सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा की सीरीज 'दहाड़' को पूरे हुए एक साल!

सोनाक्षी सिन्हा और विजय वर्मा अभिनीत क्राइम थ्रिलर दहाड़ ने एक साल पूरा कर लिया है. इस फिल्म का निर्देशन रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने किया है.

New Update
Sonakshi Sinha Vijay Verma
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोनाक्षी सिन्हा और विजय वर्मा स्टारर क्राइम थ्रिलर दहाड़ ने एक साल पूरा कर लिया है. इस फिल्म का निर्देशन रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने किया है.सोनाक्षी सिन्हा और विजय वर्मा स्टारर  क्राइम थ्रिलर दहाड़ ने एक साल पूरा कर लिया है. इस फिल्म का निर्देशन रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने किया है.  एक्टर  सोनाक्षी सिन्हा और विजय वर्मा ने रविवार को अपनी प्रशंसित वेब सीरीज़ की पहली सालगिरह मनाई.

प्रोडक्शन हाउस ने शेयर किया पोस्ट 

प्रोडक्शन हाउस टाइगर बेबी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शो से एक फोटो मोंटाज शेयर किया है. फोटो मोंटाज के साथ, कैप्शन में लिखा है, "द हंट #1YearOfDahaad". सोनाक्षी सिन्हा जो वर्तमान में हीरामंडी की सफलता का आनंद ले रही हैं, ने कहा कि उनका महीना बहुत अच्छा रहा है. वह फरीदन नाम की एक वेश्या की भूमिका निभा रही हैं. "मई मेरे लिए बहुत अच्छा महीना है. कहना ही होगा. बधाई हो टीम दहाड़!!!" उन्होंने इंस्टाग्राम पर उस सीरीज़ के बारे में लिखा, जिसने उनके डिजिटल डेब्यू को चिह्नित किया.

 

विजय वर्मा ने दर्शकों  को दिया धन्यवाद

विजय वर्मा ने दर्शकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया. "#दहाड़ का एक साल. इस शो के लिए बहुत आभारी हूं जिसने इतना प्यार, प्रशंसा और प्रशंसा पाई. इस शो के लिए बहुत आभारी हूं जिसने इतना प्यार, प्रशंसा और प्रशंसा पाई. "हमें इस शो पर बहुत गर्व है और यह उचित ही है कि हम इस पहली वर्षगांठ को आप सभी दर्शकों के साथ साझा करें, जिन्होंने इस शो को वह बनाया जो यह है. एक बड़ी रोआआआआआआआ!" उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया.

 

रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय द्वारा निर्देशित, "दहाड़" का प्रीमियर प्राइम वीडियो पर 12 मई, 2023 को हुआ. "दहाड़" बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर होने वाली पहली भारतीय वेब सीरीज़ भी है, जहाँ इसने बर्लिनले सीरीज़ अवार्ड के लिए प्रतिस्पर्धा की. गुलशन देवैया और सोहम शाह भी "दहाड़" का हिस्सा थे. कागती ने ज़ोया अख्तर के साथ मिलकर इस सीरीज़ के सह-निर्माता के रूप में काम किया.

Read More:

प्रियंका ने पति निक को Power Ballad की शूटिंग शुरू करने पर दी बधाई!

सारा अली खान, करण जौहर और अन्य सितारों ने इस तरह मनाया मदर्स डे!

मशहूर साउथ एक्ट्रेस Pavitra Jayaram की कार दुर्घटना में हुई मौत

जान्हवी- राजकुमार की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर हुआ आउट

Latest Stories