श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'Stree 2' का ट्रेलर आउट

ताजा खबर: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2'का ट्रेलर आज 18 जुलाई 2024 को रिलीज कर दिया गया जिसे देखने के बाद आपके  रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

New Update
Stree 2 Trailer Out
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Stree 2 Trailer Out: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म 2018 में आई फिल्म 'स्त्री' का दूसरा पार्ट है, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच आज 18 जुलाई 2024 को फिल्म 'स्त्री 2' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया जिसे देखने के बाद आपके  रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

इस बार फैलेगा 'सरकटे का आतंक'

ट्रेलर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी के किरदार रुद्र भैया द्वारा चंदेरी के लोगों के लिए नए खतरे 'सरकटा' से परिचय कराने से होती है, जो बिना सिर वाला राक्षस है. इसके बाद स्क्रीन पर लिखा आता है, 'सरकटे का आतंक'. लोग पूछते हैं, 'हम सरकटे के बारे में क्या जानते हैं?' सरकटे का सिर काट दिया जाता है. चंदेरी वासी सरकटे के साथ-साथ महिला से भी डरते हैं. लेकिन, इस खौफ के बीच कॉमेडी का तड़का भी है. महिला का किरदार निभा रहीं श्रद्धा कपूर खौफनाक अंदाज में नजर आ रही हैं. गांव वालों के पास मासूम सवाल हैं. गांव वाले सरकटे से बचने के लिए तरह-तरह के तरीके आजमाते हैं. गांव वाले एक रास्ता खोज लेते हैं और इस तरह सरकटे का सामना महिला से होता है.'स्त्री 2' के ट्रेलर में  पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना भी कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं.

15 अगस्त को रिलीज होगी 'स्त्री 2' 

'स्त्री 2' में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी अपने पिछले किरदारों में लौट आए हैं. 'स्त्री 2' का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, जिन्होंने 'स्त्री' से ही निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था. 'स्त्री 2' इसी साल 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी.

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर का वर्कफ्रंट

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की पिक्चर में 100 करोड़ कमाने वाली इस एक्ट्रेस  की हुई एंट्री | Kriti Sanon Entry in Shraddha Kapoor Rajkumar rao Stree 2 |  TV9 Bharatvarsh

'स्त्री 2' के बाद राजकुमार राव पहली बार 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में त्रिपती डिमरी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे. दूसरी ओर, श्रद्धा कपूर को आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्का में देखा गया था. स्त्री 2 के अलावा, वह कथित तौर पर चालबाज इन लंदन में दिखाई देंगी. अभिनेता ने अभी तक अपने अन्य प्रोजेक्ट्स के बारे में कुछ नहीं बताया है.

Read More:

विक्की कौशल स्टारर 'बैड न्यूज' का नया सॉन्ग 'Rabb Warga' हुआ आउट

डर के सेट पर शाहरुख से नाराज हुए थे सनी देओल, एक्टर ने फाड़ दी थी पैंट

शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन क्यों चाहती थीं सोनाक्षी, जाने वजह!

जब Priyanka Chopra ने शाहरुख के शादी करने वाले सवाल पर दिया था ये जवाब

 

Latest Stories