हेमा कमेटी की रिपोर्ट पर आधारित नहीं है The Kerala Story का सीक्वल

ताजा खबर: निर्देशक सुदीप्तो सेन ने प्रतिक्रिया व्यक्त जाहिर की है कि जिसमें बताया जा रहा था कि उनकी फिल्म 'द केरल स्टोरी' का सीक्वल हेमा कमेटी रिपोर्ट पर आधारित होगा.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
The Kerala Story

The Kerala Story

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

The Kerala Story sequel: अदा शर्मा स्टारर 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) को लेकर काफी विवाद हुआ था. इसके बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया. अब फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर चर्चा हो रही है. वहीं अब निर्देशक सुदीप्तो सेन ने उन खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है कि जिसमें बताया जा रहा था कि उनकी साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म द केरल स्टोरी का सीक्वल हेमा समिति की रिपोर्ट पर आधारित होगा. ऐसी अफवाहें थीं कि यह फिल्म हेमा कमेटी की रिपोर्ट पर आधारित होगी, जो मलयालम सिनेमा में एक बड़ी बहस है.

केरल स्टोरी के सीक्वल को लेकर फिल्म निर्देशक ने पेश की सफाई

The Kerala Story director Sudipto Sen to make a film on Maoist movement  next. Report - India Today

आपको बता दें फिल्म निर्देशक सुदीप्तो सेन ने पुष्टि की कि केरल स्टोरी का सीक्वल निश्चित रूप से बनाया जा रहा है. हालांकि, उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि यह जानकारी कहां से आई, यह सच नहीं है. रिपोर्ट देखने के बाद, विपुल शाह (निर्माता) और मैं हंस पड़े. फिल्म का सीक्वल बनाया जाएगा और स्क्रिप्टिंग चल रही है, लेकिन इसका हेमा कमेटी की रिपोर्ट से कोई लेना-देना नहीं है".

साल 2025 में रिलीज होगी फिल्म

OTT पर रिलीज होगी 'द केरल स्टोरी', जानिए कब और कहां देख सकेंगे | the kerala  story will release on ott

इस बीच, प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया, "केरल स्टोरी 2 केरल समाज, विशेष रूप से उत्तरी केरल के कट्टरपंथीकरण और राज्य में इस्लामी कट्टरवाद के प्रसार पर आधारित होगी. इसका भारतीय राजनीति या धर्म से कोई लेना-देना नहीं होगा. यह इस बात पर एक दृष्टिकोण पेश करेगा कि कैसे राज्य ISIS भर्ती, राष्ट्र-विरोधी और समाज-विरोधी आंदोलनों का केंद्र बन गया है". वहीं सीक्वल में कौन-कौन शामिल होगा, इस बारे में बात करते रिपोर्ट में बताया गया कि इसमें “निश्चित रूप से नई कास्ट होगी.” अंदरूनी सूत्र ने कहा, “फिल्म अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर जाएगी और 2025 की दूसरी छमाही में रिलीज होने की उम्मीद है”.

लव जिहाद पर आधारित है द केरल स्टोरी

कौन हैं The Kerla Story की वो 4 लड़कियों का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेसेस,  जिनकी एक्टिंग की मुरीद हुए फैंस - The Kerala Story Cast Real Story is here  Now know Few

द केरल स्टोरी सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल शाह द्वारा निर्मित हिंदी भाषा की एक भारतीय फिल्म है. कथानक केरल की तीन महिलाओं की कहानी है जो धर्मान्तरित होकर मुसलमान बन जाती हैं और चरमपंथी इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया (आईएसआईएस) में शामिल हो जाती हैं. यह फिल्म "लव जिहाद" पर आधारित है और दावा करता है कि केरल की हजारों महिलाओं को इस्लाम में परिवर्तित किया गया है और आईएसआईएस में भर्ती किया गया है. फिल्म द केरल स्टोरी में अदा शर्मा , योगिता बिहानी , सोनिया बलानी और सिद्धि ईदनानी मुख्य भूमिका में नजर आई. फिल्म को अपनी रिलीज से पहले मुख्य रूप से केरल, पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में लंबे समय तक मुकदमेबाजी और विरोध का सामना करना पड़ा है. फिल्म द केरल स्टोरी 4 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. द केरल स्टोरी ने दुनिया भर में ₹ 303.97 करोड़ के कलेक्शन के साथ यह 2023 की नौवीं सबसे अधिक कलेक्शन करने वाली हिंदी फिल्म बन गई.

Read More:

Vedang Raina ने Alia Bhatt को दिलाई Ranveer Singh की याद

पंडित जसराज की पत्नी और वी शांताराम की बेटी मधुरा पंडित का हुआ निधन

अनन्या पांडे और विहान समत की साइबर-थ्रिलर फिल्म CTRL का ट्रेलर आउट

अनुपम खेर और नीना कुलकर्णी की फिल्म 'The Signature' का ट्रेलर आउट

#adah sharma on The Kerala Story #The Kerala Story
Latest Stories