शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन क्यों चाहती थीं सोनाक्षी, जाने वजह!

ताजा खबर: सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को जहीर इकबाल के साथ शादी की है. इस बीच सोनाक्षी सिन्हा ने खुलासा किया कि उन्होंने शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन का ऑप्शन क्यों चुना.

New Update
Sonakshi Sinha
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को जहीर इकबाल के साथ शादी की है. इस शादी में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए. फिलहाल कपल अपना हनीमून एजॉय कर रहा हैं. इस बीच सोनाक्षी सिन्हा ने खुलासा किया कि उन्होंने शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन का ऑप्शन क्यों चुना.

इस वजह से सोनाक्षी सिन्हा ने किया ग्रैंड रिसेप्शन

Sonakshi Sinha Reveals Why She Wanted A Grand Reception After Intimate  Wedding With Zaheer Iqbal | सोनाक्षी क्यों चाहती थी इंटीमेट वेडिंग और ग्रैंड  रिसेप्शन? शादी के चार हफ्ते बाद ...

दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही एक इंटरव्यू में कहा, "हम एक-दूसरे के साथ थे और यह कुछ ऐसा है जो हम इतने लंबे समय से करना चाहते थे और हम बहुत स्पष्ट थे कि हम इसे कैसे करना चाहते हैं. हम चाहते थे कि यह छोटा और अंतरंग हो. हम यह भी चाहते थे कि हमारा रिसेप्शन एक बड़ी पार्टी हो जहां हर कोई मजे करे. मैं कोई डिप्रेशन नहीं लेना चाहती थी इसलिए मेरा घर एक खुला घर था. जब मैं अपने बाल और मेकअप करवा रही थी, तो हर कोई आ-जा रहा था. दोस्त आराम कर रहे थे, सजावट चल रही थी, खाना तैयार हो रहा था. तो यह सचमुच एक खुले घर की तरह था और मैं चाहती था कि मेरा दिन भी ऐसा ही हो. यह बहुत ही घरेलू और खूबसूरत लगा. यह एकदम सही था.”

साल 2017 में हुई थी सोनाक्षी और जहीर की मुलाकात

sonakshi sinha zaheer iqbaal wedding : घर में रजिस्टर होगी जहीर इकबाल और सोनाक्षी  सिन्हा की वेडिंग

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की मुलाकात साल 2017 में सलमान खान द्वारा आयोजित एक पार्टी में हुई थी. दोस्ती के बाद रिश्ता प्यार में बदल गया और सात साल की डेटिंग के बाद दोनों ने 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज की थी. अपनी शादी के बाद सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की थीं और एक लंबा नोट भी लिखा था.

सोनाक्षी सिन्हा वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी हाल ककुड़ा नाम की फिल्म में नजर आई. इसका निर्देशन आदित्य सरपोतदार कर रहे हैं, जिन्होंने मुंजा बनाई है. यह फिल्म 12 जुलाई से सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम हो चुकी हैं.

Read More:

जब Priyanka Chopra ने शाहरुख के शादी करने वाले सवाल पर दिया था ये जवाब

ऐश्वर्या राय से अलग होने की अफवाहों को Abhishek Bachchan ने दी हवा!

कृति सेनन स्टारर मीना कुमारी बायोपिक की शूटिंग में होगी देरी, जाने वजह

Ulajh Trailer: जान्हवी कपूर की फिल्म 'उलझ' का ट्रेलर आउट

Latest Stories