पत्नी और वी शांताराम की बेटी मधुरा पंडित का हुआ निधन

Latest Stories